1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. ipl 2020 latest updates rajasthan royals vs chennai super kings rr csk playing 11 records sarjah weather forecast pitch report dhoni smith cricket sports news in hindi smt avd

IPL 2020, CSK vs RR Latest Update : रोमांचक मुकाबले में राजस्थान ने चेन्नई को 16 रन से हराया, आखिरी ओवर में धौनी का धमाका

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
photo pk

IPL 2020, Rajasthan Royals vs Chennai Super Kings, Rr vs csk playing 11, Records, Sarjah weather forecast, pitch report : आईपीएल 2020 के चौथे मुकाबले में राजस्थान रॉयल ने चेन्नई सुपर किंग्स को 16 रन से हराकर जीत से अपने अभियान की शुरुआत की है. हालांकि आखिरी ओवर के आखिरी तीन गेंदों में धौनी ने लगातार तीन छक्के जड़कर मैच का रोमांच बढ़ा दिया था. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान की टीम ने चेन्नई के सामने जीत के लिए 216 रन का लक्ष्य रखा था. जिसके जवाब में धौनी की टीम 20 ओवर में 6 विकेट खोकर केवल 200 रन ही बना पायी. चेन्नई और राजस्थान के मुकाबले की हर अपडेट के लिए बनें रहे हमारे साथ....

email
TwitterFacebookemailemail

शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में आज से CSK vs RR मैच

शारजाह के शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स से आज राजस्थान रॉयल्स की भिड़ने वाली है. एमएस धोनी की टीम इस समय पूरे जोश में नजर आ रही है. आईपीएल 2020 के शुरूआती मैच में ही सीएसके ने मुंबई ईंडियंस को हराकर अपना हौसला ऊंचा कर लिया है. जैसा कि ज्ञात हो मुंबई इंडियंस आईपीएल में हुए अबतक के मैच में चार बार चैंपियन रह चुकी है. लेकिन, चेन्नई इस साल के शुरूआती मैच को जीत कर फिलहाल प्रतियोगिता में शीर्ष पर हैं. आपको बता दें कि राजस्थान रॉयल्स प्रतियोगिता में अपने कुछ प्रमुख खिलाड़ियों को याद कर रही होगी. हालांकि, चेन्नई की ओर से भी इस बार रैना और हरभजन जैसे खिलाड़ी नहीं खेल रहे हैं.

Posted By : Sumit Kumar Verma

email
TwitterFacebookemailemail

राजस्थान और चेन्नई कितनी बार भिड़ा, कौन आगे, कौन पीछे?

राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स अबतक आईपीएल में 21 बार एक-दूसरे के साथ भिड़ चुके हैं. जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स 14 बार और राजस्थान रॉयल्स 7 मैच जीत पाया है. आंकड़ों के अनुसार बात करें तो चेन्नई दो मैच जीतता है तो राजस्थान एक.

email
TwitterFacebookemailemail

चेन्नई सुपर किंग्स प्लेइंग इलेवन

एमएस धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स फिलहाल आईपीएल 2020 का पहला मैच जीत चुकी है. सभी का योगदान सही रहा है और टीम में कोई चोटिल भी नहीं हुआ है. ऐसे में चेन्नई सुपर किंग्स के प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव होने की उम्मीद न के बराबर है.

चेन्नई सुपर किंग्स: एमएस धोनी (कप्तान, विकेटकीपर), एम विजय, अंबाती रायडू, फाफ डु प्लेसिस, शेन वॉटसन, केदार जाधव, ड्वेन ब्रावो, रवींद्र जडेजा, लुंगी नगीदी, दीपक चाहर, पीयूष चावला, इमरान ताहिर, मिशेल सेंटनर, जोश हेजलवुड, शार्दुल ठाकुर, सैम क्यूरन, एन जगदीसन, केएम आसिफ, मोनू कुमार, आर साई किशोर, रुतुराज गायकवाड़, कर्ण शर्मा

email
TwitterFacebookemailemail

राजस्थान रॉयल्स प्लेइंग इलेवन

दूसरी तरफ, राजस्थान रॉयल्स को जोस बटलर और बेन स्टोक्स की कमी खलने वाली है. बटलर को अनिवार्य रूप से कोरेंटाइन में रहना होगा. आपको बता दें कि वे अपने परिवार के साथ यहां आए थे. जबकि बेन स्टोक्स अपने बीमार पिता के पास क्राइस्टचर्च में जाने वाले हैं. ऐसे में उम्मीद है कि आज के मैचे में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से निम्नलिखित प्लेयर्स को जगह मिल सकती है...

राजस्थान रॉयल्स: स्टीव स्मिथ (कप्तान), जोस बटलर (डब्ल्यूएल), आकाश सिंह, ओशेन थॉमस, एंड्रयू टाई, डेविड मिलर, टॉम कुरेन, अनिरुद्ध जोशी, श्रेयस गोपाल, रियाण पराग, वरुण आरोन, शशांक सिंह, अनुज रावत, महिपाल लोमरोर, मयंक मारकंडे, रॉबिन उथप्पा, संजू सैमसन, बेन स्टोक्स, जोफ्रा आर्चर, यशस्वी जायसवाल, मनन वोहरा, कार्तिक त्यागी

email
TwitterFacebookemailemail

मैच टॉस का समय, जगह, शुरू होने का समय

  • मैच टॉस का समय : आईपीएल 2020 के चौथे मैच के लिए राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच टॉस 7:00 बजे (IST) होगा

  • मैच शुरू होने का समय: शाम 7:30 बजे IST

  • मैच स्थल: शारजाह क्रिकेट स्टेडियम, शारजाह

email
TwitterFacebookemailemail

शारजाह में आज का मौसम

शारजाह में आज का अधिकतम तापमान 39 डिग्री दर्ज रहने की संभावना है. ऐसे में विभिन्न देशों से आए खिलाड़ियों को प्रचंड गर्म का सामना करना पड़ सकता है. हालांकि, अच्छी बात ये है कि दर्शकों से स्टेडियम भरा नहीं होगा. और मैच रात में होगी. ऐसे में खुले वातावरण में मैच खेलने को मिलेगा. लेकिन, मौसम रिपोर्ट के अनुसार दूसरी पारी खेलने वालों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. दरअसल, रात में ओस के साथ तापमान 28 डिग्री रहने की संभावना है. यहां बारिश की संभावनाएं नजर नहीं आ रही है जो दर्शकों के लिहाज से बेहद सुकून वाली खबर है.

email
TwitterFacebookemailemail

पिच रिपोर्ट

आईपीएल 2020 का यह पहला खेल होगा जो आज शारजाह में खेला जाएगा. ऐसे यह एक सपाट विकेट रहा है. जो बल्लेबाजों के लिए बेहतर माना जाता है. हालांकि, स्पिन गेंदबाजी के लिहाज से भी इस विकेट को बेहतर कहा जा सकता है. ऐसे में दोनों टीम की कोशिश रहेगी की ज्यादा से ज्यादा यहां स्पीन गेंदबाजी करवायी जाए.

email
TwitterFacebookemailemail

मैच के पहले राजस्थान को इस बात की चिंता 

मुंबई को पहले मैच में हराने के बाद चेन्नई के हौंसले बुलंद हैं. IPL के पहले ही मैच को चेन्नई ने अपने ही अंदाज में जीत दर्ज की. मंगलवार को राजस्थान के साथ होने वाले मैच में चेन्नई के लिए फाफ डुप्लेसिस, शेन वाटसन, अंबाती रायुडू के साथ कप्तान धौनी की एक बार फिर मजबूत कड़ी साबिता होंगे. वही राजस्थान अपने स्टार खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में प्लेइंग इलेवन को लेकर चिंतित है.

email
TwitterFacebookemailemail

शारजाह में आज कैसा रहेगा मौसम

चेन्नई और राजस्थान के बीच मुकाबले के दौरान शारजाह का मौसत ठीक रहने का अनुमान है. आसमान साफ रहेगा. तापमान 28 से 39 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने की उम्मीद है. बताया जा रहा है कि यहां की पिच से बल्लेबाजों को मदद मिल सकती है.

email
TwitterFacebookemailemail

चेन्नई और राजस्थान के मैच में स्पिनर का रहेगा बोलबाला

शारजाह में स्लो विकेट होने के कारण स्पिनर्स को भी काफी मदद मिलेगी. इसलिए जो भी टीम टॉस जीतेगी, पहले बल्लेबाजी करना पसंद करेगी.

email
TwitterFacebookemailemail

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना चाहेंगी टीमें

आज के मैच में जो भी टीम टॉस जीतेगी पहले बल्लेबाजी करना चाहेगी. ऐसा इसलिए क्योंकि यहां अब तक जो भी मैच हुए हैं, उसमें ज्यादातर टीमें पहले बल्लेबाजी की हैं और उन्हें जीत मिली है.

email
TwitterFacebookemailemail

शारजाह में अब तक 14 टी20 मैच खेले गये, ऐसा रहा रिकॉर्ड

शारजाह में अब तक कुल 14 टी20 मैच खेले गये हैं. जिसमें अफगानिस्तान का बोलबाला रहा है. यहां अफगानिस्तान की टीम ने सबसे अधिक 9 बार जीत दर्ज की है.

email
TwitterFacebookemailemail

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम सबसे अधिक बार जीती

शारजाह क्रिकेट ग्राउंड में जीत-हार का फैसला टॉस से होता आया है. टॉस जीतने वाली टीमें पहले बल्लेबाजी करना अधिक पसंद की हैं. अब तक यहां टॉस जीतने वाली टीम को 9 बार जीत मिली है. जबकि पहले गेंदबाजी करने वाली टीम को 4 बार जीत मिली है. इस लिहाज से आज के मैच में जो भी टीम टॉस जीतेगी पहले बल्लेबाजी करना चाहेगी.

email
TwitterFacebookemailemail

शारजाह में स्पिनर का बोलबाला

शारजाह में स्लो विकेट होने के कारण स्पिनर्स को भी काफी मदद मिलती रही है. यहां खेले गये 14 टी 20 मैचों में अफगानी लेग ब्रेक गेंदबाज समीउल्लाह शेनवारी ने सबसे अधिक विकेट लिए हैं. शेनवारी ने आठ मैचों में 12 विकेट चटकाए. इसके अलावा मोहम्मद नबी ने शारजाह में खेले गए 12 टी 20 मैचों में दस बल्लेबाजों को आउट किया.

email
TwitterFacebookemailemail

दोनों टीम के महंगे खिलाड़ी

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान धौनी सबसे महंगे खिलाड़ी हैं. एक सीजन के टीम उन्हें 15 करोड़ रुपये देगी. उनके बाद सीएसके सबसे महंगे खिलाड़ी केदार जाधव हैं, जिन्हें एक सीजन के लिए 7.80 करोड़ रुपये मिलेंगे. वहीं, राजस्थान में स्मिथ 12.50 करोड़ और संजू सैमसन 8 करोड़ रुपये कीमत के साथ सबसे महंगे खिलाड़ी हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

धौनी के पास 300 चौके जड़ने का मौका

एमएस धौनी आईपीएल में आज अगर 4 और चौके जड़ लेते हैं तो उनके आईपीएल में 300 चौके पूरे हो जाएंगे. इस लिस्ट में टॉप पर शिखर धवन हैं. धवन ने अब तक आईपीएल में 524 चौके जड़ चुके हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

धौनी और स्मिथ आईपीएल के सबसे सफल कप्तान

महेंद्र सिंह धौनी और स्टीव स्मिथ आईपीएल के सबसे सफल कप्तानों में शामिल हैं. धौनी ने अब तक आईपीएल में सबसे अधिक 175 मैचों में कप्तानी की है, जिसमें उन्होंने अपनी टीम को 105 मैचों में जीत दिलायी और 69 मैचों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा. धौनी का बतौर कप्तान आईपीएल में जीत का औसत सबसे शानदार 60.34 प्रतिशत रहा है, जबकि स्मिथ का जीत का औसत 67.85 प्रतिशत रहा है. स्मिथ को अपनी कप्तानी में अब तक 29 मैचों में 19 में जीत और केवल 9 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है.

email
TwitterFacebookemailemail

चेन्नई ने टॉस जीता, राजस्थान की पहले बल्लेबाजी

चेन्नई सुपर किंग्स ने राजस्थान के खिलाफ टॉस जीत लिया है. टॉस जीतकर चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया है.

email
TwitterFacebookemailemail

चेन्नई सुपर किंग्स (प्लेइंग इलेवन)

मुरली विजय, शेन वॉटसन, फाफ डु प्लेसिस, रुतुराज गायकवाड़, एमएस धौनी (w / c), केदार जाधव, रवींद्र जडेजा, सैम कुरेन, दीपक चाहर, पीयूष चावला और लुंगी एनगिडी.

email
TwitterFacebookemailemail

राजस्थान रॉयल्स (प्लेइंग इलेवन)

यशस्वी जायसवाल, रॉबिन उथप्पा, संजू सैमसन (विकेट कीपर), स्टीवन स्मिथ (कप्तान), डेविड मिलर, रियाण पराग, श्रेयस गोपाल, टॉम कुरेन, राहुल तेवतिया, जोफ्रा आर्चर और जयदेव उनादकट.

email
TwitterFacebookemailemail

धौनी आज बना सकते हैं टी20 में छक्कों का तिहरा शतक

धौनी अगर आज 5 छक्के जमाने में कामयाब होते हैं, तो वे टी20 में अपना 300 छक्का पूरा कर लेंगे. अगर ऐसा होता है तो वो सुरेश रैना और रोहित शर्मा के ऐसा करने वाले तीसरे भारतीय बन जाएंगे. धौनी के अब तक टी20 में कुल 295 छक्के हैं, जबकि सुरेश रैना के 311 और रोहित शर्मा के 361 छक्के हैं. टी20 में सबसे अधिक छक्का जमाने वाले खिलाड़ी हैं क्रिस गेल. गेल ने अब तक कुल 978 छक्के जमाये हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

राजस्थान की धीमी शु रुआत, दो ओवर में केवल 7 रन

चेन्नई के खिलाफ टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल की टीम ने धीमी शुरुआत की है. दो ओवर में केवल 7 रन बनाये हैं. राजस्थान की ओर से स्मिथ और यशसवी जायसवाल ओपनिंग करने उतरे हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

राजस्थान को पहला झटका, यशस्वी जायसवाल 6 रन बनाकर आउट

राजस्थान की शुरुआत अच्छी नहीं रही. उसे तीसरे ओवर में ही यशस्वी जायसवाल के रूप में पहला झटका लगा है. जायसवाल को दीपक चाहर ने 6 रन के निजी स्कोर पर अपना शिकार बनाया. राजस्थान का स्कोर 2 ओवर में एक विकेट पर 26 रन है.

email
TwitterFacebookemailemail

5 ओवर में राजस्थान का स्कोर एक विकेट पर 40 रन

राजस्थान रॉयल ने 5 ओवर में एक विकेट पर 40 रन बना लिया है. पहले पांच ओवर में राजस्थान को यशस्वी जायसवाल के रूप में पहला झटका लगा. स्मिथ 18 रन और संजू सैमसन 24 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

पहले 5 ओवर में राजस्थान के ऐसे बने रन

पहले ओवर में राजस्थान ने 4 रन बनाये, दूसरे ओवर में 3 रन और तीसरे ओवर में 10 रन जोड़े. तीसरे ओवर में दीपक चाहर ने यशस्वी जायसवाल को आउट किया, लेकिन इस ओवर में 10 रन बने. चौथे ओवर में स्मिथ और सैमसन ने 9 रन जोड़े, जबकि पांचवें ओवर में 14 रन जोड़ कर टीम के स्कोर को 40 तक पुहंचाया.

email
TwitterFacebookemailemail

संजू सैमसन की विस्फोट पारी, केवल 19 गेंदों में जमाया अर्धशतक

राजस्थान के बल्लेबाज संजू सैमसन ने विस्फोट पारी खेलते हुए केवल 19 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा कर लिया है. अपनी अर्धशतकीय पारी में उन्होंने 7 छक्के और 1 चौका जमाया है.

email
TwitterFacebookemailemail

राजस्थान को तीसरा झटका, सैमसन 74 रन बनाकर आउट

संजू सैमसन और कप्तान स्टीव स्मिथ शारजाह में विस्फोटक पारी का नजारा पेश किया. दोनों ने अपनी टीम को पहले झटके से बाहर निकालकर बड़े स्कोर की ओर पहुंचाया. लेकिन बड़े शॉट लगाने की कोशिश में सैमसन ने अपना विकेट एनगिडी को दे दिया. आउट होने से पहले सैमसन ने 32 गेंदों में 9 छक्कों और एक चौके की मदद से 74 रन बनाये. सैमसन के आउट होने के बाद बल्लेबाजी के लिए उतरे डेविड मिलर बिना खाता खोले रन आउट होकर पवेलियन लौट गये. समय राजस्थान का स्कोर 12 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर 136 रन है.

email
TwitterFacebookemailemail

राजस्थान को चौथा झटका, स्कोर 150 के पार

राजस्थान ने 15 ओवर में 154 रन का स्कोर बना लिया है. जबकि उसके 4 बल्लेबाज पवेलियन लौट चुके हैं. राजस्थान की ओर से सैमसन 74, जायसवाल 6, मिलर 0 और उथप्पा 6 रन बनाकर आउट हुए.

email
TwitterFacebookemailemail

राजस्थान को 7वां झटका, स्मिथ 69 रन बनाकर आउट

राजस्थान को 7वां झटका स्टीव स्मिथ के रूप में लगा है. स्मिथ ने 69 रनों की पारी खेली. इस समय राजस्थान का स्कोर 18 ओवर में 178 रन है.

email
TwitterFacebookemailemail

संजू सैमसन का तूफानी अर्धशतक, राजस्थान ने चेन्नई को दिया 217 रन का विशाल लक्ष्य

संजू सैमसन के विस्फोटक अर्धशतकीय पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स के सामने 217 रन का विशाल लक्ष्य रखा है. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान की टीम ने 7 विकेट खोकर 20 ओवर में 216 रन बनाये. जिसमें संजू सैमसन ने 9 छक्कों और 1 चौके की मदद से 32 गेंदों में 74 रन बनाये. कप्तान स्मिथ ने 4 चौके और 4 छक्कों की मदद से 47 गेंदों में 69 रन की पारी खेली. आखिरी ओवर में टॉम कुरेन ने 9 गेंदों में नाबाद 10 रन और जोफरा आर्चर ने 4 छक्कों की मदद से नाबाद 27 रन बनाये. चेन्नई की ओर से सैम कुरेन ने 4 ओवर में 33 रन देकर 3 विकेट लिये, जबकि दीपक चाहर, एनगिडी और पीयूष चावला ने एक-एक विकेट लिये.

email
TwitterFacebookemailemail

चेन्नई की पारी शुरू, तीन ओवर में बनाये 25 रन

राजस्थान के विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने तीन ओवर में बिना कोई नुकसान के 25 रन बना लिये हैं. क्रीज पर इस समय शेन वॉटसन और मुरली विजय मौजूद हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

पांच ओवर में चेन्नई का स्कोर 36 रन

राजस्थान के विशाल लक्ष्य 2016 के जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स ने 5 ओवर में बिना कोई नुकसान के 36 रन बना लिया है. क्रीज पर वॉटसन और मुरली विजय जमे हुए हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

संकट में चेन्नई सुपर किंग्स, शेन वॉटसन के बाद विजय भी पवेलियन लौटे

राजस्थान के लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स को लगातार दूसरा झटका लगा है. ओपनर शेन वॉटसन 1 चौका और 4 छक्के की मदद से 21 गेंदों में 33 रन बनाकर पवेलियन लौट गये. वॉटसन को राहुल तेवतिया ने अपना शिकार बनाया. उसके बाद श्रेयष गोपाल की गेंद पर मुरली विजय भी 21 गेंदों में 3 चौके की मदद से 21 रन बनाकर आउट हो गये. चेन्नई का स्कोर इस समय दो विकेट के नुकसान पर 8 ओवर में 64 रन है.

email
TwitterFacebookemailemail

चेन्नई का स्कोर 11 ओवर में 4 विकेट पर 94 रन

चेन्नई सुपर किंग्स ने 11 ओवर में 94 रन बना लिये हैं, लेकिन उसके चोटी के 4 बल्लेबाज पवेलियन लौट गये हैं. आज धौनी का प्रयोग भी काम नहीं आया. उन्होंने आज एक बार फिर सैम कुरेन को बल्लेबाजी के लिए ऊपर भेजा, लेकिन कुरेन पहले मैच की तरह अपना प्रदर्शन नहीं दोहरा पाये और केवल 17 रन बनाकर राहुल तेवतिया की गेंद पर आउट हो गये. हालांकि उस दौरान उन्होंने 6 गेंदों में 1 चौका और दो छक्के जड़ दिये थे.

email
TwitterFacebookemailemail

चेन्नई को पांचवां झटका, स्कोर 15 ओवर में 131 रन

चेन्नई सुपर पर हार का खतरा मंडराने लगा है. उसके चोटी के 5 बल्लेबाज पवेलियन लौट चुके हैं. केदार जाधव 16 गेंदों में 22 रन बनाकर पवेलियन लौट गये. उनकी जगह धौनी बल्लेबाजी के लिए उतरे हैं. 2019 सेमीफाइनल के बाद पहली बार धौनी मैदान पर बल्लेबाजी के लिए उतरे हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

चेन्नई को लगा 6ठा झटका, मैच रोमांचक मोड़ पर

चेन्नई को 6ठा झटका लगा है. जबकि जीत के लिए 6 गेंदों में उसे 38 रन चाहिए. फॉफ डू प्लेसिस ने 37 गेंदों में एक चौके और 7 छक्कों की मदद से 72 रन बनाये.

email
TwitterFacebookemailemail

रोमांचक मुकाबले में राजस्थान ने चेन्नई को 16 रनों से हराया

आईपीएल 2020 के चौथे मुकाबले में राजस्थान रॉयल ने चेन्नई सुपर किंग्स को 16 रन से हराकर जीत से अपने अभियान की शुरुआत की है. हालांकि आखिरी ओवर के आखिरी तीन गेंदों में धौनी ने लगातार तीन छक्के जड़कर मैच का रोमांच बढ़ा दिया था. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान की टीम ने चेन्नई के सामने जीत के लिए 216 रन का लक्ष्य रखा था. जिसके जवाब में धौनी की टीम 20 ओवर में 6 विकेट खोकर केवल 200 रन ही बना पायी. सैमसन ने स्पिनरों को निशाने पर रखकर केवल 32 गेंदों पर 74 रन बनाये जिसमें नौ छक्के और एक चौका शामिल है. उन्होंने और स्टीव स्मिथ (47 गेंदों पर 69, चार चौके, चार छक्के) के साथ दूसरे विकेट के लिये 121 रन जोड़े. जोफ्रा आर्चर ने लुंगी एनगिडी के आखिरी ओवर में चार छक्के लगाकर केवल आठ गेंदों पर नाबाद 27 रन बनाये और रायल्स का स्कोर सात विकेट पर 216 रन पर पहुंचाया.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें