1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. fast bowler kagiso rabada praised players skills in cricket sur

IPL 2020: कगिसो रबाडा ने बताया, इस वजह से जिंदा है क्रिकेट में रोमांच

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कगिसो रबाडा
कगिसो रबाडा
Photo: PTI

यूएई: इंडियन प्रीमियर लीग में अब तक 19 विकेट हासिल करके पर्पल कैप हासिल कर चुके दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा ने कहा कि आईपीएल के इस सीजन में खिलाड़ियों की प्रदर्शन लाजवाब रहा है. खास तौर पर नए खिलाड़ियों ने जिस तरीके का स्किल दिखाया है, जिस तरीके से खिलाड़ी अपनी टीम के लिए प्रत्येक मैच में जीत हासिल करने के लिए जान लगा देते हैं, वो काबिल-ए-तारीफ है.

स्किल की वजह से जिंदा है क्रिकेट

कगिसो रबाडा ने कहा कि लीग में खिलाड़ियों के प्रदर्शन और उनकी योग्यता की वजह से क्रिकेट जिंदा है. खेल का माहौल भी काफी स्वस्थ बन गया है. इस आईपीएल कई नए खिलाड़ियों, देवदत्त पाडिकल, शिवम मावी, नटराजन, राहुल तेवतिया और रियान पराग जैसे खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया है. विदेशी ऑलराउंडर सैम करने भी उन खिलाड़ियों में शामिल हैं जिनमें एक्सपर्ट्स को भविष्य का सितारा नजर आता है.

एक ही दिन में 3 सुपर ओवर मैच

खिलाड़ी अपनी टीमों के लिए किस हद तक जुनूनी होते हैं, इसकी बानगी रविवार को खेले गए दोनों मुकाबले में दिखी. आईपीएल के 13वें सीजन में रविवार 18 अक्टूबर को खेले गए मुकाबले में दो मैच खेले गए. पहला मैच कोलकाता नाईट राइडर्स और सनराहइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया वहीं दूसरा मैच मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेला गया. दोनों मैचों में को मिलाकर 3 सुपर ओवर खेले गए.

पहले मैच में कोलकाता नाईट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद, दोनों टीमों ने निर्धारित 20 ओवर में 163 रन बनाए. सुपर ओवर में केकेआर के लॉकी फर्ग्युसन ने हैदराबाद को केवल 2 रन बना दिया. कोलकाता नाईट राइडर्स ने इसे आसानी से चेज कर लिया.

मुंबई बनाम पंजाब के मैच का रोमांच

दूसरे मैच में मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मुकाबला टाई हुआ. निर्धारित 20 ओवर में दोनों टीमों ने 176 रन बनाए. पहले सुपर ओवर में जसप्रीत बुमराह ने केवल 5 रन दिए. जबाव में मोहम्मद शमी के ओवर में भी रोहित शर्मा और डिकॉक केवल 5 रन बनाए पाये

दूसरे सुपर ओवर में क्रिस जॉर्ड्न ने मुंबई इंडियंस को केवल 11 रन दिये. किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाजों मयंक अग्रवाल और क्रिस गेल ने आसानी से लक्ष्य हासिल कर लिया.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें