1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl 2020 news update bcci team member found covid19 positive in uae now total 14 corona cases in indian premier league upl

IPL 2020 पर कोरोना वायरस की मार, बीसीसीआई दल का अहम सदस्य कोविड संक्रमित, अब तक 14 केस

By Agency
Updated Date
कोविड-19 के कारण इस बार आईपीएल का आयोजन यूएई के तीन शहरों दुबई, शारजाह और अबुधाबी में किया जाएगा.
कोविड-19 के कारण इस बार आईपीएल का आयोजन यूएई के तीन शहरों दुबई, शारजाह और अबुधाबी में किया जाएगा.
File

IPL 2020 , Indian Premier League, IPL match Schedule update, BCCI: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की तैयारियों की देखरेख के लिये यूएई गए भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) से जुड़े एक सदस्य को कोविड-19 के परीक्षण में पॉजीटिव पाया गया है. अब आईपीएल 2020 से जुड़े कोरोना केसों की संख्या 14 हो गई है क्योंकि पिछले सप्ताह चेन्नई सुपर किंग्स के 13 सदस्यों को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था. वे अभी 14 दिन के अनिवार्य पृथकवास पर हैं.

सीएसके के 13 सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद बीसीसीआई मुश्किल में थी. वहीं, अब खुद बोर्ड का सदस्य कोरोना संक्रमित होने के बाद बोर्ड की परेशानी काफी बढ़ गई है. आईपीएल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने गोपनीयता की शर्त पर पीटीआई-भाषा से कहा कि बीसीसीआई दल में शामिल एक सदस्य का परीक्षण पॉजीटिव आया है.

मैं आपको यह नहीं बता सकता कि यह क्रिकेट संचालन टीम से जुड़ा है या चिकित्सा टीम से. परीक्षण चल रहे हैं तथा सभी स्वस्थ हैं और किसी में भी बीमारी का कोई लक्षण नहीं है. उन्होंने कहा कि चिंता की कोई बात नहीं है.

अन्य टीमों ने आगमन पर कोरेंटिन पूरा करने और सभी सदस्यों के परीक्षण नेगेटिव आने के बाद अभ्यास शुरू कर दिया है. कोविड-19 के कारण इस बार आईपीएल का आयोजन यूएई के तीन शहरों दुबई, शारजाह और अबुधाबी में किया जाएगा. इस टी-20 प्रतियोगिता का आयोजन 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच होगा.

Posted by: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें