1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. gt vs rcb ipl 2022 virat kohli scored a brilliant half century wife anushka sharma danced with joy video viral aml

GT vs RCB, IPL 2022: विराट कोहली ने जड़ा शानदार अर्धशतक, खुशी से नाच उठी पत्नी अनुष्का शर्मा, VIDEO वायरल

विराट कोहली का बल्ला आज काफी समय बाद बोला है. गुजरात टाइटंस के खिलाफ उन्होंने शानदार बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक बनाया. 14वें आईपीएल मुकाबले में उनके बल्ले से अर्धशतक निकला है. जब विराट का अर्धशतक पूरा हुआ, पत्नी अनुष्का शर्मा खुशी से झूमने लगीं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
विराट कोहली के अर्धशतक पर जश्न मनाती अनुष्का शर्मा.
विराट कोहली के अर्धशतक पर जश्न मनाती अनुष्का शर्मा.
PTI

विराट कोहली ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 सीजन का अपना पहला अर्धशतक गुजरात टाइटंस (जीटी) के खिलाफ लगाया. इसकी मदद से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने शनिवार को 20 ओवरों में 170/6 पोस्ट किया. विराट कोहली के खराब फॉर्म इस आईपीएल सीजन में चर्चा का केंद्र बना हुआ है. पूर्व आरसीबी और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान ने अपने आलोचकों को बेहतरीन अंदाज में जवाब दिया.

विराट कोहली ने बनाए 58

विराट कोहली ने 53 गेंदों पर छह चौकों और एक छक्के की मदद से 58 रन बनाए और आरसीबी को एक चुनौतीपूर्ण स्कोर पोस्ट करने में मदद की. जिस पल का पूरे क्रिकेट जगत को इंतजार था, वह 13वें ओवर में आया. विराट आज सलामी बल्लेबाज के तौर पर आए थे. भीड़ में जश्न हर किसी के लिए देखने लायक था. इस पल का लुत्फ उठाने वालों में कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा भी थीं.

अनुष्का शर्मा ने मनाया जश्न

अनुष्का शर्मा स्टैंड में थीं और अपने पति के प्रदर्शन के लिए उत्साहित थीं और जैसे ही कोहली ने 14 मैचों के बाद आईपीएल अर्धशतक बनाया. कोहली के अर्धशतक से उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा काफी खुश दिखीं और उन्होंने जश्न भी मनाया. उनको खुशी से झूमते हुए देखा गया. आईपीएल 2022 में कोहली का पिछला सर्वश्रेष्ठ इस सीजन में 48 रन था. वह आज के मैच से पहले खराब फॉर्म में थे.

ओपनिंग करने आये थे कोहली

आरसीबी के पिछले मैच में, कोहली ने पारी की शुरुआत करने का फैसला किया था, लेकिन वह भी प्रभावशाली साबित नहीं हुआ. बैक-टू-बैक दो गोल्डन डक का मतलब था कि इन सभी वर्षों में आईपीएल के सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी का फॉर्म बेहद खराब चल रहा है. हालांकि, कोहली पारी की शुरुआत से ही बेहतरीन फॉर्म में दिखे और इस प्रक्रिया में कुछ असाधारण स्ट्रोक भी खेले.

आरसीबी ने बनाये 170 रन

रजत पाटीदार ने भी कोहली के स्ट्रोक-मेकिंग की बराबरी की और आरसीबी के लिए शानदार अर्धशतक बनाया. दोनों के अर्धशतकों के बाद आरसीबी ने 170 रन का टोटल बनाया. गुजरात टाइटंस की शुरुआत खराब रही. चार विकेट जल्दी जल्दी गिर गये. लेकिन डेविड मिलर और राहुल तेवतिया ने गुजरात टाइटंस को जीत दिला दी. तीन गेंद शेष रहते ही गुजरात ने चार विकेट खोकर 174 रन बना लिए.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें