1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. ipl 2020 prithvi shaw who made a brilliant batting against csk told about his batting secret rjh

IPL 2020 : सीएसके के खिलाफ शानदार बैटिंग करने वाले पृथ्वी शॉ ने बतायी ये राज की बात...

By Agency
Updated Date
IPL 2020 Prithvi Shaw
IPL 2020 Prithvi Shaw
Photo : Twittr

दुबई : चेन्नई सुपर किंग्स पर दिल्ली कैपिटल्स की जीत में चमके युवा सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने कहा कि उनकी योजना मैदानी शॉट खेलने की थी ताकि ‘बेवकूफाना गलतियों' से बचा जा सके. वह किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ शुरूआती मैच में प्रभावित नहीं कर सके थे और पांच रन बनाकर आउट हो गये थे. लेकिन 20 साल के इस खिलाड़ी ने इसकी भरपाई करते हुए शुक्रवार को 43 गेंद में 64 रन की पारी खेली और टीम की 44 रन की जीत की नींव रखी.

मैन आफ द मैच शॉ ने इंडियन प्रीमियर लीग वेबसाइट पर पोस्ट किये गये एक वीडियो में कप्तान श्रेयस अय्यर से कहा, ‘‘मेरी योजना अपना नैसर्गिक खेल खेलने की थी लेकिन मैदानी शॉट खेलना चाहता था, पिछले मैच में कुछ बेवकूफी भरी गलतियां हुई थीं जो मेरे या टीम के लिये सही नहीं थीं. '' शॉ ने शिखर धवन के साथ पहले विकेट के लिये 94 रन की साझेदारी की जिससे दिल्ली कैपिटल्स ने तीन विकेट पर 175 रन बनाये.

इन दोनों ने धीमी शुरूआत की और पहले छह ओवरों में महज 36 रन जुटाये लेकिन जल्द ही लय पकड़ ली. उन्होंने कहा, ‘‘चेन्नई सुपर किंग्स के पास कुछ बेहतरीन तेज गेंदबाज हैं, फिर भी मैं कुछ गैप निकालने में सफल रहा. जैसे स्पिनर आये तो मैं और शिखर धवन जानते थे कि हम पॉवरप्ले के बाद अपनी पारी को तेज कर सकते हैं. ''

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें