1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricketer shahid afridi again spewed poison said india pakistan cricket is not possible as long as modi is the prime minister avd

शाहिद अफरीदी ने फिर उगला जहर - कहा, जबतक मोदी रहेंगे, भारत-पाकिस्तान क्रिकेट संभव नहीं

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
file photo

नयी दिल्ली : पाकिस्तान के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज शाहिद अफरीदी ने एक बार फिर भारत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ जहर उगला है. अफरीदी ने कहा कि जब तक नरेंद्र मोदी भारत के प्रधानमंत्री रहेंगे, तब तक भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट बहाल नहीं हो सकता है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अफरीदी ने कहा कि पाकिस्तान सरकार दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय सीरीज के लिए हमेशा तैयार है, लेकिन भारत की मौजूदा सरकार के रहते हुए दोनों देशों के बीच क्रिकेट बहाल होना मुश्किल है. अफरीदी ने आगे कहा, जब तक मोदी सत्ता में हैं, तब तक मुझे नहीं लगता है, भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट संभव हो पाएगा.

आईपीएल में पाकिस्तानी खिलाड़ियों को नहीं मिल पा रहा मौका

शाहिद अफरीदी ने कहा, दोनों देशों के बीच क्रिकेट बहाल नहीं हो पाने से आईपीएल में पाकिस्तान के क्रिकेटरों को मौका नहीं मिल पा रहा है. अफरीदी का मानना है कि आईपीएल में मौका नहीं मिल पाने से पाकिस्तान के खिलाड़ियों को काफी नुकसान हो रहा है.

अफरीदी ने आईपीएल को बताया दुनिया का सबसे बड़ा ब्रांड

शाहिद अफरीदी ने आईपीएल को दुनिया का सबसे बड़ा ब्रांड बताया. उन्होंने कहा, मैं जानता हूं कि आईपीएल क्रिकेट की दुनिया का बड़ा ब्रांड है. बाबर आजम हो या अन्य पाकिस्तानी खिलाड़ी, उनके लिए यह भारत जाने, दबाव में खेलने और बड़े खिलाड़ियों के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करने का एक मौका हो सकता है. उन्होंने कहा, दोनों देशों के बीच क्रिकेट बहाल नहीं होने से पाकिस्तान के खिलाड़ियों को बड़ा नुकसान हो रहा है.

पाकिस्तान से ज्यादा भारत में मिला प्यार

शाहिद अफरीदी ने कहा, उन्हें पाकिस्तान से ज्यादा प्यार भारत में मिला है. उन्होंने कहा, जिस तरह मैंने भारत में क्रिकेट का लुत्फ उठाया, मैंने हमेशा वहां से मिले प्यार और सम्मान को सराहा है. उन्होंने कहा, जब मैं सोशल मीडिया पर कुछ लिखता हूं, तो मुझे भारत से काफी मैसेज आते हैं और मैं कई लोगों को जवाब देता हूं.

गौरतलब है शाहिद अफरीदी कई मौकों पर भारत और पाकिस्तान क्रिकेट बहाली को लेकर बयान दे चुके हैं. इसके अलावा उन्होंने भारत विरोधी बयान भी कई दफा दे चुके हैं, जिससे उन्हें सोशल मीडिया पर काफी विरोध का सामना भी करना पड़ा है.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें