1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. indian premier league 2020 hyderabad vs bangalore ipl 2020 eliminator live cricket score live streaming rcb vs srh from sheikh zayed stadium abu dhabi rcb playing 11 srh playing 11 dream 11 predction kon se team aaj hogi ipl se bahar rcb ya srh rjh

IPL 2020 RCB vs SRH Eliminator : हैदराबाद ने आरसीबी को छह विकेट से हराया,खिताब जीतने का ख्वाब एक बार फिर पूरा नहीं कर सके कोहली

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
RCB vs SRH Eliminator Live
RCB vs SRH Eliminator Live
PTI

Indian Premier League 2020 Hyderabad vs Bangalore ipl 2020 Eliminator Live Cricket Score live streaming rch vs srh from Sheikh Zayed Stadium Abu Dhabi rcb playing 11 srh playing 11 dream 11 predction Sunrisers Hyderabad opt to bowl : आईपीएल एलिमिनेटर में आज सनराइजर्स हैदराबाद का मुकाबला आरसीबी से हुआ, जिसमें हैदराबाद ने आरसीबी को छह विकेट से हराकर आईपीएल खिताब जीतने के उसके सपने को चूर-चूर कर दिया. सनराइजर्स हैदराबाद ने जीत के लिए निर्धारित 132 रन के लक्ष्य को 19.4 ओवर में चार विकेट खोकर पूरा कर लिया और आरसीबी को छह विकेट से शिकस्त दी. आज की हार के साथ ही आरसीबी आईपीएल 2020 से एलिमिनेट हो गया. पहले खेलते हुए आरसीबी ने निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 131 रन बनाये थे. आरसीबी की शुरुआत अच्छी नहीं रही है पारी की शुरुआत करने आये टीम के कप्तान विराट कोहली दूसरे ही ओवर में आउट हो गये. उसके बाद तो विकेट लगातार गिरता ही गया और टीम ने उम्मीद से काफी कम रन बनाया. प्लेआफ में जगह बनाने के लिए सनराइजर्स हैदराबाद ने काफी मेहनत की थी इसलिए उनका हौसला बुलंद है, वहीं आरसीबी भी पहली बार आईपीएल का खिताब जीतने का सपना संजोए किसी भी हाल में यह मैच जीतना चाहती थी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं. अब हैदराबाद का मुकाबला दिल्ली से होगा.

email
TwitterFacebookemailemail

हैदराबाद ने आरसीबी को छह विकेट से हराया

आईपीएल एलिमिनेटर में आज सनराइजर्स हैदराबाद का मुकाबला आरसीबी से हुआ, जिसमें हैदराबाद ने आरसीबी को छह विकेट से हराकर आईपीएल खिताब जीतने के उसके सपने को चूर-चूर कर दिया. सनराइजर्स हैदराबाद ने जीत के लिए निर्धारित 132 रन के लक्ष्य को 19.4 ओवर में चार विकेट खोकर पूरा कर लिया और आरसीबी को छह विकेट से शिकस्त दी. आज की हार के साथ ही आरसीबी आईपीएल 2020 से एलिमिनेट हो गया.

email
TwitterFacebookemailemail

रोचक हुआ मुकाबला

आरसीबी के 131 रन के जवाब में खेलते हुए हैदराबाद की पारी की शुरुआत भी अच्छी नहीं रही और पहले ही ओवर में श्रीवत्स गोस्वामी आउट हो गये. उसके बाद अबतक 15 ओवर का मैच हो चुका है और हैदराबाद अभी जीत के लिए संघर्ष कर रहा है. उसके चार बैट्‌समैन 87 रन के स्कोर पर आउट हो चुके हैं. अभी जीत के लिए 26 बॉल में 42 रन की आवश्यकता है.

email
TwitterFacebookemailemail

हैदराबाद को जीत के लिए चाहिए 132 रन

132 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद ने तीन ओवर में एक विकेट के नुकसान पर 13 रन बना लिया है. पहले ओवर में हैदराबाद के बैट्‌समैन श्रीवत्स गोस्वामी आउट हुए हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

आरसीबी ने  हैदराबाद को जीत के लिए दिया 132 रन का लक्ष्य

आईपीएल एलिमिनेटर में पहले खेलते हुए आरसीबी ने निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 131 रन बनाये हैं. आरसीबी की शुरुआत अच्छी नहीं रही है पारी की शुरुआत करने आये टीम के कप्तान विराट कोहली दूसरे ही ओवर में आउट हो गये. उसके बाद तो विकेट लगातार गिरता ही गया और टीम ने उम्मीद से काफी कम रन बनाया. एकमात्र खिलाड़ी डिविलियर्स 56 बना सके, उनके अलावा कोई भी खिलाड़ी अच्छा खेल नहीं दिखा पाया. अब हैदराबाद को जीत के लिए 132 रन बनाना है. देखना यह है कि आरसीबी इस लो स्कोर मैच को बचा पाती है या नहीं.

email
TwitterFacebookemailemail

आरसीबी की हालत खराब, चार खिलाड़ी पवेलियन लौटे

विराट कोहली के आउट होते ही आरसीबी का मनोबल गिर गया है. कोहली, पड्‌डीकल, फिंच और मोईन अली आउट होकर पवेलियन लौट चुके हैं. 11 ओवर के बाद मात्र 65 रन पर चार विकेट गिर चुका है.

email
TwitterFacebookemailemail

आरसीबी की खराब शुरुआत पड्‌डीकल भी आउट

आरसीबी की शुरुआत बहुत ही खराब हुई है. पहले ओवर में कप्तान विराट कोहली और तीसरे ओवर में देवदत्त पड्‌डीकल जैसन होल्डर के शिकार बन गये हैं. क्रीज पर एरोन फिंच और डिविलियर्स हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

कोहली दूसरे ही ओवर में आउट

विराट कोहली नयी रणनीति के तहत आज पारी की शुरुआत करने आये, लेकिन यह प्रयोग सफल नहीं हो सका और कोहली मात्र छह रन बनाकर जैसन होल्डर के शिकार बन गये. कोहली का विकेट गिरना आरसीबी के लिए बड़ा झटका है.

email
TwitterFacebookemailemail

आरसीबी की तरफ से कोहली आये हैं पारी की शुरुआत करने

आज के एलिमिनेटर मुकाबले में आरसीबी की तरफ से कप्तान विराट कोहली और देवदत्त पड्‌डीकल पारी की शुरुआत करने आये हैं. अमूमन कोहली फर्स्ट डाउन बैटिंग के लिए आते हैं. कोहली छह और पड्‌डीकल एक रन बनाकर खेल रहे हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

सनराइजर्स ने टॉस जीता पहले गेंदबाजी का फैसला

एलिमिनेटर मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. टॉस के बाद वार्नर ने कहा हम पहले गेंदबाजी करेंगे. ओस से पिच पर असर पड़ेगा लेकिन बहुत अंतर नहीं होगा. कोहली ने कहा हम पहले गेंदबाजी करना चाहते थे. यह मैच बहुत महत्वपूर्ण है. दोनों टीम इस प्रकार है-

Royal Challengers Bangalore (Playing XI): Aaron Finch, Devdutt Padikkal, Virat Kohli(c), AB de Villiers(w), Moeen Ali, Washington Sundar, Shivam Dube, Navdeep Saini, Adam Zampa, Mohammed Siraj, Yuzvendra Chahal

Sunrisers Hyderabad (Playing XI): David Warner(c), Shreevats Goswami(w), Manish Pandey, Kane Williamson, Priyam Garg, Jason Holder, Abdul Samad, Rashid Khan, Shahbaz Nadeem, Sandeep Sharma, T Natarajan

email
TwitterFacebookemailemail

RCB vs SRH Eliminator में भिड़ेंगे कोहली और वार्नर के धुरंधर

आईपीएल एलिमिनेटर में आज सनराइजर्स हैदराबाद का मुकाबला आरसीबी से होगा. यह मुकाबला अबुधाबी के शेख जायेद स्टेडियम में खेला जायेगा. यह मैच दोनों ही टीम के लिए बहुत खास है क्योंकि हारने वाली टीम आईपीएल से बाहर हो जायेगी. खिताब जीतने का सपना संजोए दोनों टीम अपना बेहतरीन प्रदर्शन करेगी.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें