1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. ipl 2020 latest updates srh vs delhi capital sunrisers hyderabad won the match sherayas ayyar david warner news pwn

IPL 2020, SRH vs DC : श्रेयस अय्यर ने बतायी SRH से मैच हारने की वजह, जतायी DC के प्लेऑफ में जाने की उम्मीद

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
श्रेयस अय्यर ने बतायी SRH से मैच हारने की  वजह, जतायी DC के प्लेऑफ में जाने की उम्मीद
श्रेयस अय्यर ने बतायी SRH से मैच हारने की वजह, जतायी DC के प्लेऑफ में जाने की उम्मीद
Twitter

सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों 88 रन से मिली हार के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि उनकी टीम ने पावरप्ले में ही मैच गंवा दिया था लेकिन उन्हें अगले दो मैचों में एक जीत दर्ज करके प्लेआफ में प्रवेश का यकीन है. अय्यर ने कहा कि यह बड़ी हार है लेकिन इस समय हार का गम नहीं मना सकते. अभी हमें दो मैच और खेलने हैं और बस एक जीत की जरूरत है.

हम पिछले तीन मैचों से उस जीत का इंतजार कर रहे हैं. इस हार से हमें बाकी मैचों में अच्छे प्रदर्शन की प्रेरणा मिलेगी. उन्होंने कहा कि उन्होंने पावरप्ले में 70 रन बनाने के बावजूद उनकी टीम को हार का सामना करना प़ा. हमें मजबूत और सकारात्मक मानसिकता के साथ उतरना है.

इन पराजयों से मनोबल नहीं टूटना चाहिये. इन तीन मैचों से पहले के प्रदर्शन को ध्यान में रखना होगा. वहीं सनराइजर्स के कप्तान डेविड वार्नर ने कहा कि अगले दो मैचों में भी उनका लक्ष्य बड़े स्कोर बनाने का होगा ताकि प्लेआफ में प्रवेश की उम्मीद बनी रहे. उन्होंने कहा कि हम आज टास जीतने पर भी पहले बल्लेबाजी ही चुनते हैं. हमें उनके तेज गेंदबाजों को निशाना बनाना था.

जॉनी बेयरस्टॉ को बाहर रखने का फैसला कठिन था लेकिन हमें लगा कि चौथे नंबर पर केन विलियमसन की जरूरत है. उन्होंने 87 रन बनाने वाले रिधिमान साहा की तारीफ करते हुए कहा की पावरप्ले में उसका स्ट्राइक रेट कमाल का है. उसे ग्रोइन में चोट लगी है. विजय शंकर की चोट के बारे में अभी पता नहीं चला है.[

वार्नर ने कहा कि राशिद में विकेट लेने और किफायती गेंदबाजी दोनों की खूबी है. हमें शारजाह में दो मैच और खेलने हैं. अगर हम इसी तरह 220 रन बना सके तो कौन जानता है कि हम प्लेआफ में पहुंच जायें.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें