1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. ipl 2022 arjun tendulkar bowled the most expensive player of ipl auction will debut today video aml

IPL 2022: अर्जुन तेंदुलकर ने आईपीएल नीलामी के सबसे महंगे खिलाड़ी को किया बोल्ड, आज करेंगे डेब्यू! VIDEO

सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को आईपीएल डेब्यू का अब भी इंतजार है. आज चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुकाबले में उन्हें डेब्यू करने का मौका मिल सकता है. मैच से एक दिन पहले मुंबई इंडियंस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें अर्जुन तेंदुलकर नेट पर गेंदबाजी कर रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर
सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर
Twitter

आईपीएल फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस ने सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर का एक वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होने वाले मुकाबले से एक दिन पहले का है. इस वीडियो में अर्जुन तेंदुलकर को गेंदबाजी करते हुए देखा जा सकता है. जबकि नेट पर आईपीएल 2022 की नीलामी में सबसे महंगे बिकने वाले खिलाड़ी ईशान किशन बल्लेबाजी कर रहे हैं.

अर्जुन की गेंद पर बोल्ड हुए ईशान किशन

अर्जुन तेंदुलकर ने एक ऐसा यॉर्कर फेंका, जिस पर ईशान किशन बोल्ड हो गये. लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ अपने पिछले मुकाबले में मुंबई ने अर्जुन को डेब्यू को मौका नहीं दिया. हां एक नये खिलाड़ी फैबियन एलन को मौका दिया गया. आज के मैच में उम्मीद की जा रही है कि अर्जुन तेंदुलकर को डेब्यू का मौका मिलेगा. मुंबई अब तक अपने सभी छह मुकाबले हारकर प्वाइंट टेबल में 10वें नंबर पर है.

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

वीडियो में देख सकते हैं कि बाएं हाथ के बल्लेबाज ईशान किशन के पास अर्जुन के उस यॉर्कर से निपटने का कोई मौका नहीं था. इससे पहले कि वह अपना बल्ला नीचे रख पाते, गेंद स्टंप से टकरा चुकी थी. वीडियो के कमेंट सेक्शन में अर्जुन को मुंबई इंडियंस के प्लेइंग इलेवन में शामिल करने की मांगों की बाढ़ आ गयी. पिछले कुछ वर्षों से नेट गेंदबाज के रूप में एमआई टीम का हिस्सा रहे अर्जुन को आईपीएल 2021 में पांच बार के चैंपियन द्वारा नीलामी में चुना गया था.

अर्जुन को मुंबई ने 30 लाख में खरीदा

बाएं हाथ के इस खिलाड़ी को पिछले संस्करण में एक भी खेल नहीं मिला था. इस साल मेगा नीलामी में अर्जुन को 30 लाख में खरीदा गया. छह मैचों में हार के बाद एमआई के लिए अर्जुन के रूप में एक युवा तेज गेंदबाज के रूप में प्रभाव छोड़ सकते हैं. जसप्रीत बुमराह के अलावा एमआई का कोई भी अन्य गेंदबाज इस साल छाप नहीं छोड़ पाया है. टूर्नामेंट में जिंदा रहने की कोशिश में रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम रवींद्र जडेजा की सीएसके से भिड़ेगी.

आज का मुकाबला जीतना जरूरी

दूसरी ओर, सीएसके ने भी बहुत अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है. वे अपने छह मैचों में से सिर्फ एक में जीत हासिल करने में सफल रहे हैं और अंक तालिका के निचले हिस्से में एमआई से सिर्फ एक पायदान ऊपर हैं. आज का मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए महत्वपूर्ण है. आज अगर मुंबई हार जाती है तो उसका टूर्नामेंट से बाहर होना लगभग तय है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें