1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. ipl 2020 latest update dhoni in dangerous form helicopter shot and long sixes hit mahi video viral avd

Ipl 2020 Latest Update : खतरनाक फॉर्म में दिख रहे धौनी, हेलीकॉप्टर शॉट और लंबे-लंबे छक्के जड़ रहे 'माही', वीडियो वायरल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
twitter

Dhoni in dangerous form : हाल ही में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को चुपके से अलविदा कहने वाले कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धौनी आईपीएल 2020 में प्रचंड फॉर्म में नजर आ रहे हैं. मैदान पर उनका तेवर साफ नजर आ रहा है कि वो आईपीएल के इस सत्र में किसी भी गेंदबाज को बख्शने के मूड में नहीं है.

19 सितंबर से शुरू हो रहे आईपीएल 2020 की तैयारी में माही नेट्स पर जमकर पसीना बहा रहे हैं. चेन्नई सुपर किंग्स के आधिकारिक ट्विटर पेज पर खिलाड़ियों के अभ्यास की कई सारी तसवीरें और वीडियो शेयर किये गये हैं. जिसमें धौनी लंबे-लंबे शॉट खेलते नजर आ रहे हैं. धौनी ठीक उसी रूप में नजर आ रहे हैं, जब उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कदम रखा था. जिस प्रकार शुरुआत में वो बिना कोई डर भय के गेंदबाजों की धुनाई करते थे, उसी तरह यूएई में अभ्यास के दौरान धौनी लंबे-लंबे छक्के जड़ रहे हैं.

मैदान पर दिखा धौनी का हेलीकॉप्टर शॉट

महेंद्र सिंह धौनी का फेमस हेलीकॉप्टर शॉट भी यूएई में नजर आया है. अभ्यास के दौरान माही अपना पसंदीदा हेलीकॉप्टर शॉट मजे में लगाते दिख रहे हैं. इससे पहले एक वीडिया में धौनी एक गेंद को ऐसा करारा शॉट लगाया था कि गेंद स्टेडियम के बाहर चली गयी. धौनी की बल्लेबाजी से चेन्नई के साथी खिलाड़ी भी खूब खुश हैं. बता दें धौनी के लिए आईपीएल का यह सत्र काफी अहम है.

ऐसा इसलिए क्योंकि धौनी के लिए हो सकता है यह आखिरी आईपीएल टूर्नामेंट हो. जैसा की उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास के दौरान संकेत दे दिये थे कि वो आईपीएल को लेकर भी आने वाले समय में बड़ा फैसला कर सकते हैं. वैसे में धौनी इस आईपीएल टूर्नामेंट को यादगार बनाने की पूरी कोशिश करेंगे.

इसके अलावा आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के बाद से धौनी की खूब आलोचना हुई है. वर्ल्ड कप में हार के लिए भी धौनी को जिम्मेदार ठहराया गया है. वैसे में धौनी अपनी धुआंधार पारी से अपने आलोचकों को भी करारा जवाब देना चाहेंगे. मालूम हो वर्ल्ड कप 2019 के बाद धौनी एक भी अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेले और यूएई पहुंचते ही संन्यास की घोषणा कर अपने समर्थकों को बड़ा झटका दिया.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें