1. home Hindi News
  2. sports
  3. india vs australia 3rd test match viral video ravindra jadeja run out steve smith marnus labuschagne sledging rohit sharma and shubman gill rkt

IND Vs AUS 3rd Test: जडेजा का 'रॉकेट थ्रो' और लाबूशेन की मजेदार स्लेजिंग का VIDEO, मैच के इन पलों को कहीं मिस तो नहीं किये आप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
IND Vs AUS 3rd Test
IND Vs AUS 3rd Test
फोटो - ट्वीटर

India Vs Australia 3rd Test: भारत और अस्ट्रेलिया के बीच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर तीसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है. तीसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन मेजबान देश ने भारत के सामने 338 रनों का स्कोर खड़ा किया वहीं इसके जवाब में भारतीय बल्लेबाजों दिन का खेल समाप्त होने तक 96 रन बना लिया है. मैच के दूसरे दिन दो ऐसी घटनाएं हुईं जो ट्वीटर पर ट्रेंजड करने लगी.

दूसरे टेस्ट मैच में ऑलराउंडर रविन्द्र जडेजा ने 4 विकेट झटक कर अस्ट्रेलिया को बड़ा स्कोर बानाने से रोक दिया. एक समय मैच पर मेजबान टीम ने मजबूत पकड़ बना ली थी और बल्लेबाज स्टीव स्मिथ शानदार शतक लगाकर क्रीज पर मौजूद थें. स्मिथ आउट होने का नाम ही नहीं ले रहे थें. तभी अपने फिलडिंग के लिए जाने जाने वाले जडेजा ने ऐसा थ्रो लगाया कि स्मिथ को वापस पवेलियन जाना पड़ा और अस्ट्रेलियाई टीम 338 रनों पर ही सिमट गयी.

वहीं बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम को मेजबान देश के गेंदबाजों का ही नहीं बल्कि ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के स्लेजिंग का भी सामना करना पड़ा. बता दें कि भारत के तरफ से ओपनिंग करने आये सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल और रोहित शर्मा को मार्नस लाबूशेन ने अपनी बातों में उलझाते हुए नजर आए. रोहित-गिल पर मार्नस लाबूशेन ने मजेदार स्लेजिंग की पर भारतीय बल्लेबाजों ने इसे हवा ना देते हुए बल्लेबाजी करते रहें. बता दें कि भारतीय पारी के बीच लाबूशेन काफी कुछ बोलते दिखे, जो स्टंप माइक में कैच हो गया और अब वायरल हो रहा है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें