1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. after dhoni tendulkar biopic on sourav ganguly hrithik in role of cricketer after teacher super 30 what ganguly talks about hrithik latest boolywood cricket news in hindi smt

Dhoni और तेंदुलकर के बाद Sourav Ganguly पर बनेगी बॉयोपिक! टीचर के बाद क्रिकेटर के रोल में दिखेंगे ऋतिक ?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sourav Ganguly biopic, Hrithik Roshan, Upcoming movie
Sourav Ganguly biopic, Hrithik Roshan, Upcoming movie
Prabhat Khabar Graphics

Sourav Ganguly biopic, Hrithik Roshan, Upcoming movie : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (m s dhoni) और सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के बाद अब एक और महान कप्तान पर बायोपिक बनने वाला है. दरअसल, बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) आनंद कुमार के बाद, टीम इंडिया के कामयाब कप्तानों में शुमार सौरव गांगुली (Sourav Ganguly Biopic) का रोल करने वाले है. हालांकि, इसे लेकर अभी तक कोई अधिकारिक तौर पर ऐलान नहीं किया गया है. अगर ऐसा हुआ तो जल्द टीचर के बाद क्रिकेटर के रोल में नजर आयेंगे ऋतिक..

सौरव गांगुली ने अपने बॉयोपिक के लिए ऋतिक के सामने रखी शर्त

बड़ी बात यह है कि सौरव गांगुली ने अपने बॉयोपिक को लेकर ऋतिक को सलाह भी दी है. दरअसल, उन्होंने फिल्म एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) के साथ एक चैट शो के दौरान कहा है कि ऋतिक उनका रोल करना चाहते हैं तो उन्हें उनके जैसी बॉडी बनानी होगी.

आपको बता दें कि बॉलीवुड में बॉयोपिक का चलन बहुत रहा है. और खबरों की मानें तो आने वाले समय में कई क्रिकेटरों पर भी बॉयोपिक बनाएगा बॉलीवुड.

दरअसल, एक चैट शो में जब नेहा धूपिया ने पूर्व क्रिकेटर और भारतीय टीम के कप्तान सौरव गांगुली से यह सवाल किया कि उनका बॉयोपिक के बारे में क्या ख्याल है. तो उनका जबाब था, ऐसा कोई नाम ही नहीं सूझ रहा जो उनका रोल निभा सके. लेकिन, उन्होंने आगे ऋतिक का नाम लेते हुए कहा कि वे अगर उनका रोल निभाना चाहे तो कर सकते हैं. लेकिन, उन्हें उनकी तरह बॉडी बनानी होगी. गांगुली ने ऋतिक की तारीफ करते हुए यह भी कहा कि सभी लोग उनके बॉडी के कायल है. लेकिन, अगर उन्हें मेरा बॉयोपिक बनाना है तो मेरे जैसी बॉडी बनानी होगी.

आपको बता दें कि पूरे चैट शो के दौरान न तो गांगुली ने यह खुलासा किया कि उनपर बॉयोपिक बन रही है और न ही इनकार किया. बल्कि, ऋतिक का नाम लेकर लोगों को संसय में डाल दिया.

पहले भी ऋतिक कई फिल्मों के लिए घटा चुके हैं वजन

दरअसल, ऋतिक इससे पहले भी कई फिल्मों के लिए वजन घटाते बढ़ाते रहे हैं. हाल ही उनकी सुपरहिट फिल्म आनंद में भी उन्होंने कैरेक्टर के हिसाब से वजन घटाया था. ऐसे में जाहिर सी बात है कि वे सौरव गांगुली के मूवी के लिए भी वजन घटा सकते हैं. फिलहाल ऋतिक ने इस बॉयोपिक को लेकर कोई भी खुलासा नही किया है. ऐसी संभावनाएं है कि उनकी अगली फिल्म में वे अपने पिताजी राकेश रोशन के साथ काम करते नजर आ सकते हैं.

सौरव गांगुली का करियर

वहीं, महान कप्तान के तौर पर याद किए जाने वाले सौरव गांगुली साल 1996 में टीम इंडिया में डेब्यू किए. कुल 113 टेस्ट मैच में उन्होनें 7212 रन बनाए हैं. वहीं, 311 वनडे में 11 हजार से ज्यादा रन उनके नाम पर दर्ज है.

Posted By : Sumit Kumar Verma

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें