1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. beautiful anchor mayanti langer will not be anchoring in ipl 2020 stuart binnys child becomes mother avd

IPL 2020 में नहीं दिखेगा इस खूबसूरत एंकर का जलवा, इस बड़ी वजह से एंकरिंग से किया इनकार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
twitter

नयी दिल्ली : आईपीएल 2020 की धमाकेदार ओपनिंग आज शाम चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच भिड़ंत के साथ हो जाएगी. आईपीएल में ग्लैमर का पूरा तड़का लगता है, लेकिन इस बार सब फीका रहने वाला है. इस बार मैच में चौके और छक्कों में झुमने वाली चीयर गर्ल्स को नहीं देख पाएंगे. इंडियन प्रीमियर लीग के हर सीजन में अपनी खूबसूरती का जलवा बिखरने वाली टूर्नामेंट की बेहतरीन एंकर मयंती लैंगर को भी आप नहीं देख पाएंगे. उन्होंने मौजूदा आईपीएल में एंकरिंग करने से साफ इनकार कर दिया.

मयंती लैंगर ने एंकरिंग से क्यों किया इनकार

पिछले कई सीजन में अपनी एंकरिंग से करोड़ों दर्शकों का दिल जीतने वाली एंकर मयंती लैंगर ने सोशल मीडिया में अपनी एक तसवीर पोस्ट कर बताया कि वो इस बार आईपीएल का हिस्सा नहीं होंगी. दरअसल लैंगर 6 माह पहले एक बच्चे की मां बनी हैं और इसी कारण से वो इस बार एंकरिंग करने से इनकार कर दिया है.

उन्होंने लिखा, तो मैं इस बार आइपीएल को घर बैठे देखकर मजा करूंगी. सारी टीमों को मेरी तरफ से शुभकामनाएं. ऑल द बेस्ट टू जतिन सप्रू, सुहैल चंडोक, आकाश चोपड़ा, संजना गणेशन, डीन जोन्स, स्कॉट स्टायरिस, ब्रेट ली, संजोग गुप्ता पूरी गैंग.

उन्होंने स्टार स्पोर्ट्स को शुक्रिया कहा है. उन्होंने लिखा, इस बड़े इवेंट में उन्हें एंकरिंग देने के लिए बहुत धन्यवाद. उन्होंने कहा, जब उन्हें इसकी बहुत ज्यादा जरूरत थी तब स्टार ने उन्हें काम दिया और उनकी प्रेग्नेंसी के हिसाब से भी चीजों को तय किया. उन्होंने अपने पोस्ट में बताया, मैं और पति स्टुअर्ट को छह महीने पहले एक बेटा हुआ है.

पूर्व भारतीय क्रिकेट की पत्नी हैं मयंती लैंगर

मालूम हो मयंती लैंगर भारत के पूर्व तेज गेंदबाज स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी हैं. स्टुअर्ट बिन्नी ने टीम इंडिया के लिए 4 टेस्ट और 11 वनडे मैच खेले हैं. जिसमें उन्होंने टेस्ट में दो और वनडे में 11 विकेट लिये.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें