1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl 2020 morris and pandya clash during mi vs rcb match rebuke morris our pandya ke bich bahas avd

IPL 2020 : MI vs RCB मैच के दौरान आपस में भिड़े मॉरिस और पांड्या, लगी फटकार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
pti photo

IPL 2020 : जसप्रीत बुमराह (Jaspreet Bumrah) की घातक गेंदबाजी और सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की धुआंधार बल्लेबाजी के दम पर मुंबई इंडियंस ने बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League 2020) के 48वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को पांच विकेट से हरा दिया और प्लेआफ में अपनी दावेदारी सुनिश्चित कर ली.

मुंबई और आरसीबी के मैच में रोमांच अपने चरम पर था. मैव के दोनों टीम की ओर से कई शानदार शॉट देखने को मिले. इसके अलावा क्रिस मॉरिस (Chris Morris) और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के बीच नोक-झोंक भी देखने का मिला. हालांकि दोनों को इसके के लिए कड़ी फटकार भी लगाई गयी है.

यह घटना मुंबई की पारी के 19वें ओवर की है जब पंड्या ने मॉरिस की गेंद पर छक्का लगाकर उनकी ओर इशारा किया. तब मॉरिस ने पांचवीं गेंद पर उन्हें आउट करके इशारा किया. मुंबई ने वह मैच पांच विकेट से जीता.

आईपीएल की विज्ञप्ति के अनुसार दोनों ने आचार संहिता के उल्लंघन की बात स्वीकार की. विज्ञप्ति में कहा गया, आचार संहिता के उल्लंघन के लेवल एक के अपराध में मैच रैफरी का फैसला अंतिम और सर्वमान्य है.

गौरतलब है कि मुंबई इंडियंस के टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. बुमराह की घातक गेंदबाजी के दम पर मुंबई ने आरसीबी को 164 रन पर रोक दिया. आरसीबी की ओर से देवदत्त पडिक्कल ने 45 गेंदों में 12 चौके और एक छक्के की मदद से 74 रन बनाये. लेकिन पडिक्कल की विस्फोटक पारी पर भारी पड़ी सूर्यकुमार यादव की तूफानी पारी. सूर्यकुमार यादव ने नाबाद रहते हुए 43 गेंदों में 10 चौके और 3 छक्के की मदद से 79 रन बनाया.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें