1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. ipl 2022 arjun tendulkar may get a chance to debut against lucknow super giants sister sara tendulkar comment goes viral aml

IPL 2022: अर्जुन तेंदुलकर को इस खिलाड़ी की जगह मिलेगी टीम में इंट्री! मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग XI

मुंबई इंडियंस का छठा मुकाबला आज लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ है. इस मुकाबले में सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को डेब्यू का मौका मिल सकता है. मुंबई इंडियंस के सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें इस बात के संकेत हैं. सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर ने भी इस पर कमेंट किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर
सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर
Twitter

सचिन तेंदुलकर खेलों के निर्विवाद रूप से दिग्गज हैं और वर्तमान में पांच बार के इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) चैंपियन मुंबई इंडियंस के मेंटर भी हैं. हालांकि, इस सीजन में मुंबई इंडियंस ने लगातार पांच मैच गंवाए हैं. रोहित शर्मा की टीम को आज लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ अपना छठा मैच खेलना है. उम्मीद की जा रही है कि सचिन तेंदुलकर के बेटे और मुंबई के ऑलराउंडर अर्जुन तेंदुलकर को इस मैच में डेब्यू करने का मौका मिल सकता है.

अर्जुन तेंदुलकर को 30 लाख में मुंबई इंडियंस ने खरीदा

आईपीएल 2021 में 20 लाख रुपये में मुंबई में शामिल किये गये अर्जुन तेंदुलकर ने नेट बॉलर के रूप में शुरुआत की थी. आईपीएल 2022 मेगा नीलामी में अर्जुन तेंदुलकर को एमआई ने फिर से 30 लाख रुपये में साइन किया है. अर्जुन को अब तक एमआई के लिए खेलने का मौका नहीं मिला है, लेकिन शनिवार को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ उनके पदार्पण करने की संभावना है.

मुंबई इंडियंस ने शेयर किया पोस्ट

मुंबई इंडियंस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि आज के मैच में अर्जुन को डेब्यू का मौका मिल सकता है. मुंबई इंडियंस के इस पोस्ट पर सचिन तेंदुलकर के बेटी सारा तेंदुलकर ने भी कमेंट किया है. इसके बाद यह पोस्ट तेजी से वायरल होने लगा है. सारा तेंदुलकर अपने भाई अर्जुन की बहुत बड़ी समर्थक रही हैं और उन्होंने पहली बार एमआई द्वारा साइन किए जाने के बाद उनके लिए एक पोस्ट साझा किया था.

जयदेव उनादकट की जगह ले सकते हैं अर्जुन

अगर मुंबई के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्जुन अंतिम एकादश में जगह बनाते हैं, तो अर्जुन बासिल थंपीर या जयदेव उनादकट की जगह लेंगे. मुंबई इंडियंस का पेस अटैक उनकी कमजोर कड़ी रहा है और टूर्नामेंट के शुरुआती चरण में उनकी विफलता का बड़ा कारण इसे ही माना जा रहा है. अर्जुन ने मुंबई स्टेट टीम के लिए दो टी-20 मैच खेले हैं. वह मुंबई की रणजी ट्रॉफी टीम का हिस्सा थे, लेकिन प्रथम श्रेणी क्रिकेट में अनकैप्ड हैं.

मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग इलेवन

ईशान किशन (विकेट कीपर), रोहित शर्मा (कप्तान), देवल्ड ब्रेविस, तिलक वर्मा, सूर्यकुमार यादव, कीरोन पोलार्ड, फैबियन एलन, मुरुगन अश्विन, जसप्रीत बुमराह, अर्जुन तेंदुलकर, टाइमल मिल्स.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें