1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. ipl 2020 chennai super kings thumping win heavy reshuffle in point table kings xi punjab bottom mumbai indians on top avd

IPL 2020 Points Table : चेन्नई की धमाकेदार जीत के बाद प्वाइंट टेबल में भारी फेरबदल, पंजाब फिसड्डी टीम

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
PTI PHOTO

नयी दिल्ली : शेन वॉटसन और फॉफ डुप्लेसिस की तूफानी पारी के दम पर चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2020 के 18वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम को 10 विकेट से रौंदा. धमाकेदार जीत के साथ ही महेंद्र सिंह धौनी की टीम ने पिछले 3 मैच में मिली करारी हार के याद को भी पीछे छोड़ दिया. चेन्नई की विस्फोटक जीत के बाद प्वाइंट टेबल में भी भारी फेरबदल हो गया है.

कल तक प्वाइंट टेबल पर सबसे नीचे नजर आने वाली चेन्नई की टीम धमाकेदार जीत के साथ दो पायदान ऊपर उठकर 6ठे स्थान पर पहुंच गयी है और पंजाब की टीम सबसे नीचे पहुंच गयी है. चेन्नई सुपर किंग्स के अब 4 अंक हो गये हैं. जिसमें धौनी की टीम को 5 मैचों में 2 में जीत और 3 में करारी हार मिली है.

पंजाब की हैट्रिक हार, प्वाइंट टेबल में सबसे नीचे

चेन्नई के खिलाफ 10 विकेट से मिली करारी हार के बाद पंजाब की टीम प्वाइंट टेबल में सबसे नीचे पहुंच गयी है. पंजाब की चेन्नई के खिलाफ लगातार तीसरी हार थी. पंजाब की टीम को 5 मैच में केवल 1 मैच में जीत मिली है और 4 मैच में करारी हार का सामना करना पड़ा है.

मुंबई इंडियंस टॉप पर, दिल्ली-बेंगलुरु से नंबर वन की जंग

प्वाइंट टेबल पर इस समय मुंबई इंडियंस की टीम टॉप पर बनी हुई है. मुंबई की टीम ने अब तक 5 मैच खेले हैं, जिसमें उसे 3 में जीत और 2 मैच में करारी हार मिली है. मुंबई के कुल 6 अंक हैं. हालांकि मुंबई को दिल्ली और बेंगलुरु से जोरदार टक्कर है. दिल्ली और बेंगलुरु के भी 6 अंक हैं. दिल्ली और बेंगलुरु की टीमें अब तक 4-4 मुकाबले खेले हैं, जिसमें उनके 6 अंक हैं. दिल्ली और बेंगलुरु के बीच आज जो भी टीम जीतेगी प्वाइंट टेबल पर वो टीम नंबर वन पर पहुंच जाएगी.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें