1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. ipl 2022 csk vs gt ravindra jadeja could not give marriage anniversary gift to wife riva solanki sad avd

IPL 2022: रविंद्र जडेजा पत्नी को नहीं दे पाये मैरिज एनिवर्सरी का तोहफा, तो लटका रीवा सोलंकी का चेहरा

रविंद्र जडेजा अपनी पत्नी को एनिवर्सरी के मौके पर खास तोहफा नहीं दे पाये, जिससे रीवा सोलंकी का चेहरा लटक गया. दरअसल गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले गये मैच को देखने के लिए रविंद्र जडेजा की पत्नी रीवा सोलंकी भी पहुंची थी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रविंद्र जडेजा
रविंद्र जडेजा
twitter

चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल 2022 (IPL 2022) में एक और हार का सामना करना पड़ा. रविवार को डबल हेडर के दूसरे मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने चेन्नई को 3 विकेट से हराया. चेन्नई सुपर किंग्स की यह टूर्नामेंट में पांचवीं हार थी. कप्तान रविंद्र जडेजा के लिए 17 अप्रैल का दिन बेहद खास था. लेकिन उन्हें निराशा हाथ लगी. दरअसल रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja ) कल अपना 5वां मैरिज एनिवर्सरी मना रहे थे.

पत्नी रीवा को जीत का तोहफा नहीं दे पाये रविंद्र जडेजा

रविंद्र जडेजा अपनी पत्नी को एनिवर्सरी के मौके पर खास तोहफा नहीं दे पाये, जिससे रीवा सोलंकी का चेहरा लटक गया. दरअसल गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले गये मैच को देखने के लिए रविंद्र जडेजा की पत्नी रीवा सोलंकी भी पहुंची थी. मैरिज एनिर्वसरी के मौके पर रीवा को उम्मीद थी कि उनके पति जडेजा उन्हें जीत का तोहफा जरूर देंगे, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया और गुजरात के हाथों चेन्नई को पांचवीं हार का सामना करना पड़ा. जब चेन्नई हार के कगार पर थी तो स्टेडियम में मौजूद रीवा का चेहरा लटक गया था. अब रीवा की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. दरअसल रीवा सोलंकी और रविंद्र जडेजा की शादी 2016 में हुई थी.

रीवा सोलंकी
रीवा सोलंकी
twitter

रविंद्र जडेजा ने लाइव मैच के दौरान पत्नी को दिया प्लाइंग किस

चेन्नई-गुजरात मैच के दौरान मैदान पर एक शानदार नजारा देखने को मिला. गुजरात टाइटंस की टीम के 13वें ओवर की चौथी गेंद पर रविंद्र जडेजा ने जब राहुल तेवतिया का शानदार कैच लपका, तो उन्होंने स्टेडियम की ओर से जहां उनकी पत्नी रीवा बैठी थी, उस ओर प्लाइंग किस दिया, जिसे फैन्स ने काफी पसंद किया. गुजरात के खिलाफ मुकाबले में जडेजा ने ऑलराउंडर प्रदर्शन किया. उन्होंने नाबाद 22 रनों की पारी खेली और एक विकेट भी चटकाया. जडेजा ने शानदार फील्डिंग करते हुए राहुल तेवतिया का कैच भी लपका.

रीवा सोलंकी
रीवा सोलंकी
twitter

बतौर कप्तान रविंद्र जडेजा का रिकॉर्ड बेहद खराब

बतौर कप्तान रविंद्र जडेजा का रिकॉर्ड बेहद खराब रहा है. पहली बार आईपीएल में टीम की अगुआई करने वाली रविंद्र जडेजा को पहले चार मैच में हार का सामना करना पड़ा. डेब्यू कप्तानी में लगातार चार मैच हारने वाले पहले खिलाड़ी भी बन गये. मालूम हो रविंद्र जडेजा चेन्नई सुपर किंग्स के तीसरे कप्तान बने हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें