1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. ipl 2020 latest updates all rounder shane watson trolls ms dhoni and other csk members with this hilarious tweet mumbai indians vs chennai super kings match preview in hindi upl

IPL 2020: शेन वॉटसन ने एमएस धौनी सहित CSK के अन्य सदस्यों को किया ट्रोल, देखिए उनका मजेदार ट्वीट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 ऐसा लग रहा है जैसे सभी चैट कर रहे हों या कोई गेम खेल रहे हों.
ऐसा लग रहा है जैसे सभी चैट कर रहे हों या कोई गेम खेल रहे हों.
Twitter/@ShaneRWatson33

IPL 2020, IPL 2020 Latest Updates, Shane Watson trolls MS Dhoni, chennai super kings: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के 13वें सीजन का आगाज 19 सितंबर को मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के बीच मुकाबले से होगा. सीजन के आगाज से पहले येलो आर्मी यानी सीएसके के ऑलराउंडर शेन वॉटसन ने अपने कप्तान एमएस धौनी सहित अन्य खिलाड़ियों के लेकर एक मजेदार ट्वीट किया है. उनका यह ट्वीट चर्चा में है.

चेन्नई सुपर किंग्स इस आईपीएल की वो टीम है जिसे सीजन के आगाज से पहले एक के बाद एक कई झटके लगे. लेकिन टीम अब सारे झटकों से उबर चुकी है और चैंपियन बनने के लिए तैयार है. सीएसके के लिए इस साल दो दिग्गज खिलाड़ी सुरेश रैना और हरभजन सिंह नहीं खेलेंगे. जब टीम यूएई पहुंची तो कुछ खिलाड़ी और सदस्य कोरोना पॉजिटिव निकले. इस कारण सीएसके को अभ्यास करने में सबसे ज्यादा देर हुई.

मगर, अब उम्मीद है कि धौनी की कप्तानी वाली सीएसके हर बार की तरह इस साल भी कमाल करेगी. सीएसके ने तीन आईपीएल खिताब पर कब्जा किया है वहीं सबसे ज्यादा बार फाइनल में पहुंचे वाली टीम है. सीएसके आईपीएल-13 में पहला मुकाबला इस शनिवार को मुंबई के खिलाफ अबुधाबी के शेख जायेद स्टेडियम में खेलेगी. यूएई में आईपीएल के सभी खिलाड़ी और इससे जुड़े सदस्य कोरोना संकट के कारण बायो बबल में हैं.इस कारण उनकी गतिविधि सोशल मीडिया पर तस्वीरों के सहारे ही मिल रही है.

वॉटसन का ट्वीट 

एक ऐसे ही तस्वीर को लेकर सीएसके के शेन वॉटशन ने अपने कप्तान एमएस धौनी सहित अन्य खिलाड़ियों को ट्रोल कर दिया. हालांकि इस तस्वीर में वो भी मौजूद हैं. इस तस्वीर में दिख रहा है कि धौनी, वॉटसन सहित कई खिलाड़ी कुर्सी पर बैठे हैं और सभी की नजरें उनके मोबाइल पर है. ऐसा लग रहा है जैसे सभी चैट कर रहे हों या कोई गेम खेल रहे हों. वॉटशन ने इस तस्वीर को साझा करते हुए लिखा- ग्रेट चैट ब्वायज. इसके साथ ही मुस्कुारने वाला इमोजी भी लगाया.

वॉटसन-धौनी ने खेले ताबड़तोड़ शॉट्स

बता दें कि 39 साल के हो चुके शेन वॉटसन ने आईपीएल 2019 के फाइनल में 50 गेंद पर 80 रन की विध्वंसक पारी खेली थी. इस बार भी टीम को उम्मीद है कि वो ऐसा ही करें. धौनी के साथ नेट प्रैक्टिस में वो लंबो लंबे छक्के लगाते दिखे हैं. हाल ही में सीएसके ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में धोनी और वॉटसन अपने जाने माने अंदाज में खेलते नजर आ रहे हैं.

जिस तरीके से इस वीडियो में महेंद्र सिंह धोनी और शेन वॉटसन की जोड़ी आतिशी बल्लेबाजी कर रही है. उसी आधार पर गौर करें इन दोनों की बल्लेबाजों के आईपीएल में छक्कों के आंकड़े पर तो सीएके के कैप्टन धौनी आईपीएल में सर्वाधिक छक्के लगाने वाले इकलौत भारतीय खिलाड़ी हैं. माही ने अपने आईपीएल करियर के दौरान 209 सिक्स लगाए हैं. दूसरी ओर कंगारू बल्लेबाज शेन वाटसन 177 बार बॉल को 6 रनों में तब्दील किया है.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें