1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl 2020 final mi vs dc rohit sharma big announcement before the final match against delhi a statement given on hardik pandya avd

Rohit Sharma in IPL 2020 Final : रोहित शर्मा ने फाइनल से पहले किया बड़ा ऐलान, हार्दिक पांड्या पर दिया गया बयान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
IPL 2020 Live Score
IPL 2020 Live Score
pti photo

Rohit Sharma Mumbai vs Delhi, Final, Live Cricket Score : रोहित शर्मा क्या अपनी अगुआई में मुंबई इंडियंस को पांचवीं बार खिताब दिला पाएंगे. इसका जवाब रात तक मिल जाएगा. लेकिन दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आईपीएल 2020 के फाइनल मुकाबले में उतरने से पहले हिटमैन ने अपनी टीम को लेकर बड़ा ऐलान कर दिया है. इसके साथ ही उन्होंने टीम के बेहतरीन ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को लेकर भी बड़ा बयान दे दिया है.आईपीएल 2020 Live update से जुड़ी हर खबर के लिये बने रहिये prabhatkhabar.com पर

फाइनल मुकाबला शुरू होने में जब चंद घंटे शेष बचे हैं, तो उससे पहले कप्तान रोहित शर्मा का फैसला बड़ा साबित हो सकता है. दरअसल रोहित शर्मा ने दिल्ली के खिलाफ फाइनल मुकाबले से पहले अपनी टीम में बड़े बदलाव के संकेत दिये हैं. उन्होंने साफ किया है कि दिल्ली के खिलाफ खिताबी मुकाबले में ऑफ स्पिनर जयंत यादव को मौका दे सकते हैं.

रोहित शर्मा ने जयंत यादव को मौका देने की वजह भी बताया. दरअसल दिल्ली के पास बायें हाथ के बल्लेबाजों की भरमार है. जिसमें शिखर धवन, पंत, अक्षर पटेल और हेटमायर शामिल हैं. ये खिलाड़ी फिलहाल खतरनाक फॉर्म में भी दिख रहे हैं. उन्हें रोकने के लिए ही रोहित शर्मा जयंत यादव को टीम में खिलाना चाहते हैं. दरअसल बायें हाथ के बल्लेबाजों के लिए लेग स्पिनर की अपेक्षा ऑफ स्पिनर ज्यादा असरकारक हो सकते हैं.

दिल्ली के खिलाफ मैच में जयंत को मौका भी दिया गया था, हालांकि उस मैच में जयंत को विकेट नहीं मिला था. अब बड़ा सवाल है कि जयंत यादव को किस खिलाड़ी की जगह पर मौका दिया जाएगा. यह तो टॉस के बाद ही पता चल पाएगा.

रोहित शर्मा ने इसके अलावा ऑलराउंडर हार्दिक पांडया के बारे में भी बड़ा बयान दे दिया है. रोहित ने साफ कर दिया है कि वो फाइनल में हार्दिक से गेंदबाजी नहीं करायेंगे. दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आईपीएल फाइनल की पूर्व संध्या पर रोहित ने कहा कि हार्दिक ने साफ कर दिया कि जहां तक फिटनेस का सवाल है तो उन्होंने अभी तक वह स्तर हासिल नहीं किया जिससे उन्हें लगे कि वह गेंदबाजी करने में सक्षम हैं.

हार्दिक ने वर्तमान टूर्नामेंट में गेंदबाजी नहीं की. रोहित ने कहा, वह अभी गेंदबाजी करने में सहज महसूस नहीं कर रहा है और हमने पूरा फैसला उस पर छोड़ दिया है. अगर वह सहज महसूस करता है तो उसे गेंदबाजी करने में खुशी होगी लेकिन अभी वह ऐसा महसूस नहीं कर रहा है। उसे कुछ परेशानी है.

उन्होंने कहा, अगर वह गेंदबाजी करता तो बहुत अच्छा रहता लेकिन पूरे सत्र में हमने उसे इस स्थिति में रखा कि वह अपने शरीर का ध्यान रख सके और उसने ऐसा बहुत अच्छी तरह से किया.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें