1. home Hindi News
  2. sports
  3. india tour of australia latest updates jasprit bumrah injured and ruled out of brisbane 4th test ravindra jadeja hanuma vihari india vs australia rkt

India vs Australia : चौथे टेस्ट से पहले टीम इंडिया के लिए आयी एक और बुरी खबर, बुमराह हुए चोटिल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बुमराह हुए चोटिल
बुमराह हुए चोटिल
फोटो - ट्वीटर

India vs Australia : ऑस्ट्रेलिया में जारी बॉर्डर-गवास्कर ट्रॉफी के चौथा और आखरी टेस्ट मैच 15 जनवरी के ब्रिसबेन में खेला जाना है. अंतिम मैच के पहले के टीम इंडिया को एक और झटका लगा है. रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) के बाद अब तेज गेंजबाद जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) चौथे और अंतिम मैच से बाहर हो गये हैं.

जानकारी के मुताबिक तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के पेट की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया है, जिसके कारण वह चौथे टेस्ट मैच का हिस्सा नहीं होंगे. बता दें कि बुमराह के पेट की मांसपेशियों में यह खिंचाव तीसरे मैच के दौरान आया था. मालूम हो कि बुमराह टीम के प्रमुख गेंदबाज है, ऐसे में BCCI आगामी सिरीज के लिए किसी भी तरह का कोई रिस्क नहीं लेना चाहते हैं. बाता दें कि इंग्लैंड अगला सीरीज होने वाला है.

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया के इस दौरे पर अब तक 7 प्लेयर्स चोटिल हो चुके हैं. चोटिल होने वाले खिलाड़ियों में मोहम्मद शमी, उमेश यादव, केएल राहुल, हनुमा विहारी, रविन्द्र जडेजा, अश्विन और पंत हैं. रविन्द्र जडेजा के अंगूठे में और पंत के कोहनी में तीसरे टेस्ट मैच के दौरान के चोट लगी थी. वहीं कप्तान विराट कोहली पैटरनिटी लीव पर पहले ही भारत लौट चुके हैं और कल ही ओर बेटी के पिता बने है. फिलहाल आजिक्य रहाणे टीम की कमान संभाल रहे है. वहीं रोहित शर्मा तीसरे टेस्ट में टीम से जुड़े हैं, वह भी IPL के दौरान इंजर्ड हो गये थें.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें