1. home Home
  2. sports
  3. cristiano ronaldo slaps irish player dara before missing penalty in portugal vs ireland match watch video rkt

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने पेनल्टी किक से पहले आयरिश खिलाड़ी को मारा थप्पड़, वीडियो वायरल

रोनाल्डो ने आयरलैंड के खिलाफ विश्व कप के लिए क्वालीफाई करने में सर्वाधिक गोल करने का रिकॉर्ड तोड़ा. रोनाल्डो के दो गोलों ने पुर्तगाल को 2-1 से ड्रॉ से हराने में मदद की.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Cristiano Ronaldo
Cristiano Ronaldo
फोटो - ट्वीटर

Cristiano Ronaldo: दिग्गज खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो के नाम एक और रिकॉर्ड दर्ज हो गया. विश्व कप क्वालिफाइंग के ग्रुप ए में आयरलैंड के खिलाफ गोल कर अंतरराष्ट्रीय स्पर्धा में सबसे अधिक 111 गोल करनेवाले फुटबॉलर बन गये हैं. रोनाल्डो ने ईरान के पूर्व स्ट्राइकर अली देई के पुरुष अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल में सर्वाधिक 109 गोल के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है. वहीं पुर्तगाली कप्तान ने विश्व कप क्वॉलिफाइंग मैच में पेनल्टी किक से पहले आयरलैंड के डारा ओ'शे को थप्पड़ मार दिया. रोनाल्डो का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वायरल हुए एक वीडियो में रोनाल्डो के गेंद सेट करने के दौरान ओ'शे गेंद को पेनल्टी स्पॉट से पैर से हटाते और इसके बाद रोनाल्डो उन्हें थप्पड़ मारते दिख रहे हैं. पेनल्टी स्पॉट पर इंतजार कर रहे रोनाल्डो जब गेंद डाल रहे थे, तब ओ'शिया ने गेंद को किक मारी. इस कदम के कारण रोनाल्डो ने डिफेंडर को थप्पड़ मार दिया. हांलाकि इस घटना को मैदान पर मौजूद रैफरी नहीं देख सके और रोनाल्डो को कोई भी सजा के तौर पर कोई कार्ड नहीं दिखाया गया. बता दें कि पुर्तगाल की जीत का अंतर 3-1 हो सकता था, लेकिन रोनाल्डो पेनल्टी को गोल में नहीं बदल सके.

वहीं रोनाल्डो ने आयरलैंड के खिलाफ विश्व कप के लिए क्वालीफाई करने में सर्वाधिक गोल करने का रिकॉर्ड तोड़ा. रोनाल्डो के दो गोलों ने पुर्तगाल को 2-1 से ड्रॉ से हराने में मदद की. रोनाल्डो के इस शानदार प्रदर्शन के दम पर पुर्तगाल ने बुधवार रात खेले गये मैच में आयरलैंड को 2-1 से हरा कर अच्छी शुरुआत की. रोनाल्डो ने मैच के 89वें मिनट में अपना 110वां और इंजरी टाइम में 111वां गोल दागा. सबसे ज्यादा गोल कर दुनिया के पहले खिलाड़ी बनने वाले क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने कहा कि मैं बहुत खुश हूं, सिर्फ इसलिए नहीं कि मैंने रिकॉर्ड तोड़ा, बल्कि उन विशेष लम्हों के लिए, जो हमें मिले.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें