1. home Home
  2. sports
  3. cristiano ronaldo scores two goals on his return to manchester united beat newcastle 4 1 avd

रोनाल्डो ने की मैनचेस्टर यूनाइटेड में धमाकेदार इंट्री, पहले की मुकाबले में दागे दो शानदार गोल

क्रिस्टियानो रोनाल्डो के दो शानदार गोल से मैनचेस्टर यूनाइटेड की धमाकेदार जीत. न्यूकैसल को 4-1 से हराया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रोनाल्डो के दो शानदार गोल से मैनचेस्टर यूनाइटेड की धमाकेदार जीत
रोनाल्डो के दो शानदार गोल से मैनचेस्टर यूनाइटेड की धमाकेदार जीत
twitter

पुर्तगाल के पूर्व स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपनी नयी टीम मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए शानदार शुरुआत किया है. उन्होंने न्यूकैसल के खिलाफ अपने पहले मुकाबले में शानदार दो गोल दागे और अपनी टीम को जीत भी दिलाया. रोनाल्डे के दो गोल की मदद से मैनचेस्टर ने न्यूकैसल को 4-1 से हराया.

रोनाल्डो ने पहला गोल पहले हॉफ में दागा, जबकि दूसरा और निर्णायक गोल दूसरे हॉफ में दागा. रोनाल्डो ने 45वें मिनट में पहला गोल दागकर अपनी टीम को 1-0 की बढ़त दिलाया. लेकिन दूसरे हॉफ में न्यूकैसल के खिलाड़ी जैवियर ने जवाबी गोल दागकर स्कोर को लेवल में पहुंचाया.

लेकिन फिर दूसरे हॉफ के 60वें मिनट में रोनाल्डो ने अपना दूसरा गोल दागकर टीम को 2-1 की निर्णायक बढ़त दिला दिया. रोनाल्डो के इस निर्णायक बढ़त को व्यूकैसल की टीम बराबरी नहीं कर पायी और इस तरह रोनाल्डो के दो शानदार गोल से मैनचेस्टर यूनाइटेड जीत के साथ अपने अभियान की शुरुआत किया.

मालूम हो हाल ही में रोनाल्डो ने पुर्तगाल से नाता तोड़कर मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ नया करार किया. हालांकि मैनचेस्टर की टीम रोनाल्डो के लिए नयी टीम नहीं है, बल्कि इससे पहले भी रोनाल्डो इस टीम की ओर से खेल चुके हैं.

गौरतलब है कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने शुक्रवार को ही मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए खेलने की इच्छा जतायी थी. खबर तो ये भी आयी थी उन्होंने इसके लिए मैनेजर ओले गुन्नार सोलस्कर पर दबाव भी डाला था, ताकी वह इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) की इस क्लब के साथ अपनी दूसरी पारी के लिए न्यूकैसल के खिलाफ खेले जाने वाले मैच में मैदान पर उतर सके. हालांकि सोलस्कर ने इस मुद्दे पर कहा था कि रोनाल्डो निश्चित रूप से सत्र में किसी समय मैदान पर होंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें