1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl 2020 schedule updates pubg ban in india ms dhoni most affected ipl news csk dhoni khel rahe hain ye game amh

Pubg Ban in India : ‘पबजी’ बैन से परेशान नहीं हैं MS Dhoni, निकाला ये तोड़

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
pubg ban in India,MS DHONI
pubg ban in India,MS DHONI
pubg

महेंद्र सिंह धौनी जब क्रिकेट नहीं खेल रहे होते हैं, तब वह अन्य एक्टिविटी में व्यस्त रहते हैं. कभी सेना में सेवा देते हैं, तो कभी खेती करते हैं. कभी कार या बाइक लेकर सड़कों पर बिंदास घूमते हैं, तो कभी टेनिस, फुटबॉल, बैडमिंटन या स्नूकर खेल रहे होते हैं. इन सबसे भी समय निकाल कर वह अपना एक और शौक पूरा करते हैं. वह है ऑनलाइन गेम्स. खाली समय में उन्हें ऑनलाइन गेम्स खेलना बहुत पसंद है. एयरपोर्ट पर यदि फ्लाइट में देरी हो, तो वह ऑनलाइन गेम्स खेलते हैं, तो कभी घर पर. धौनी अब तक ‘पबजी’ खेलते आ रहे थे.

उन्हें ‘पबजी’ बहुत पसंद है, लेकिन पिछले बुधवार को भारत सरकार ने ‘पबजी’ पर बैन लगाने की घोषणा की. तब माही के फैंस को लगा कि अब वह (धौनी) क्या करेंगे. दो दिन पहले उनके चेन्नई सुपर किंग्स के टीममेट दीपक चाहर ने बताया कि ‘पबजी’ के बैन होने के बाद माही ने ‘कॉल ऑफ ड्यूटी’ यानी ‘सीओडी’ खेलना शुरू कर दिया है. दीपक चाहर के अनुसार : माही भाई अब ज्यादा नहीं खेलते (पबजी) हैं, लेकिन मैं खेलता हूं. माही भाई अब दूसरा गेम खेलते हैं. अब वह ‘कॉल ऑफ ड्यूटी’ खेल रहे हैं. कुछ महीने पहले वह ‘पबजी’ में हार गये थे. तब उन्हें पता ही नहीं चला था कि कौन कहां से शूट कर रहा है. वह पूरी तरह ‘आउट ऑफ टच’ थे.

इन्होंने चुकाया धौनी का बकाया : पूर्व भारतयीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी का बकाया चुकाने के लिए पूर्व क्रिकेटर समूह शनिवार को झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन के ऑफिस पहुंचा. पूर्व क्रिकेटर संयोजक शेष नाथ पाठक के नेतृत्व में बिष्टुपुर स्थित जेएससीए ऑफिस पहुंचे और प्रतिनिधि मंडल ने 1800 रुपये का ड्राफ्ट ऑफिस में जमा कराया. उल्लेखनीय है कि 30 अगस्त को जेएससीए के एजीएम में महेंद्र सिंह धौनी को अपनी वार्षिक रिपोर्ट में 1800 रुपये का कर्जदार दिखाया था.

यहां हैं धौनी : आपको बता दें कि आइपीएल 2020 खेलने के लिए धौनी यूएई में हैं. आइपीएल 2020 का पहला मैच 19 सितंबर को खेला जाएगा. हमेशा की तरह एक बार फिर हर किसी की निगाह धौनी पर टिकी होगी. आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स की सफलता का राज धौनी हैं. बतौर कप्तान उन्होंने सीएसके को 3 बार आईपीएल का खिताब जिताने का काम किया है.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें