1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricketer krunal pandya intelligence undisclosed gold and other valuables while returning from uae dri stopped in mumbai international airport ipl 2020 avd

अवैध सोना लाने के शक में पकड़े गये क्रुणाल पांड्या, एयरपोर्ट पर DRI ने रोका

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अवैध सोना लाने के शक में पकड़े गये टीम इंडिया के क्रिकेट क्रुणाल पांड्या
अवैध सोना लाने के शक में पकड़े गये टीम इंडिया के क्रिकेट क्रुणाल पांड्या
twitter

इंडियन प्रीमियर लिग 2020 (Indian Premier League 2020) में अपना जलवा बिखेरने वाले और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians Innings) को चैंपियन बनाने में बड़ी भूमिका निभाने वाले भारतीय खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) बड़ी मुसीबत में फंस गये हैं. उन्हें यूएई से भारत लौटने पर डायरेक्टरेट ऑफ रेवेन्यू इंटेलीजेंस (Directorate of Revenue Intelligence) के अधिकारियों ने पकड़ लिया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. उनपर अवैध सोना (undisclosed gold) लाने का आरोप लगा है.

क्या है मामला

दरअसल भारत लौटने पर मुंबई एयरपोर्ट पर क्रुणाल पांड्या को डायरेक्टरेट ऑफ रेवेन्यू इंटेलीजेंस के अधिकारियों ने रोक दिया. क्रुणाल पर आरोप है कि वो यूएई से तय सीमा से ज्यादा सोना लेकर भारत लौटे. इसके अलावा उनके पास कुछ कीमती सामान भी मिले हैं.

पांड्या को है गोल्ड का शौक

दरअसल पांड्या परिवार को गोल्ड से खासा लगाव है. उन्हें कई बार गोल्ड चेन पहले हुए भी देखा गया है. क्रुणाल पांड्या के अलावा हार्दिक पांड्या को भी गोल्ड का शौक है. आईपीएल 2020 खतम होने के बाद यूएई से क्रुणाल अपनी पत्नी के साथ भारत लौट गये और उनके छोटे भाई हार्दिक पांड्या ऑस्ट्रेलिया दौरे पर यूएई से सीधे ऑस्ट्रेलिया रवाना हो गये.

आईपीएल 2020 में क्रुणाल का शानदार प्रदर्शन

आईपीएल 2020 में क्रुणाल पांड्या ने बल्ले और गेंद से शानदार प्रदर्शन दिखाया. उन्होंने 16 मैचों में 109 रन बनाये और 6 विकेट भी चटकाये.

गौरतलब है कि मुंबई इंडियंस ने फाइनल में दिल्ली कैपिटल्स को 5 विकेट से हराकर पांचवीं बार खिताब पर कब्जा जमाया. फाइनल में दिल्ली की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट पर 156 रन बनाये. जवाब में मुंबई की टीम ने मुकाबला 18 ओवर और 4 गेंद में 5 विकेट खोकर 157 रन बनाकर मुकाबला जीत लिया.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें