1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. ipl 2022 another setback for rohit sharma after 5 consecutive losses the entire team fined for slow over rate aml

IPL 2022: लगातार पांच हार के बाद रोहित शर्मा को एक और झटका, स्लो ओवर रेट के लिए पूरी टीम पर लगा जुर्माना

बुधवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले में रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस को लगातार पांचवीं हार का सामना करना पड़ा है. साथ ही स्लो ओवर के लिए जुर्माना भी लगा है. रोहित शर्मा पर 24 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है, जबकि साथी खिलाड़ियों पर 6-6 लाख का जुर्माना ठोका गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा.
मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा.
PTI

बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मुकाबले में मुंबई इंडियंस को लगातार पांचवीं हार का सामना करना पड़ा. इस हार के साथ-साथ रोहित शर्मा को एक और बड़ा झटका लगा है. पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा पर स्लो ओवर रेट के लिए जुर्माना लगाया गया है. टीम के बाकी खिलाड़ियों पर भी जुर्माना लगाया गया है. पंजाब किंग्स ने यह मुकाबला 12 रन से जीता.

पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले में लगा जुर्माना

आईपीएल ने एक मीडिया बयान में कहा कि मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा और बाकी खिलाड़ियों पर 13 अप्रैल को पुणे के एमसीए स्टेडियम में पंजाब किंग्स के खिलाफ आईपीएल मैच के दौरान धीमी ओवर गति बनाए रखने के लिए जुर्माना लगाया गया है. पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस ने अपनी हार का सिलसिला जारी रखा और पंजाब किंग्स से हारने के बाद लगातार अपनी पांचवीं हार का सामना करना पड़ा.

कप्तान रोहित शर्मा पर 24 लाख का जुर्माना

विज्ञप्ति में कहा गया कि न्यूनतम ओवर रेट अपराधों से संबंधित आईपीएल की आचार संहिता के तहत सीजन का यह टीम का दूसरा अपराध था. इसमें कहा गया है कि मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा पर 24 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है. और प्लेइंग इलेवन के बाकी सदस्यों पर 6 लाख रुपये या मैच फीस का 25 प्रतिशत, जो भी कम हो, जुर्माना लगाया गया है.

दूसरी बार लगा मुंबई इंडियंस पर जुर्माना

इससे पहले, रोहित शर्मा पर दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अपने खेल में धीमी ओवर गति बनाए रखने के लिए 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया था. रोहित शर्मा की टीम अब तक खेले गये पांच मुकाबलों में एक भी मुकाबला जीत नहीं पायी है और पांच बार की चैंपियन टीम अंक तालिका में सबसे नीचे पहुंच गयी है. जबकि नौवें नबर पर एमएस धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स है.

मुंबई इंडियंस अंक तालिका में 10वें नंबर पर

चेन्नई सुपर किंग्स को भी अपने पहले चार मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा था. लेकिन सीएसके ने अपना पांचवां मुकाबला जीत लिया है. शिवम दुबे ने शानदार नाबाद 95 रनों की पारी खेली. रोबिन उथप्पा ने भी 80 से ज्यादा रन बनाए. चेन्नई ने अपने ऑलराउंड प्रदर्शन से यह मुकाबला जीता. 200 से ज्यादा का स्कोर बनाकर चेन्नई ने पहले ही आरसीबी पर दबाव बना दिया.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें