1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. dc vs rr ipl 2022 no ball controversy girlfriend isha negi support of rishabh pant said a big thing avd

DC vs RR, IPL 2022: नो बॉल विवाद में ऋषभ पंत के सपोर्ट में उतरीं गर्लफ्रेंड ईशा नेगी, कह दी बड़ी बात

ईशा नेगी ने अपने इंस्टा स्टोरी पर लिखा, गलत तब होता है, जब वे अपनी रिस्पेक्ट के लिए आपके रिएक्शन को दोषी ठहराते हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ऋषभ पंत के सपोर्ट में उतरीं गर्लफ्रेंड ईशा नेगी
ऋषभ पंत के सपोर्ट में उतरीं गर्लफ्रेंड ईशा नेगी
instagram

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में शुक्रवार को दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गये मुकाबले में जमकर ड्रामा हुआ. दिल्ली कैपिटल्स की टीम जब बल्लेबाजी कर रही थी, तो आखिरी ओवर में अंपायर के नो बॉल नहीं देने का विरोध करते हुए कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने क्रीज पर मौजूद रोवमैन पॉवेल और कुलदीप यादव को वापस लौटने का इशारा किया. यही नहीं दिल्ली के सहायक कोच प्रवीण आमरे मैदान पर चले गये और अंपायर से विवाद करने लगे. हालांकि इसके लिए पंत और आमरे पर जुर्माना लगाया गया.

पंत के बचाव में उतरी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी

ऋषभ पंत को अंपायर के फैसला का विरोध करना भले ही भारी पड़ा और उनपर जुर्माना लगाया गया, लेकिन पंत को सपोर्ट भी मिलने लगा है. गर्लफ्रेंड ईशान नेगी ऋषभ पंत के सपोर्ट में उतर चुकी हैं. उन्होंने अपने इंस्टास्टोरी के जरिये पंत का सपोर्ट किया. ईशा नेगी ने अपने इंस्टा स्टोरी पर लिखा, गलत तब होता है, जब वे अपनी रिस्पेक्ट के लिए आपके रिएक्शन को दोषी ठहराते हैं.

ईशा नेगी इंस्टा स्टोरी
ईशा नेगी इंस्टा स्टोरी
instagram

क्या है पूरा मामला

घटना राजस्थान की शुक्रवार को दिल्ली पर 15 रन की जीत के दौरान तब घटी जब अंतिम ओवर में ओबेद मैकॉय की तीसरी गेंद पर रोवमैन पॉवेल ने छक्का जड़ा. यह फुलटॉस थी जिसे दिल्ली की टीम नोबॉल देने की मांग कर रही थी. नॉन स्ट्राइकर छोर पर खड़े कुलदीप यादव ने अंपायर की तरफ इशारा करके आखिरी गेंद का रीप्ले देखने के लिये कहा क्योंकि वह कमर से ऊपर होने पर नोबॉल हो सकती थी. पॉवेल भी अंपायरों से बात करने लग गये लेकिन मैदानी अंपायरों ने कहा कि गेंद वैध थी. पंत ने इसके बाद पॉवेल और कुलदीप से वापस लौटने के लिये कहा. इस बीच दिल्ली के सहायक कोच प्रवीण आमरे मैदान पर चले गये.

दिल्ली के कप्तान पंत, गेंदबाज ठाकुर और कोच पर जुर्माना

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत और तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर पर राजस्थान रॉयल्स से 15 रन की हार के दौरान आईपीएल आचार संहिता का उल्लंघन करने के लिये जुर्माना लगाया गया, जबकि सहायक कोच प्रवीण आमरे को एक मैच के लिये प्रतिबंधित कर दिया गया. इंडियन प्रीमियर लीग ने बयान में कहा कि पंत और आमरे पर उनकी पूरी मैच फीस का जुर्माना लगाया गया जबकि ठाकुर पर मैच फीस का 50 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है. आमरे पर एक मैच का प्रतिबंध भी लगाया गया है. पंत ने आईपीएल आचार संहिता के अनुच्छेद 2.7 के तहत लेवल दो का अपराध स्वीकार किया. ठाकुर ने भी आईपीएल आचार संहिता के अनुच्छेद 2.8 के लेवल दो का अपराध किया. आमरे ने भी आईपीएल आचार संहिता के अनुच्छेद 2.2 के तहत लेवल दो का अपराध किया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें