1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. ipl 2020 ipl score mumbai indians kieron pollard mi ipl score ipl cricket ipl match ipl news prt

IPL 2020 : आखिरी ओवर में पोलार्ड ने किया चमत्कार, जड़े चार छक्के, जीत के बाद कहा- आखिरी चार ओवर में कुछ भी संभव

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
IPL 2020
IPL 2020
prabhat khabar

अबुधाबी : आइपीएल मुकाबले में गुरुवार मुंबई इंडियंस ने किंग्स एलेवन पंजाब को 48 रनों से हरा दिया. मैच में ऑलराउंडर पोलार्ड ने अपनी बल्लेबाज़ी का जमकर जलवा बिखेरा. पोलार्ड ने हार्दिक पंड्या के साथ मैच के आखिरी 23 गेंदों में 67 रन बनाये. इस शानदार प्रदर्शन के बाद उन्होंने कहा कि उन्हें उन्हें पता था कि आखिरी चार ओवर में कुछ भी संभव है .

मैन आफ द मैच पोलार्ड ने कहा -‘‘ आपको हालात के अनुरूप खेलना है. गेंदबाजों को देखकर तय करना है कि हर ओवर में कितने रन बना सकते हैं . '' उन्होंने कहा ,‘‘ आज हार्दिक ने आकर अपनी ताकत दिखाई. हमें पता है कि आखिरी चार ओवर में कुछ भी संभव है.''

किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने स्वीकार किया कि उन्हें एक अतिरिक्त गेंदबाज को उतारना होगा. उन्होंने तीसरी हार के बाद कहा ,‘‘ मैं यह नहीं कहूंगा कि यह कुंठित करने वाली हार है लेकिन मायूसी तो है.'' उन्होंने कहा ,‘‘ हम चार में से तीन मैच जीत सकते थे. इस मैच में हमने कुछ गलतियां की. उम्मीद है कि हम अगले मैचों में मजबूती से खेलेंगे.

एक और गेंदबाज की जरूरत है या एक हरफनमौला जो बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों कर सके. हम कोचों के साथ मिलकर तय करेंगे.'' मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि उनकी टीम ने डैथ ओवरों में पंजाब की कमजोर गेंदबाजी का फायदा उठाया. उन्होंने कहा ,‘‘ हमारी शुरूआत अच्छी नहीं रहे लेकिन पंजाब की गेंदबाजी को देखकर हमें अनुमान था कि हम इसकी भरपाई कर लेंगे. पोलार्ड और हार्दिक ने जबर्दस्त प्रदर्शन किया और उन्हें फार्म में देखकर अच्छा लगा."

वहीं, पंजाब से जीतने के बाद मुंबई इंडियंस अब आईपीएल -13 की अंकतालिका में पहले नंबर पर आ गई है. वहीं पंजाब छठे पायदान पर पहुंच गया है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें