1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl 2020 latest news update bcci onboards cred as the official partner for indian premier league ipl news in hindi upl

IPL 2020: IPL का आधिकारिक साझेदार होगा CRED, बीसीसीआई ने किया ऐलान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 क्रेडिट कार्ड भुगतान से जुड़ी कंपनी सीआरईडी
क्रेडिट कार्ड भुगतान से जुड़ी कंपनी सीआरईडी
Twitter

IPL 2020, Indian Premier League,IPL match Schedule: भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने बुधवार को क्रेडिट कार्ड भुगतान से जुड़ी कंपनी सीआरईडी को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के तीन सत्र के लिये आधिकारिक साझेदार घोषित किया. आईपीएल का 13वां सत्र 19 सितंबर से दस नवंबर तक संयुक्त अरब अमीरात में खेला जाएगा.

आईपीएल के चेयरमैन बृजेश पटेल ने विज्ञप्ति में कहा, हम सीआरईडी को इंडियन प्रीमियर लीग 2020 से 2022 तक आधिकारिक साझेदार के रूप में अपने साथ जोड़कर बहुत खुश हैं. बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने इस सौदे के लिए बीसीसीआई को बधाई दी.

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'मुश्किल बाजारों के बावजूद' इस सौदे को सील करने के लिए बोर्ड को बधाई. बीसीसीआई ने इससे पहले बेंगलुरू स्थित शैक्षणिक फर्म ‘अनएकेडमी' को अपना आधिकारिक साझेदार घोषित किया था. फैंटासी गेमिंग कंपनी ड्रीम11 इस साल आईपीएल की टाइटल प्रायोजक है. उसने चीनी मोबाइल कंपनी विवो का स्थान लिया है.

गौरतलब है कि आईपीएल असल में 29 मार्च से खेला जाना था लेकिन कोरोना वायरस वैश्विक महामारी के चलते इसे टाल दिया गया. भारत में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए इसे यूएई में आयोजित किया जा रहा है. आईपीएले के मैचों का शिड्युल अभी जारी नहीं हुआ है लेकिन उम्मीद है कि इस हफ्ते उसकी भी घोषणा हो जाएगी.

आईपीएल के लिए तैयार हो रहा है शारजाह

आईपीएल के आयोजन स्थलों में शामिल शारजाह क्रिकेट स्टेडियम इस लुभावने टी-20 टूर्नामेंट की सफल मेजबानी के लिए काफी तैयारी कर रहा है. मंगलवार को जारी मीडिया विज्ञप्ति के अनुसार स्टैंड के ऊपर नई कृत्रिम छत बनाई गई है और रॉयल सूइट और वीआईपी हॉस्पिटैलिटी बॉक्स को अपग्रेड किया गया है.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें