1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. ipl 2020 no comeback for suresh raina as chennai super kings removes his name from their official website csk chinna thala no more in ipl upl

IPL 2020: क्या सुरेश रैना के लिए CSK ने बंद कर दिए दरवाजे? फ्रेंचाइजी ने वेबसाइट से हटाया 'चिन्ना थाला' का नाम

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सीएसके ने अपनी वेबसाइट से खिलाड़ियों के सेक्शन से सुरेश रैना का नाम का नाम हटा दिया है.
सीएसके ने अपनी वेबसाइट से खिलाड़ियों के सेक्शन से सुरेश रैना का नाम का नाम हटा दिया है.
File

IPL 2020, Suresh Raina, chennai super kings: टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना. चेन्नई सुपरकिंग्स के चिन्ना थाला. सीएसके की टीम में महेंद्र सिंह धोनी के डिप्टी रहे सुरेश रैना इस बार आईपीएल में नहीं खेल रहे लेकिन लगातार सुर्खियों में है. अब ताजा खबर ये है कि रैना कम से कम इस साल तो सीएसके के लिए आईपीएल नहीं खेलेंगे. दरअसल, सीएसके ने अपनी वेबसाइट से खिलाड़ियों के सेक्शन से सुरेश रैना का नाम का नाम हटा दिया है.

इतना ही नहीं वेबसाइट ने हरभजन सिंह का नाम भी हटा लिया है. हालांकि, हरभजन सिंह पहले ही साफ कर चुके थे, वो टीम के साथ नहीं जुड़ने वाले हैं. बता दें कि आईपीएल की शुरूआत से पहले सुरेश रैना ने अचनाक निजी कारणों का हवाला देते हुए लीग ने अपना नाम वापस ले लिया था. सुरेश रैना के इस फैसले से हर कोई हैरान था. रैना जब वापस आए तो उसके बाद कई तरह की खबरें आई जिसमें रैना का फ्रेंचाइजी से विवाद की बातें कही गई.

कुछ खबरों में दावा किया गया कि रैना ने कोरोना वायरस के डर के कारण अपना नाम वापस लिया है. हालांकि, बाद में सुरेश रैना ने खुद बताया कि वो परिवार की सुरक्षा को लेकर चिंतित थे और इसीलिए उन्होंने पीछे हटने का फैसला लिया. इस दौरान उन्होंने यह भी संकेत दिए थे कि वो बाद में टूर्नामेंट में नजर आ सकते है. लेकिन कम से कम इस साल तो सुरेश रैना चेन्नई की तरफ से खेलते हुए नजर नहीं आने वाले हैं.

रैना की वापसी की मांग

बता दें, चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2020 में अभी तक वैसे प्रदर्शन नहीं किया है जिसके लिए वो जानी जाती है. टीम को तीन में से दो मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा हैं और वो भी बल्लेबाजी के कारण. इसके बाद फैंस ने सुरेश रैना की वापसी की मांग उठाई थी. मैच में हार के बाद, रैना को टीम में वापस लाने की मांग ट्विटर पर ट्रेंड करने लगती है लेकिन चेन्नई फ्रेंचाइजी ने सीईओ ने जो बयान दिया था, उसने फैंस का दिल तोड़ दिया था. एएनआई से बात करते हुए सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथन ने कहा था कि हम रैना फैसले और उनकी निजता का सम्मान करते हैं. हम इसके बारे में नहीं सोच रहे हैं.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें