1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. ipl 2020 news mahendra singh dhoni mimics universe boss chris gayle video viral on social media chennai super kings dhoni ne gayle ki utari nakal avd

IPL 2020 News : जब धौनी ने क्रिस गेल की उतारी नकल, Video Viral

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
धौनी ने 'यूनिवर्स बॉस' क्रिस गेल की उतारी नकल
धौनी ने 'यूनिवर्स बॉस' क्रिस गेल की उतारी नकल
PTI PHOTO

नयी दिल्ली : हाल ही में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने वाले टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी इस समय यूएई में आईपीएल में व्यस्त हैं. आईपीएल 2020 में धौनी इस बार नये तेवर के साथ मैदान पर उतरे हैं. उनकी कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन शानदार रहा है. हालांकि टीम को तीन लगातार हार भी मिल चुकी है, जिसके बाद धौनी की जमकर आलोचना भी हुई, लेकिन किंग्स इलेवन पंजाब की युवा टीम पर 10 विकेट की धमाकेदार जीत ने एक बार फिर से धौनी और चेन्नई की टीम पर जान फूंक दी है.

पंजाब के खिलाफ मिली धमाकेदार जीत के बाद महेंद्र सिंह धौनी काफी राहत महसूस कर रहे हैं. इस समय सोशल मीडिया में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में धौनी यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल से मिलते नजर आ रहे हैं. धौनी का गेल से मिलना खास तो है, लेकिन उससे कहीं अधिक खास बात है धौनी का गेल का नकल करना.

वीडियो में धौनी जब गेल से मिलते हैं, उससे पहले वो गेल की चाल का नकल उतारते हैं. नकल करते हुए धौनी के चेहरे पर मुस्कान भी नजर आ रही है. दूसरी ओर धौनी से मिलकर गेल भी काफी खुश नजर आ रहे हैं.

मालूम हो 41 साल के क्रिस गेल को अब तक मौजूदा आईपीएल में खेलने का मौका नहीं मिला है. किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से खेल रहे गेल को अब भी मैदान पर वापसी का इंतजार है. हालांकि ऐसी खबर है कि गेल जल्द ही मैदान पर चौको-छक्कों की बरसात करते नजर आएंगे.

किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाजी कोच वसीम जाफर ने गेल की वापसी को लेकर संकेत भी दिये हैं. उन्होंने कहा, क्रिस गेल को जल्द ही अंतिम एकादश में खेलने का मौका मिलेगा. किंग्स इलेवन पंजाब की टीम को टूर्नामेंट में अब तक जूझना पड़ा है और उसने पांच में से चार मैच गंवाए हैं. 41 साल के दिग्गज गेल शानदार फॉर्म में हैं. कोच ने बताया कि क्रिस गेल मैदान पर उतरने के लिए उत्सुक हैं.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें