1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. ipl 2020 kkr vs kxip sunil narine once again report for chucking aml

IPL 2020 KKR vs KXIP: ‘चकिंग' के लिए फिर से की गयी सुनील नारायण की रिपोर्ट

By Agency
Updated Date
Sunil Narine
Sunil Narine
File

IPL 2020 KKR vs KXIP दुबई : कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के स्पिनर सुनील नारायण (Sunil Narine) की फिर से चकिंग के लिए रिपोर्ट की गयी है जो उनकी टीम के किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) मैच के दौरान हुआ. अगर वह एक और उल्लंघन के दोषी पाये गये तो उन्हें फिर गेंदबाजी करने से रोका जा सकता है.

इंडियन प्रीमियर लीग विज्ञप्ति के अनुसार, ‘कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ी सुनील नारायण को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच के दौरान संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन के लिए रिपोर्ट किया गया है.' यह रिपोर्ट मैदानी अंपायर उल्हास गांधी और क्रिस गाफाने ने बनायी है.

आईपीएल 2020 का 24वां मैच कोलकाता नाइटराइडर्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच रविवार को खेला गया. दिनेश कार्तिक की अगुआई वाली टीम ने पंजाब की टीम को 2 रन से हरा दिया. रोमांचक मुकाबले में केकेआर की टीम ने केएल राहुल की अगुआई वाली किंग्स इलेवन पंजाब की टीम को जीत के लिए 165 रन का लक्ष्य दिया. लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब की टीम 162 रन ही बना सकी.

पंजाब की शुरुआत काफी बेहतरीन रही. कप्तान के एल राहुल और मयंक अग्रवाल की जोड़ी के सामने केकेआर के गेंदबाज बेबस नजर आए. राहुल और मयंक ने अपना-अपना अर्धशतक भी पूरा किया. लेकिन पंजाब की टीम में उस समय भूचाल आ गया, जब पारी के 15वें ओवर की दूसरी गेंद पर मयंक अग्रवाल प्रसिद्ध कृष्णा के शिकार हुए. प्रसिद्ध ने मयंक को शुभमन गिल के हाथों कैच आउट कराया. मयंक जिस समय आउट हुए उस समय टीम का स्कोर 115 रन था. मयंक ने 39 गेंदों का सामना किया, जिसमें 6 चौके और एक छक्के की मदद से 56 रन बनाए.

Posted By: Amlesh Nandan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें