1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. ipl 2020 mumbai indians director of cricket operations zaheer khan upset by this demand of hardik pandya wants to bowl despite back injury avd

IPL 2020 : हार्दिक पांड्या के इस डिमांड से मुंबई इंडियंस परेशान, जहीर खान ने किया खुलासा

By Agency
Updated Date
file photo

दुबई : मुंबई इंडियंस के क्रिकेट परिचालन निदेशक जहीर खान ने रविवार को कहा कि हार्दिक पांड्या गेंदबाजी करने के इच्छुक हैं लेकिन टीम प्रबंधन को उनके शरीर को भी देखना होगा क्योंकि यह हरफनमौला पीठ में चोट के कारण लंबे विश्राम के बाद खेल रहा है.

पिछले साल नवंबर में 26 साल के हार्दिक ने लंदन में सर्जरी करायी थी और मार्च में क्रिकेट में वापसी की थी लेकिन उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग के पहले दो मैचों में मुंबई इंडियंस के लिये गेंदबाजी नहीं की थी.

जहीर से जब हार्दिक की गेंदबाजी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, हम सभी उसके (हार्दिक) गेंदबाजी करने की उम्मीद कर रहे हैं और वह ऐसा खिलाड़ी है जो जब गेंदबाजी कर रहा हो तो किसी भी टीम का संतुलन बदल सकता है और वह इस बात को समझता है.

उन्होंने कहा, लेकिन हमें उसके शरीर को देखना होगा और हम फिजियो से इसके बारे में परामर्श कर रहे हैं. उन्होंने कहा, हम उसे गेंदबाजी करते हुए देखना चाहते हैं, वह भी गेंदबाजी करने का इच्छुक है और वह सचमुच गेंदबाजी करना चाहता है, हमें इंतजार करना होगा और संयम बरतना होगा और उसके शरीर को भी देखना होगा. आखिरकार गेंदबाज को चोटें काफी प्रभावित करती हैं.

हार्दिक ने कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ पिछले दो मैचों में 18 और 14 रन की पारियां खेली. उन्होंने कहा, हम खुश हैं कि वह बल्लेबाज के तौर पर मौजूद हैं और पूर्ण फिटनेस के साथ योगदान दे रहा है. यह अच्छा है और उम्मीद करते हैं कि आप उसे जल्द ही गेंदबाजी करते हुए देखोगे.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें