1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. ipl 2020 rcb vs srh royal challengers bangalore stuck after sunrisers hyderabad defeat now ab de villiers gave this reaction after captain virat kohli aml

IPL 2020 RCB vs SRH: हैदराबाद से हार के बाद फंस गया बेंगलोर, कप्तान कोहली के बाद अब डिविलियर्स ने दिया यह रिएक्शन

By Agency
Updated Date
IPL 2020
IPL 2020
PTI PHOTO

शारजाह : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के स्टार बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के अंतिम चरण में लगातार तीन मैच गंवाने को ‘भयावह अहसास' करार दिया जिससे उनकी टीम की प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को भी करारा झटका लगा है. दक्षिण अफ्रीका के इस बल्लेबाज ने हालांकि वादा किया कि उनकी टीम दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अबुधाबी में सोमवार को होने वाले करो या मरो मैच में अपनी तरफ से कोई कसर नहीं छोड़ेगी.

डिविलियर्स ने कहा, ‘लगातार तीन मैच गंवाना डरावना अहसास है. हम कभी ऐसा नहीं चाहते थे लेकिन यही इस टूर्नामेंट की प्रकृति है. यहां कुछ भी हो सकता है. अगर आप लगातार तीन मैच गंवा सकते हो तो लगातार तीन मैच जीत भी सकते हो.' कप्तान कोहली ने हार के लिए बल्लेबाजों को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि उनकी टीम ने बल्लेबाजी में साहसिक प्रदर्शन नहीं किया.

डिविलियर्स ने कहा, ‘दिल्ली के खिलाफ मैच अब बेहद महत्वपूर्ण बन गया है और हम सभी यह जानते हैं. हमें उस दिन अपनी सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेलनी होगी और अगर हम ऐसा करते हैं तो चीजें हमारे अनुकूल हो जायेंगी.' आरसीबी पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने पर सात विकेट पर 120 रन ही बना पाया. सनराइजर्स ने 14.1 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया. आरसीबी को अब प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए अंतिम मैच में दिल्ली को हराना होगा.

डिविलियर्स ने कहा कि उनका और सलामी बल्लेबाज जोश फिलिप का लगातार ओवरों में आउट होना मैच का टर्निंग प्वाइंट रहा. उन्होंने कहा, ‘मैच का टर्निंग प्वाइंट मेरा और जोश का लगातार ओवरों में आउट होना रहा. इससे हम 20 से 30 रन कम बना पाये. यह दुर्भाग्यपूर्ण था लेकिन आखिर में यह स्कोर भी पर्याप्त नहीं होता. दूसरी पारी में ओस का प्रभाव साफ दिख रहा था और ऐसे में 140 का स्कोर भी छोटा पड़ता.'

Posted By: Amlesh Nandan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें