1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. ipl 2020 dimple girl preity zinta misses kings xi punjab third corona test in uae message given to saddi team avd

प्रीति जिंटा ने तीसरी बार कराया कोरोना टेस्ट, जानें रिपोर्ट में क्या आया

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अपने 'किंग्स' को मिस कर रही हैं 'डिंपल गर्ल' प्रीति जिंटा
अपने 'किंग्स' को मिस कर रही हैं 'डिंपल गर्ल' प्रीति जिंटा
instagram

नयी दिल्ली : आईपीएल 2020 शुरू होने में अब महज तीन दिन शेष रह गये हैं. हालांकि मुकाबले के लिए सभी आठ टीमें पूरी तरह से तैयार हैं. कोरोना संकट के बीच इस बार टूर्नामेंट सभी के लिए बेहद चुनौतीपूर्ण है. आईपीएल शुरू होने से पहले टीम के मालिक और सहयोगी स्टाफ भी यूएई पहुंच चुके हैं. किंग्स इलेवन पंजाब की को-ऑनर बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा भी अपनी टीम का उत्साह बढ़ाने के लिए यूएई पहुंच चुकी हैं. हालांकि प्रीति अभी तक अपनी टीम से नहीं जुड़ पायी हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि उन्हें कोरोना संक्रमण को देखते हुए बनाये गये नियम के अनुसार फिलहाल कोरेंटिन में रहना है. जहां उनका कोरोना टेस्ट होगा और निगेटिव आने के बाद ही उन्हें टीम के साथ मिलने की इजाजत होगी.

प्रीति जिंटा का हुआ तीसरा कोरोना टेस्ट

पंजाब टीम की को-ऑनर प्रीति जिंटा का यूएई में तीसरा कोरोना टेस्ट हुआ है. प्रीति जिंटा ने इंस्टाग्राम में एक वीडियो पोस्ट कर इसकी जानकारी दी. उन्होंने बताया कि उनका तीसरा कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है. हालांकि तीसरे टेस्ट के बाद भी उन्हें टीम से मिलने की इजाजत नहीं होगी. क्योंकि इसके बाद भी उनका दो और कोरोना टेस्ट होना है. पांच टेस्ट में निगेटिव आने के बाद वो बॉल बबल में प्रवेश कर पाएंगी.

प्रीति जिंटा ने वीडियो पोस्ट करने के साथ लिखा कि उन्हें दो और टेस्ट से गुजरना होगा. जिसके बाद वो अपनी टीम के साथ जुड‍़ जाएंगी. उन्होंने लिखा अभी उनका कोरेंटिन में पांच दिन गुजरे हैं. प्रीति ने अपना टेस्ट करवाते हुए वीडियो साझा किया है. जिसमें वह सोफे पर बैठी हुई दिखाई दे रही हैं, जबकि पीपीई सूट पहने हुए मेडिकल स्टाफ जांच के लिए उनका स्वाब ले रही है.

टीम को मिस कर रही हैं प्रीति जिंटा, जारी किया वीडियो संदेश

यूएई पहुंचने के बावजूद प्रीति जिंटा अपनी टीम से नहीं जुड़ पायी हैं, इसका उन्हें काफी मलाल है. हालांकि उन्होंने अपनी टीम के खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाने के लिए एक के बाद एक कई वीडियो पोस्ट किये हैं. टीम को मिस करते हुए उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने कहा, हाय, सड्डी टीम, मैं बस यह कहना चाहती हूं कि आप सभी शानदार लग रहे हैं. मैं सोशल मीडिया पर सभी को फॉलो कर रही हूं और देख रहीं हूं कितनी मेहनत कर रहे हैं. मैं जल्द ही क्वारंटीन से निकलकर बायो बबल में आने के लिए उत्साहित हूं.'

गौरतलब है कि पति के साथ होम क्वारंटीन में प्रीति जिंटा हमेशा से ही टीम का उत्साह बढ़ाती रही हैं. अभी तक जितने भी टूर्नामेंट हुए हैं उसमें प्रीति लगभग हर मैच में स्टेडियम में नजर आती रही हैं. टीम के साथ उनका काफी गहरा और खास रिश्ता है.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें