1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. ipl 2020 csk vs dd when dhoni showed sportsmanship prithvi shaw eyes were cleaned at the crease aml

IPL 2020 CSK vs DD: जब धौनी ने दिखायी खेल भावना, क्रीज पर पृथ्वी की आंखों को किया साफ

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
MS Dhoni
MS Dhoni
PTI

दुबई : चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच आज शुक्रवार को खेले जा रहे मैच में चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी (M S Dhoni) ने मैदान पर खेल भावना का परिचय दिया. अपने बेहतरीन फॉर्म में खेल रहे दिल्ली के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी साव (Prithvi Shaw) की आंखों में जब धूल के कुछ कण घुस गये तो धौनी ने फूंक मारकर उसे साफ किया. क्रीज पर यह नजारा कैमरे में कैद हो गया.

सभी धौनी के इस खेल भावना की तारिफ करने लगे. धौनी काफी देर तक पृथ्वी की आंखों में झांकते रहे और यह पता लगाने की कोशिश करते रहे कि आखिर उनकी आंखों में क्या चला गया है. बाद में उन्होंने फूंक मारकर उनकी आंखों को साफ किया. इस मैच में पृथ्वी ने 64 रनों की शानदार पारी खेली.

हालांकि इसके बाद पृथ्वी को धौनी ने की स्टंप आउट किया. पीयूष चावला की गेंद पर साव जब आगे बढ़कर खेलने का प्रयास किया तब गेंद विकेट के पीछे धौनी के पास चली आई और उन्होंने पृथ्वी को पवेलियन में लौटने पर मजबूर कर दिया.

इंडियन प्रीमियर लीग के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस धौनी का खेल भावना का फोटो शेयर किया गया. कुछ ही मिनटों में इस तस्वीर को 1 हजार से ज्यादा बार रीट्वीट किया गया और करीब 6 हजार लोगों ने इस तस्वीर को लाइक किया.

बता दें कि धौनी की टीम चेन्नई आज अपना तीसरा मैच खेल रही है. उद्घाटन मैच में चेन्नई ने पिछले साल के चैंपियन मुंबई को हराकर अपना आगाज किया. उसके बाद चेन्नई अपना दूसरा मैच राजस्थान से हार गयी. हालांकि मैच रोमांचक था. अब तीसरे मैच में धौनी की टीम की भिड़ंत दिल्ली से है.

Posted By: Amlesh Nandan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें