1. home Hindi News
  2. sports
  3. indvsaus sledding to be fierce in india australia series kangaroo coach justin langer hopes avd

INDvsAUS : भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज में जमकर होगी स्लेजिंग? कंगारू कोच को उम्मीद

By Agency
Updated Date
भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज में जमकर होगी स्लेजिंग?
भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज में जमकर होगी स्लेजिंग?
twitter

India-Australia series ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने बुधवार को कहा कि उनकी टीम आगामी शृंखला में जब भारत के खिलाफ उतरेगी तो दुर्व्यवहार के लिए कोई जगह नहीं होगी लेकिन दो टक्कर की टीमों के बीच उन्हें काफी छींटाकशी की उम्मीद है.

स्वयं आक्रामक खिलाड़ी रहे लैंगर ने कहा कि पिछले कुछ वर्षों में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने मैदान के अंदर और बाहर बर्ताव पर काफी बात की है. किसी भी हाल में जीत दर्ज करने की अपने खिलाड़ियों की मानसिकता के लिए अतीत में ऑस्ट्रेलिया को काफी आलोचना का सामना करना पड़ा है जिसके कारण टीम के रवैये और नैतिकता का विस्तृत विश्लेषण भी हुआ था.

लैंगर ने शुक्रवार को पहले वनडे के साथ शुरू हो रही एकदिवसीय शृंखला से पहले कहा, लोग कहते हैं कि ऑस्ट्रेलिया में आप नर्वस हो जाते हैं, मुझे यकीन नहीं कि वे मैदान पर बातचीत के संदर्भ में कह रहे हैं. ऐसा इसलिए है कि वे कुछ बेहद बेहद शानदार खिलाड़ियों के खिलाफ खेल रहे हैं.

उन्होंने कहा, अगर आप वार्नी (शेन वार्न), ग्लेन मैकग्रा का सामना कर रहे हैं या स्टीव वॉ, एडम गिलक्रिस्ट या रिकी पोंटिंग को गेंदबाजी कर रहे हैं तो मैदान पर बोले जाने वाले कुछ शब्दों से अधिक यह आपको नर्वस करेगा. लैंगर ने कहा, पिछले कुछ साल में हमने मैदान के अंदर और बाहर अपने बर्ताव पर चर्चा की है और हमने बात की है कि दुर्व्यवहार के लिए कोई जगह नहीं है. छींटाकशी के लिए काफी जगह है और यह प्रतिस्पर्धी रवैया है.

लैंगर ने कहा कि अगामी श्रृंखला में खेलने वाले दिग्गज खिलाड़ियों को देखते हुए काफी प्रतिस्पर्धी ऊर्जा होगी. उन्होंने कहा, कप्तान टिम पेन काफी मजाकिया है, विराट कोहली जो कर रहा है वह हमें पसंद है. आखिर में मैं वादा कर सकता हूं कि मैदान पर बोले जाने वाले शब्दों का दबाव से कुछ लेना देना नहीं है, यह इस पर निर्भर करता है कि आप किसके खिलाफ खेल रहे हैं.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें