1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. csk vs kkr latest update indian premier league 2020 chennai super kings vs kolkata knight riders match prediction head to head cricket streaming score highlights today match sports news avd

IPL 2020, CSK vs KKR Latest Update : केकेआर ने चेन्नई सुपर किंग्स को 10 रन से हराया

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
PTI PHOTO

IPL 2020, CSK vs KKR Latest Update, IPL 2020 CSK vs KKR highlights, IPL 2020 news , Indian Premier League 2020 , IPL 2020 Points Table , CSK vs KKR Match Prediction राहुल त्रिपाठी के विस्फोटक अर्धशतकीय पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर केकेआर ने चेन्नई सुपर किंग्स को इंडियन प्रीमियर लीग के 21 वें मुकाबले में 10 रन से हरा दिया. केकेआर के लक्ष्य 168 रन का पीछा करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स की टीम 20 ओवर में 5 विकेट खोकर केवल 157 रन ही बना पायी. चेन्नई की ओर से वॉटसन एक मात्र सफल बल्लेबाज रहे. उन्होंने खराब फॉर्म से वापसी के बाद लगातार दूसरा अर्धशतक जमाया. वॉटसन ने 40 गेंदों में 6 चौके और एक छक्के की मदद से 50 रन बनाये. उसके बाद रायडू ने 30 रन का पारी खेली. बाकी के सभी बल्ल्लेबाजों ने खास निराश किया. चेन्नई की यह चौथी हार है. वहीं चेन्नई को हराकर केकेआर की टीम अंक तालिका में लंबी छलांग लगायी है.

email
TwitterFacebookemailemail

राहुल त्रिपाठी ने केकेआर की ओर से खेली विस्फोटक पारी

राहुल त्रिपाठी के विस्फोटक अर्धशतकीय पारी के दम पर केकेआर की टीम ने चेन्नई को जीत के लिए 168 रन का लक्ष्य दिया था. अबुधाबी के शेख जायेद स्टेडियम में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता की पूरी टीम 20 ओवर में 167 रन पर आउट हो गयी. राहुल त्रिपाठी ने 51 गेंदों में 8 चौके और 3 छक्के की मदद से 81 रन बनाये.

email
TwitterFacebookemailemail

केकेआर ने चेन्नई सुपर किंग्स को 10 रन से हराया

राहुल त्रिपाठी के विस्फोटक अर्धशतकीय पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर केकेआर ने चेन्नई सुपर किंग्स को इंडियन प्रीमियर लीग के 21 वें मुकाबले में 10 रन से हरा दिया. केकेआर के लक्ष्य 168 रन का पीछा करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स की टीम 20 ओवर में 5 विकेट खोकर केवल 157 रन ही बना पायी. चेन्नई की ओर से वॉटसन एक मात्र सफल बल्लेबाज रहे. उन्होंने खराब फॉर्म से वापसी के बाद लगातार दूसरा अर्धशतक जमाया. वॉटसन ने 40 गेंदों में 6 चौके और एक छक्के की मदद से 50 रन बनाये. उसके बाद रायडू ने 30 रन का पारी खेली. बाकी के सभी बल्ल्लेबाजों ने खास निराश किया. चेन्नई की यह चौथी हार है. वहीं चेन्नई को हराकर केकेआर की टीम अंक तालिका में लंबी छलांग लगायी है.

email
TwitterFacebookemailemail

चेन्नई को चौथा झटका, धौनी 11 रन बनाकर आउट

चेन्नई सुपर किंग्स को 17वें ओवर में महेंद्र सिंह धौनी के रूप में चौथा झटका लगा है. धौनी को चक्रवर्ती ने आउट किया. धौनी ने 12 गेंदों का सामना किया और एक चौका लगाया.

email
TwitterFacebookemailemail

वॉटसन ने जमाया लगातार दूसरा अर्धशतक

शेन वॉटसन ने वापसी करते हुए लगातार दूसरा अर्धशतक जमाया है. पंजाब के खिलाफ शानदार 83 बनाने के बाद केकेआर के खिलाफ भी उन्होंने अपना अर्धशतक पूरा कर लिया. वॉटसन ने 39 गेंदों में 6 चौकों और एक छक्के की मदद से अपना अर्धशतक पूरा किया.

email
TwitterFacebookemailemail

चेन्नई को दूसरा झटका, रायडू 30 रन बनाकर आउट

चेन्नई सुपर किंग्स को दूसरा झटका लगा है. 13वें ओवर की पहली गेंद पर रायडू ने उठाकर मारने की काशिश की और बाउंड्री पर लपके गये. रायडू को नागरकोटी ने शुभमन गिल के हाथों कैच आउट कराया. रायडू ने 27 गेंदों में 3 चौके की मदद से 30 रन बनाये. रायडू के आउट होने के बाद धौनी नंबर 4 पर बल्लेबाजी के लिए उतरे हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

चेन्नई को पहला झटका, डु प्लेसिस 17 रन बनाकर आउट

चेन्नई सुपर किंग्स को पहला झटका लगा है. फॉफ डु प्लेसिस 10 गेंदों में 3 चौके की मदद से 17 रन बनाकर शिवम मावी के शिकार हुए.

email
TwitterFacebookemailemail

चेन्नई ने फील्डिंग में दिखाया दम

चेन्नई सुपर किंग्स ने आज फील्डिंग में भी शानदार प्रदर्शन किया. रविंद्र जडेजा ने जहां बाउंड्री के पास नितीश राणा का शानदार कैच लपका, वहीं महेंद्र सिंह धौनी ने ब्रावो के आखिरी ओवर में शिवम मावी का लाजवाब कैच पकड़ा.

email
TwitterFacebookemailemail

चेन्नई की घातक गेंदबाजी, केकेआर की पूरी टीम आउट

चेन्नई ने आज शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया. ब्रावो ने 4 ओवर में 37 रन देकर 3 विकेट लिये. वहीं सैम कुरेन, शार्दुल ठाकुर और कर्ण शर्मा ने दो-दो विकेट चटकाये.

email
TwitterFacebookemailemail

राहुल त्रिपाठी की विस्फोटक पारी, केकेआर ने चेन्नई को दिया 168 रन का लक्ष्य

इंडियन प्रीमियर लीग के 21 वें मुकाबले में आज चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स की टीमें आमने-सामने हैं. राहुल त्रिपाठी के विस्फोटक अर्धशतकीय पारी के दम पर केकेआर की टीम ने चेन्नई को जीत के लिए 168 रन का लक्ष्य दिया है. अबुधाबी के शेख जायेद स्टेडियम में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता की पूरी टीम 20 ओवर में 167 रन पर आउट हो गयी. राहुल त्रिपाठी ने 51 गेंदों में 8 चौके और 3 छक्के की मदद से 81 रन बनाये. आज केकेआर की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया.

email
TwitterFacebookemailemail

केकेआर को 7वां झटका, दिनेश कार्तिक 12 रन पर आउट

केकेआर को 19वें ओवर की आखिरी गेंद पर कप्तान दिनेश कार्तिक 11 गेंदों में 1 चौके की मदद से 12 रन बनाकर आउट हुए. कार्तिक का विकेट सैम कुरेन ने लिया.

email
TwitterFacebookemailemail

केकेआर को बड़ा झटका, राहुल त्रिपाठी 81 रन बनाकर आउट

केकेआर को राहुल त्रिपाठी के रूप में छठा झटका लगा. ब्रावो की गेंद पर राहुल ने वॉटसन को कैच थमाया. आउट होने से पहले राहुल ने 51 गेंदों का सामना किया, जिसमें उन्होंने 8 चौके और 3 छक्के जमाये.

email
TwitterFacebookemailemail

केकेआर को पांचवां झटका, आंद्रे रसेल 2 रन पर आउट

केकेआर को 5वां झटका लगा है. शार्दुल ठाकुर ने अपने तीसरे ओवर में आंद्रे रसेल को 2 के स्कोर पर धौनी के हाथों कैच आउट कराया. ठाकुर का यह दूसरा विकेट था.

email
TwitterFacebookemailemail

केकेआर को तीसरा झटका, जडेजा ने बाउंड्री पर नारायण का लपका शानदार कैच

केकेआर को 11वें ओवर की आखिरी गेंद पर सुनील नारायण के रूप में तीसरा झटका लगा. नारायण ने कर्ण शर्मा की गेंद पर करारा शॉट लगाया. लेकिन बाउंड्री पर तैनात रविंद जडेजा ने शानदार कैच लपका. जडेजा ने कैच के लिए शानदार डाइविंग लगाया और गेंद को लपक लिया, लेकिन उस दौरान वो फिसलकर बाउंड्री को छूने वाले ही थी, लेकिन आखिरी समय में उन्होंने गेंद को फॉफ डुप्लेसिस की ओर उछाल दिया. फॉफ ने कोई गलती नहीं की और इस तरह नारायण आउट हुए. नारायण 9 गेंदों में 1 चौके और एक छक्के की मदद से 17 रन बनाया.

email
TwitterFacebookemailemail

राहुल त्रिपाठी की विस्फोटक बल्लेबाजी, चौके से पूरा किया अर्धशतक

राहुल त्रिपाठी ने धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए 31 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया. राहुल अब तक 2 छक्के और 6 चौके जमा चुके हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

चेन्नई को दूसरी सफलता, नितीश राणा 9 रन पर आउट

चेन्नई सुपर किंग्स को दूसरी सफलता हाथ लगी है. नितीश राणा 9 रन बनाकर कर्ण कुमार की गेंद पर बाउंड्री पर जडेजा के हाथों लपके गये. राणा ने 10 गेंदों का सामना किया, जिसमें एक चौका जमााया. सुनील नारायण नंबर चार पर बल्लेबाजी करने उतरे हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

धौनी ने 7वें ओवर में कर्ण शर्मा को आक्रमण पर उतारा

महेंद्र सिंह धौनी ने 7वें ओवर में कर्ण शर्मा को गेंदबाजी में उतारा. कर्ण शर्मा पहली बार टूर्नामेंट में खेल रहे हैं. पीयूष चावला की जगह शर्मा को आज प्लेइंग इलेवन में जगह दी गयी.

email
TwitterFacebookemailemail

धौनी की कप्तानी का कमाल, शार्दुल ठाकुर अटैक में लगाया, गिल 11 पर आउट

राहुल त्रिपाठी की विस्फोटक बल्लेबाजी के बाद धौनी ने 5वें ओवर में गेंदबाजी में बदलाव किया. उन्होंने शार्दुल ठाकुर को अटैक पर उतारा. धौनी का बदलाव रंग लाया और ठाकुर ने अपने पहले ओवर की दूसरी गेंद पर शुभमन गिल को 11 रन पर आउट किया. गिल ने 12 गेंदों का सामना किया, जिसमें एक चौका लगाया. गिल का कैच कप्तान धौनी ने लपका.

email
TwitterFacebookemailemail

राहुल त्रिपाठी की धुआंधार बल्लेबाजी, चौकों की बरसात

सुनील नारायण की जगह ओपनिंग करने आये केकेआर के राहुल त्रिपाठी इस समय धुआंधार बल्लेबाजी कर रहे हैं. राहुल चाहर को उन्होंने पहले ओवर में एक चौका जमाया था, लेकिन पारी के तीसरे ओवर में उन्होंने दो चौकों की मदद से 15 रन जोड़े. 4 ओवर में केकेआर का स्कोर बिना कोई नुकसान के 36 रन है.

email
TwitterFacebookemailemail

दो ओवर में केकेआर का स्कोर 11 रन

चेन्नई के खिलाफ केकेआर ने दो ओवर में 11 रन बना लिया है. पहले ओवर में सुनील नारायण की जगह ओपनिंग करने आये राहुल त्रिपाठी ने चौका जमाकर अपनी पारी की शुरुआत की.

email
TwitterFacebookemailemail

कोलकाता की बल्लेबाजी शुरू, नारायण की जगह राहुल त्रिपाठी करने आये ओपनिंग

कोलकाता की ओर से आज शुभमन गिल और राहुल त्रिपाठी ओपनिंग करने आये हैं. गिल के साथ नारायण लगातार ओपनिंग में असफल हो रहे थे.

email
TwitterFacebookemailemail

टॉस के बाद धौनी ने क्या कहा

टॉस हारने के बाद एमएस धौनी ने कहा, हम रन का पीछा करते रहे हैं. उन्होंने कहा, हमारे पास कुछ खराब खेल और कुछ खेल का अनुभव है, लेकिन हम सभी के लिए तैयार हैं. उन्होंने कहा, जैसे-जैसे टूर्नामेंट आगे बढ़ता है, आप नये-नये सवालों के अनुकूल होते हैं. धौनी ने वॉटसन और फॉफ की पिछले मैच में बल्लेबाजी की तारीफ की.

email
TwitterFacebookemailemail

पिछले मैच में केकेआर को दिल्ली ने 18 रनों से हराया

पिछले मैच में केकेआर की टीम को दिल्ली ने 18 रनों से हराया. दिल्ली के खिलाफ हाईस्कोरिंग मैच में नितीश राणा ने केकेआर की ओर से 35 गेंदों में 4 चौके और 4 छक्के की मदद से 58 रन बनाये थे. जबकि मोर्गन ने 18 गेंदों में 1 चौके और 5 छक्कों की विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए 44 रन बनाये थे. धुआंधार बल्लेबाजी के बावजूद केकेआर की टीम हार गयी थी.

email
TwitterFacebookemailemail

पंजाब को 10 विकेट से रौंदकर चेन्नई की टीम जोश में

पंजाब को पिछले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने 10 विकेट से रौंदा था. उस मैच में शेन वॉटसन और फॉफ डु प्लेसिस ने शानदार बल्लेबाजी की थी. वॉटसन ने 53 गेंदों में 11 चौके और 3 छक्कों की मदद से नाबाद 83 रन बनाये थे. जबकि डु प्लेसिस 53 गेंदों में 11 चौके और 1 छक्के की मदद से 87 रन बनाये थे.

email
TwitterFacebookemailemail

केकेआर की टीम में कोई बदलाव नहीं, चेन्नई में कर्ण शर्मा की इंट्री

केकेआर ने अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया है जबकि सुपरकिंग्स ने पीयूष चावला की जगह कर्ण शर्मा को टीम में मौका दिया है.

email
TwitterFacebookemailemail

प्लेइंग इलेवन

चेन्नई सुपर किंग्स (प्लेइंग इलेवन): शेन वॉटसन, फाफ डु प्लेसिस, अंबाती रायडू, एमएस धौनी (डब्ल्यू / सी), केदार जाधव, रवींद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, सैम समरन, कर्ण शर्मा, शार्दुल ठाकुर और दीपक चाहर

कोलकाता नाइट राइडर्स (प्लेइंग इलेवन): शुभमन गिल, सुनील नारायण, नितीश राणा, आंद्रे रसेल, दिनेश कार्तिक (w / c), इयोन मोर्गन, पैट कमिंस, राहुल त्रिपाठी, कमलेश नागरकोटी, शिवम मावी और वरुण चक्रवर्ती.

email
TwitterFacebookemailemail

कोलकाता ने टॉस जीता, पहले बल्लेबाजी का फैसला

इंडियन प्रीमियर लीग के 21 वें मुकाबले में आज चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स की टीमें आमने-सामने हैं. अबुधाबी के शेख जायेद स्टेडियम में कोलकाता की टीम ने टॉस् जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है. आज चेन्नई का छठा मैच है, जबकि केकेआर का आज 5वां मुकाबला है. मैच से जड़ी हर अपडेट के लिए आम हमारे साथ जुड़े रहें.

email
TwitterFacebookemailemail

आईपीएल में दोनों टीमों का प्रदर्शन

आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन शानदार रहा है. चेन्नई ने अब तक कुल 170 मैच खेले हैं, जिसमें उसने 102 मैच जीते हैं और 67 हारे हैं. एक मैच का कोई रिजल्ट नहीं निकला. वहीं, दूसरी ओर कोलकाता नाइट राइडर्स ने अब तक कुल 182 मैच खेले हैं. जिसमें 94 मैच में जीत और 88 मैच में हार का सामना करना पड़ा है.

email
TwitterFacebookemailemail

शेख जायद स्टेडियम में केकेआर का रिकॉर्ड खराब

अबुधाबी का शेख जायद स्टेडियम जहां आज का मुकाबला होना है, यहां केकेआर का प्रदर्शन ठीक नहीं रहा है. इस स्टेडियम में केकेआर की टीम अब तक 5 मैच खेल चुकी है, जिसमें उसे 2 बार जीत मिली है और 3 बार उसे हार का सामना करना पड़ा है. दूसरी ओर चेन्नई सुपर किंग्स यहां 3 मैच खेल चुकी है, लेकिन उसे दो मैच में जीत मिली है और केवल एक मैच में उसे हार का सामना करना पड़ा है.

email
TwitterFacebookemailemail

आईपीएल में 22 बार दोनों टीमें हुई हैं आमने-सामने

आईपीएल में आज के मैच से पहले दोनों टीमों के बीच 22 मुकाबले हुए हैं. जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स का पलड़ा भारी रहा है. चेन्नई ने 14 मैच केकेआर के खिलाफ जीते हैं, तो केकेआर को केवल 8 मैच में जीत मिली है.

email
TwitterFacebookemailemail

टीमें इस प्रकार हैं

चेन्नई सुपर किंग्स : महेंद्र सिंह धौनी (कप्तान, विकेटकीपर), मुरली विजय, अंबाती रायुडु, फाफ डु प्लेसिस, शेन वॉटसन, केदार जाधव, ड्वेन ब्रावो, रवींद्र जडेजा, लुंगी एनगिडी, दीपक चाहर, पीयूष चावला, इमरान ताहिर, मिशेल सेंटनर, जोश हेजलवुड, शार्दुल ठाकुर, सैम कुरेन, एन जगदीशन, केएम आसिफ, मोनू कुमार, आर साई किशोर, रुतुराज गायकवाड़, कर्ण शर्मा.

कोलकाता नाइट राइडर्स: दिनेश कार्तिक (कप्तान और विकेटकीपर), आंद्रे रसेल, कमलेश नागरकोटी, कुलदीप यादव, लॉकी फर्ग्यूसन, नितीश राणा, प्रसिद्ध कृष्णा, रिंकू सिंह, संदीप वारियर, शिवम मावी, शुभमन गिल, सिद्धेश लाड, सुनील नारायण, पैट कमिन्स, इयोन मोर्गन, वरुण चक्रवर्ती, टॉम बैंटन, राहुल त्रिपाठी, क्रिस ग्रीन, एम सिद्धार्थ, निखिल नाइक, अली खान.

email
TwitterFacebookemailemail

केकेआर के बल्लेबाज आउट ऑफ फॉर्म

केकेआर की सबसे बड़ी चिंता है बल्लेबाजी. उसके अधिकांश बल्लेबाज फॉर्म में नहीं हैं. खुद कप्तान दिनेश कार्तिक भी अपने फॉर्म की तलाश में हैं. सुनील नारायण भी फार्म में नहीं है. नारायण ने चार मैचों में सिर्फ 27 रन बनाये हैं और अब बदलाव की सख्त जरूरत है.

email
TwitterFacebookemailemail

दिनेश कार्तिक के लिए आज का मैच अग्निपरीक्षा से कम नहीं

बड़े बड़े सितारों की मौजूदगी के बावजूद अभी तक अपेक्षा के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर सकी कोलकाता नाइट राइडर्स का सामना इंडियन प्रीमियर लीग के मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स से होगा. यह मैच कप्तान दिनेश कार्तिक के लिये भी अग्निपरीक्षा से कम नहीं होगा जो कप्तानी और बल्लेबाजी दोनों मोर्चो पर इस सत्र में अभी तक नहीं चल सके हैं. केकेआर ने इंग्लैंड के विश्व कप विजेता कप्तान इयोन मोर्गन को खरीदा लेकिन कार्तिक को ही कप्तान बनाये रखा. कार्तिक अभी तक चार मैचों में 37 रन ही बना सके हैं और उनके कुछ फैसले भी गलत साबित हुए जिससे वह आलोचकों के कोपभाजन बने हुए हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

आईपीएल में आज चेन्नई और केकेआर के बीच मुकाबला

इंडियन प्रीमियर लीग के 21 वें मुकाबले में आज चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स की टीमें आमने-सामने होंगी. मैच अबुधाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेला जाएगा. चेन्नई जहां अपना 6ठा मैच खेलने उतरेगी, वहीं केकेआर का आज 5वां मुकाबला होगा. दोनों के बीच आज कड़ी टक्कर होगी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें