1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. ipl 2022 ceo is also involved in the selection of playing xi reveals kkr captain shreyas iyer aml

IPL 2022: प्लेइंग इलेवन के चयन में सीईओ भी रहते हैं मौजूद, केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर का खुलासा

IPL 2022 कोलकाता नाइट राइडर्स सोमवार को मुंबई इंडियंस को हराकर जीत की पटरी पर लौट आयी है. इसके साथ ही केकेआर ने प्लेऑफ में पहुंच ने की उम्मीदों को भी जिंदा रखा है. मैच के बाद श्रेयस अय्यर ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि प्लेइंग इलेवन के चयन में सीईओ भी शामिल रहते हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जीत के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ी.
जीत के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ी.
PTI

आईपीएल 2022 में कोलकाता नाइट राइडर्स ने सोमवार को मुंबई के डॉ डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स अकादमी में मुंबई इंडियंस को 52 रनों से हराकर प्वाइंट टेबल में लंबी छलांग लगायी है. इस जीत के बाद केकेआर के 10 अंक हो गये और टीम तालिका में सातवें नंबर पर पहुंच गयी है. केकेआर ने इस जीत के साथ प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को जिंदा रखा है, लेकिन उसे बाकी बचे सभी मुकाबले जीतने होंगे.

पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर ने बनाये 165 रन

केकेआर के नौ विकेट पर 165 रन बनाने के बाद पैट कमिंस ने तीन विकेट लेकर वापसी की. जीत के बाद, केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर ने खुलासा किया कि खिलाड़ियों को यह बताना कितना मुश्किल है कि वे प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं हैं और उन्होंने यह भी कहा कि फ्रेंचाइजी के सीईओ वेंकी मैसूर टीम चयन में शामिल रहते हैं. उन्होंने कहा कि हमने कोच के साथ चर्चा की और सीईओ भी टीम चयन में शामिल रहते हैं.

श्रेयस अय्यर नहीं खेल पाये बड़ी पारी

श्रेयस अय्यर ने मैच के बाद कहा कि विशेष रूप से ब्रेंडन मैकुलम खिलाड़ियों के पास जाते हैं और उन्हें बताते हैं. वे सभी निर्णय लेने में बहुत सहायक हैं और जिस तरह से वे मैदान में उतरते हैं और प्रत्येक व्यक्ति का समर्थन करते हैं, यह कप्तान के रूप में गर्व की बात है और मैं वास्तव में खुश हूं कि कैसे हम आज खेले. अपने पिछले मुकाबले में केकेआर लखनऊ सुपर जायंट्स से हार गया था.

केकेआर ने मुंबई इंडियंस को हराया

मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत के बारे में बात करते हुए, अय्यर ने कहा कि यदि आप उन मैचों को देखते हैं जो हमने पहले गंवाए थे, खासकर आखिरी गेम, तो हम बड़े अंतर से हार गये और एक अंतर से जीतना वास्तव में संतोषजनक है. हमने स्पष्ट रूप से पावरप्ले में शानदार शुरुआत की. वहां से, नीतीश आए, उन्होंने शुरुआत में कुछ समय लिया लेकिन जिस तरह से उन्होंने पोलार्ड पर छक्के लगाए.

जीत की पटरी पर लौटी केकेआर

श्रेयस ने आगे कहा कि लेकिन मैंने व्यक्तिगत रूप से महसूस किया कि नये बल्लेबाजों के लिए आना और चलते रहना मुश्किल था. उन्हें सेट होने के लिए कुछ गेंदों की जरूरत थी और एक बार जब आप जानते हैं कि विकेट कैसे खेल रहा है, तो आप आसानी से आज का फायदा उठा सकते हैं. केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 165/9 का स्कोर खड़ा किया. जवाब में मुंबई इंडियंस 113 पर सिमट गया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें