1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. ipl 2020 news prithvi raj yara entry at sunrisers hyderabad in place of injured bhuvaneshwar kumar will join the team soon avd

IPL 2020 News : भुवनेश्वर कुमार की जगह सनराइजर्स हैदराबाद में पृथ्वी राज की इंट्री, जल्द जुड़ेंगे टीम से

By Agency
Updated Date
PTI PHOTO

दुबई : सनराइजर्स हैदराबाद ने चोटिल हुए अनुभवी तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की जगह बाएं हाथ के तेज गेंदबाज पृथ्वी राज यारा को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मौजूदा सत्र के लिए टीम में शामिल करने की मंगलवार को घोषणा की.

भुवनेश्वर मांसपेशियों में खिंचाव के कारण आईपीएल सत्र से बाहर हो गये है. दो अक्टूबर को चेन्नई सुपरकिंग्स की पारी का 19वां ओवर फेंकने के दौरान भुवनेश्वर को चोट लगी थी और सिर्फ एक गेंद फेंकने के बाद वह लड़खड़ाते हुए मैदान से बाहर चले गए थे. सनराइजर्स हैदराबाद ने बताया था कि यह भारतीय तेज गेंदबाज टूर्नामेंट में आगे भाग नहीं लेगा और उनकी जगह टीम में 22 साल के पृथ्वी राज को शामिल किया जाएगा.

टीम ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा, भुवनेश्वर कुमार चोट के कारण ड्रीम11 आईपीएल 2020 से बाहर हो गये हैं. हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं. सत्र के बाकी बचे मैचों के लिए भुवनेश्वर की जगह टीम में पृथ्वी राज यारा शामिल होंगे. आंध्र प्रदेश के इस गेंदबाज ने प्रथम श्रेणी के 11 मैचों में 39 विकेट लिये है. वह यूएई में जल्द ही टीम से जुड़ेगे.

पृथ्वी राज पिछले साल आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेल चुके है. उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपने पिछले (आईपीएल मैच) मुकाबले में दो ओवर में 28 रन दिये थे.

भुवनेश्वर कुमार की चोट को लेकर भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि यह संभवत: ग्रेड एक या दो की चोट है जिसका मतलब है कि वह कम से कम छह से आठ हफ्ते तक क्रिकेट से दूर रहेंगे. इसके कारण संभवत: उन्हें भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे से भी बाहर होना पड़ सकता है.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें