1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. gt vs mi ipl 2022 gujarat titans will face mumbai indians today know the probable playing xi of both the teams aml

GT vs MI, IPL 2022: गुजरात टाइटंस का मुकाबला आज मुंबई इंडियंस से, जानें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग XI

GT vs MI, IPL 2022 आईपीएल 2022 में आज टेबल टॉपर गुजरात टाइटंस का मुकाबला मुंबई इंडियंस से होगा. हार्दिक पांड्या की भिड़ंत अपने पूर्व कप्तान रोहित शर्मा से होगी. गुजरात टाइटंस को प्लेऑफ में जगह पक्की करने के लिए केवल एक जीत की जरूरत है. वहीं, मुंबई इंडियंस प्लेऑफ से पहले ही बाहर हो चुका है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Hardik Pandya and Rohit Sharma.
Hardik Pandya and Rohit Sharma.
Twitter

मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में आज शुक्रवार को गुजरात टाइटंस का मुकाबला सबसे कमजोर टीम मुंबई इंडियंस से होगा. आठ मैचों के लंबे इंतजार के बाद, रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस ने आखिरकार शनिवार, 30 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आईपीएल 2022 में अपनी पहली जीत दर्ज की. मुंबई ने राजस्थान के कुल 158 रनों का पीछा करते हुए 19.2 ओवर में 5 विकेट से जीत दर्ज की.

पिछले मुकाबले में मुंबई ने राजस्थान को हराया

सूर्यकुमार यादव के शानदार अर्धशतक और तिलक वर्मा की 30 गेंदों में 35 रनों की पारी की बदौलत मुंबई ने जल्दी विकेट गंवाने के बावजूद लक्ष्य को हासिल कर लिया. दूसरी ओर, हार्दिक पांड्या की गुजरात टाइटंस अपने पिछले आउटिंग में हार के साथ मुकाबले में उतरेगी. 16 अंकों के साथ प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की करने के बाद, गुजरात ने मंगलवार को नवी मुंबई की डॉ डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स अकादमी में पंजाब किंग्स का सामना किया.

पंजाब से हारा था गुजरात

टॉस जीतकर गुजरात ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया, लेकिन जल्द ही इस फैसले टीम को पछताना पड़ा. क्योंकि टीम ने पहले 7 ओवरों में तीन महत्वपूर्ण विकेट गंवा दिये. युवा खिलाड़ी साई सुदर्शन की 50 गेंदों में 65 रन की पारी ने गुजरात की पारी को कुछ स्थिरता दी लेकिन दूसरे छोर से कोई समर्थन नहीं मिलने से टीम केवल 143 रन ही बना सकी.

लियाम लिविंगस्टोन ने 10 गेंद में खेली 30 रन की पारी

जवाब में, पंजाब किंग्स ने सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और भानुका राजपक्षे के बीच दूसरे विकेट के लिए 87 रन की ठोस साझेदारी के दम पर 16 ओवरों में कुल लक्ष्य का पीछा कर लिया. लियाम लिविंगस्टोन की 10 गेंदों में 30 रन की तेजतर्रार पारी ने पंजाब को 16 ओवर में खेल खत्म करने में मदद की. लिविंगस्टोन ने मोहम्मद शमी के 16वें ओवर में 28 रन की पारी खेली. शिखर धवन 53 गेंदों में 62 रन बनाकर नाबाद रहे.

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

गुजरात टाइटंस : शुभमन गिल, ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (कप्तान), साई सुदर्शन, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, प्रदीप सांगवान, अल्जारी जोसेफ, लॉकी फर्ग्यूसन, मोहम्मद शमी.

मुंबई इंडियंस : ईशान किशन (विकेटकीपर), रोहित शर्मा (कप्तान), टिम डेविड, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, कीरोन पोलार्ड, डेनियल सैम्स, ऋतिक शौकीन, जसप्रीत बुमराह, रिले मेरेडिथ, कुमार कार्तिकेय.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें