1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. ipl 2020 csk vs dc one more blow to chennai dwayne bravo injured fleming said could be out for a few weeks aml

IPL 2020 CSK vs DC: चेन्नई को एक और झटका, ब्रावो हुए चोटिल, फ्लेमिंग ने कहा- कुछ हफ्तों के लिए हो सकते हैं बाहर

By Agency
Updated Date
Dwayne Bravo
Dwayne Bravo
File

IPL 2020 CSK vs DC शारजाह : मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा है कि चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के डेथ ओवरों की गेंदबाजी के विशेषज्ञ ड्वेन ब्रावो ग्रोइन (Dwayne Bravo) की चोट के कारण ‘कुछ दिनों या कुछ हफ्तों' के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (India Premier League 2020) से बाहर हो सकते हैं. ब्रावो शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ अंतिम ओवर में गेंदबाजी नहीं कर पाए जिसमें विरोधी टीम ने जरूरी 17 रन बनाकर जीत दर्ज की.

फ्लेमिंग ने कहा, ‘ऐसा लगता है कि उसकी (ब्रावो की) दायीं ग्रोइन में चोट है, बेशक यह इतनी गंभीर है कि वह दोबारा गेंदबाजी के लिए मैदान पर नहीं आ पाया, वह निराश है कि वह अंतिम ओवर नहीं फेंक पाया.' फ्लेमिंग ने कहा कि ब्रावो की चोट का आकलन किया जायेगा.

मुख्य कोच ने सुपरकिंग्स की पांच विकेट की हार के बाद कहा, ‘उसकी चोट का आकलन किया जायेगा, इस समय आप मान सकते हो कि वह कुछ दिन या कुछ हफ्तों के लिए बाहर हो गया है.' ब्रावो की चोट के कारण सुपरकिंग्स को अंतिम ओवर में गेंदबाजी की जिम्मेदारी रविंद्र जडेजा को सौंपनी पड़ी.

फ्लेमिंग ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘दुर्भाग्य ने ड्वेन ब्रावो चोटिल हो गया इसलिए अंतिम ओवर नहीं फेंक पाया, वह स्वाभाविक रूप से डेथ ओवरों का गेंदबाज है, हमारा सत्र इसी तरह चल रहा है, हमें लगातार चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है.' उन्होंने कहा, ‘जडेजा ने डेथ ओवरों में गेंदबाजी की योजना नहीं बनाई थी लेकिन ब्रावो के चोटिल होने के कारण हमारे पास कोई और विकल्प नहीं था.'

सुपरकिंग्स के मुख्य कोच ने कहा कि शिखर धवन ने शानदार पारी खेली लेकिन उन्हें मलाल है कि उन्होंने दिल्ली के इस अनुभवी बल्लेबाज के कैच टपकाए जिससे वह अपना पहला आईपीएल शतक जड़कर अपनी टीम को जीत दिलाने में सफल रहे. उन्होंने कहा, ‘हमने शिखर धवन को कुछ जीवनदान दिए, वह अच्छा खेल रहा था, हमें उसका विकेट जल्द चटकाने का मौका मिला था लेकिन हम इसका फायदा नहीं उठा पाए.'

Posted by: Amlesh Nandan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें