1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. ipl 2020 ruturaj gaikwad ruled out of csk vs mi first match 19 september avd

IPL 2020 : सीएसके को लगा बड़ा झटका, पहले ही मैच से बाहर हुआ धाकड़ बल्लेबाज, माना जा रहा था रैना का विकल्प

By Agency
Updated Date
चेन्नई सुपर किंग्स
चेन्नई सुपर किंग्स
Twitter

csk vs mi : आईपीएल 2020 के शुरुआती मैच में 19 सितंबर को चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस की टीमें आमने-सामने होंगी, लेकिन पहले मुकाबले से पहले ही महेंद्र सिंह धौनी की टीम सीएसके को तगड़ा झटका लगा है. पहले मैच युवा धाकड़ बल्लेबाज के खेलने पर संशय के बादल मंडराने लगे हैं.

पिछले महीने कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) के बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ अब भी कोरेंटिन में हैं और अबु धाबी में 19 सितंबर को मुंबई इंडियन्स के खिलाफ टीम के पहले इंडियन प्रीमियर लीग मुकाबले के लिए उनके उपलब्ध रहने की संभावना नहीं है.

सीएसके के सीईओ कासी विश्वनाथन ने कहा कि रुतुराज बिलकुल ठीक हैं, लेकिन उन्हें अब तक टीम के जैविक रूप से सुरक्षित माहौल से जुड़ने के लिए भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) की स्वीकृति नहीं मिली है. विश्वनाथन ने पीटीआई से कहा, रुतुराज को अब तक बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने स्वीकृति नहीं दी है और वह अब भी पृथकवास में हैं. पहले मैच के लिए उनके उपलब्ध रहने की संभावना नहीं है. हमें अगले कुछ दिनों में उनके जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में लौटने की उम्मीद है और वह बिलकुल ठीक है.

सीएसके के दल के 13 सदस्य पिछले महीने कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए थे और इनमें दो खिलाड़ी रुतुराज और दीपक चाहर भी शामिल थे. चाहर और 11 अन्य लोग बीमारी से उबर चुके हैं. चाहर ने दो अनिवार्य नेगेटिव नतीजों के बाद ट्रेनिंग शुरू कर दी है.

रुतुराज के भी रविवार और सोमवार को दो परीक्षण हुए। इनके नतीजों के बारे में जानकारी नहीं मिली है. रुतुराज टीम में सुरेश रैना के विकल्प थे जो निजी कारणों से टूर्नामेंट से हट गए और स्वदेश वापस लौट गए. सीनियर स्पिनर हरभजन सिंह भी निजी कारणों से टूर्नामेंट में नहीं खेल रहे. विश्वनाथन ने कहा कि टीम ने अब तक अपने विकल्पों के बारे में फैसला नहीं किया है.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें