1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. ipl 2020 chennai super kings ms dhonis humongous six lands outside the ground in csk practice match video amh

IPL 2020 : धौनी के बल्ले में नहीं लगी जंग ! आप भी देखें कैसे घुमा-घुमाकर लगा रहे हैं छक्के

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
IPL 2020 :
IPL 2020 :
TWITTER

महेंद्र सिंह धौनी के बल्ले से जब छक्कों की बारिश होती है तो वह चेन्नई सुपर किंग (सीएसके,CSK) के फैंस को सुखद अहसास कराती है. जी हां..यहां आज हम बात कर रहे हैं आईपीएल 2020 (IPL 2020) की जो यूएई में खेला जाना है. पूर्व भारतीय कप्तान धौनी भले ही एक साल से ज्यादा दिनों तक खेल के मैंदान से दूर रहें हो लेकिन उनके बल्ले ने अपना शानदार प्रदर्शन करना नहीं छोड़ा है.

धौनी जब हेलीकॉप्टर शॉट लगाते हैं तो गेंद केवल बॉन्ड्री पार नहीं करती…बल्कि मैदान पार कर जाती है. अपने बल्ले का कमाल दिखाने के लिए धौनी पूरी तरह से तैयार है. इसका वीडियो सीएसके ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें टीम के प्लेयर्स प्रेक्टिस करते नजर आ रहे हैं. वीडियो रिकॉर्ड कर रहे टीम के मैनेजर रसेल राधाकृष्णन ने जब सवाल किया…क्या गेंद गुम हो गई है ? तो मैदान में गेंद को रोकने के लिए खडे खिलाडी मुरली विजय ने जवाब दिया…ये रसेल का पॉवर है क्या…यह सही पावर है…

रसेल ने कहा आपने मुझसे कुछ कहा…तो मुरली विजय ने कहा बहुत अच्छी टाइमिंग…बल्ले की रफ़्तार…आपको बता दें कि आईपीएल के इस सत्र में सीएसके के कप्तान धौनी पर ज्यादा प्रेशर आ चुका है. कारण सभी को पता है…रैना…जी हां सुरेश रैना जो पारिवारिक कारण से इस टूर्नामेंट को बीच में ही छोड़कर भारत वापस आ गये हैं. यही नहीं धौनी की टीम कोरोना संकट को भी झेल रही है. अब ऐसे में देखना है कि क्या यह टीम आईपीएल 2020 अपने नाम कर पाएगी या कोई और टीम इस बार बाजी मारेगा.

Net. Set. Go! 🦁💛 #StartTheWhistles #Yellove #WhistlePodu

Posted by Chennai Super Kings on Sunday, September 6, 2020

रैना की जगह अंबाती रायुडू : इधर न्यूजीलैंड के पूर्व हरफनमौला स्कॉट स्टाइरिस को लगता है कि सुरेश रैना के आगामी इंडियन प्रीमियर लीग से हटने के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स के लिये तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिये अंबाती रायुडू आदर्श क्रिकेटर हैं. लीग के 13वें चरण के शुरू होने से पहले रैना ने व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए हटने का फैसला किया और ऐसा तब हुआ जब चेन्नई सुपरकिंग्स दल में 13 कोविड-19 पॉजिटिव मामले सामने आये थे.

रैना की कमी खलेगी : स्टाइरिस ने स्टार स्पोर्ट्स के शो ‘क्रिकेट कनेक्टिड' से कहा, व्यक्तिगत रूप से मैं उस स्थान पर रायुडू को रखूंगा. वह मानते हैं कि रैना की अनुपस्थिति से चेन्नई सुपरकिंग्स के मध्यक्रम में काफी खालीपन आ गया है और उनकी जगह किसी को ढूंढना आसान नहीं होगा. उन्होंने कहा, उस स्तर का खिलाड़ी जो इतने लंबे समय तक इतना अच्छा खेला. अचानक से उतने रन बनाने वाले और यहां तक कि मैदान में और गेंद से भी अच्छा करने वाले खिलाड़ी को ढूंढना बड़ा काम होगा. मैं जानता हूं कि चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम में गहराई है, उनके पास शीर्ष में काफी विकल्प हैं, लेकिन मेरा यह भी मानना है कि अब तीसरे नंबर के लिये खिलाड़ी को ढूंढने का भी काफी दबाव है. चेन्नई सुपरकिंग्स के लिये यह शायद सबसे चुनौतीपूर्ण समय है.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें