1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. ipl 2020 sunrisers hyderabad beats delhi capitals by 15 runs srh vs delhi capitals match report david warner and shreyas iyer reaction after match upl

IPL 2020: पहली जीत से गदगद SRH के कप्तान वॉर्नर, दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने बताया हार का कारण

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मिली जीत के बाद एसआरएच के कप्तान डेविड वार्नर गदगद
दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मिली जीत के बाद एसआरएच के कप्तान डेविड वार्नर गदगद
File

IPL 2020, SRH vs Delhi Capitals Match report, David warner and Shreyas iyer: आईपीएल 2020 के 13वें सीजन के 11वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) ने दिल्ली कैपिटल्स को 15 रन से हरा दिया. एसआरएच की इस सीजन में पहली जीत है. इससे पहले टीम को दो मैच में हार मिली थी. वहीं दिल्ली कैपिटल्स को पहली हार झेलनी पड़ी. वह लगातार दो मैच जीतने के बाद अंक तालिका में सबसे उपर थी. लगातार दो मुकाबले में मिली हार के बाद मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मिली जीत के बाद एसआरएच के कप्तान डेविड वार्नर गदगद हैं.

उन्होंने डेथ ओवरों में गेंदबाजों के प्रदर्शन की तारीफ की. मैच के बाद वॉर्नर ने कहा कि दुर्भाग्यवश मिशेल मार्श चोटिल हो गए और हम सोच रहे थे कि अब कैसे कुछ ओवर निकालें. युवा अभिषेक शर्मा ने अच्छी गेंदबाजी की. हमने डेथ ओवरों की गेंदबाजी पर काफी मेहनत की है. अंत के ओवरों में अच्छी गेंदबाजी की और आज सभी ने अच्छा किया. हमने जिस तरह से विकेटों के बीच में दौड़ लगाई उससे मैं खुश हूं. हम जब बाउंड्रीज नहीं मिल रही थीं तब हम तेजी से रन दौड़ रहे.

कोशिश करेंगे अगली बार ऐसा ना हो

अपनी पहली हार झेलने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि सनराइजर्स हैदराबाद ने शेख जायेद स्टेडियम की पिच को उनसे बेहतर तरीके से पढ़ा था. मैच के बाद पुरस्कार वितरण समारोह में अय्यर ने कहा कि हम 160 के स्कोर से खुश थे. यह पार स्कोर था. हैदराबाद की टीम पिच को हमसे बेहतर तरीके से जानती थी. उन्होंने हमें पूरी तरह से मैच से बाहर कर दिया. इसका श्रेय उनको जाता है.

हमने सोचा था कि ओस बड़ा रोल अदा करेगी और गेंद अच्छे से बल्ले पर आएगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. हालांकि, हम बहाने नहीं बना सकते. हमने ग्राउंड का उपयोग सही तरह से नहीं किया और दो रन अच्छे से नहीं लिए. कोशिश करेंगे कि जब अगला मैच यहां खेलें तो ऐसा न हो.

ऐसा रहा मैच का हाल

सनराजइर्स ने सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टॉ के अर्धशतक की मदद से धीमी विकेट पर चार विकेट पर 162 रन बनाये. जवाब में दिल्ली की टीम 20 ओवर में सात विकेट पर 147 रन ही बना सकी. एसआरएच की जीत के नायक राशिद खान रहे, जिन्होंने चार ओवर में सिर्फ 14 रन देकर तीन विकेट चटकाये. भुवनेश्वर कुमार ने चार ओवर में 25 रन देकर दो विकेट लिये. दिल्ली कैपिटल्स के लिए रिषभ पंत उम्मीद की आखिरी किरण थे, जिन्होंने 27 गेंद में दो चौकों और दो छक्कों के साथ 32 रन बनाये, लेकिन 17वें ओवर में राशिद ने उन्हें पवेलियन भेजकर दिल्ली की उम्मीदों पर तुषारापात कर दिया.

पंत के अलावा शिखर धवन ने 31 गेंद में 34 और शिमरोन हेटमायेर ने 12 गेंद में 21 रन बनाये. पहले मैच में दिल्ली को जीत दिलाने वाले मार्कस स्टोइनिस 11 रन बनाकर आउट हो गये. वहीं पृथ्वी (दो) और कप्तान श्रेयस अय्यर (17) भी नाकाम रहे. पृथ्वी दो रन बना कर भुवनेश्वर का, जबकि कप्तान अय्यर 17 रन बना कर राशिद का शिकार हुए. टीम के लिए कगिसो रबाडा ने नाबाद 15 रन जोड़े.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें