1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. west indies player andre russell has thanked prime minister narendra modi for sending coronavirus vaccines to jamaica made in india vaccine rkt

पूरी दुनिया में बज रहा मेक इन इंडिया वैक्सीन का डंका, वेस्टइंडीज के इस दिग्गज खिलाड़ी ने Vaccine के लिए PM मोदी को कहा Thanks

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
आंद्रे रसेल  ने Vaccine के लिए  PM मोदी को कहा Thanks
आंद्रे रसेल ने Vaccine के लिए PM मोदी को कहा Thanks
फोटो - ANI

वेस्टइंडीज के खिलाड़ी आंद्रे रसेल (West Indies player Andre Russell) ने जमैका में कोरोनो वैक्सीन की खुराक भेजने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) को धन्यवाद दिया है. रसेल ने बुधवार को जमैका में भारत के आधिकारिक ट्विटर हैंडल द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा कि मैं सिर्फ प्रधानमंत्री मोदी और भारत उच्चायोग को धन्यवाद देना चाहता हूं. जमैका में कोरोना वैक्सीन आने से हम सब बहुत उत्साहित हैं. वेस्टइंडीज के इस दिग्गज खिलाड़ी ने आगे कहा कि भारत और जमैका अब भाई हैं.

वेस्टइंडीज के इस दिग्गज खिलाड़ी ने उस वीडियो संदेश में आगे कहा कि मैं दुनिया को पहले की तरह सामान्य स्थिति में देखना पसंद करूंगा. जमैका के लोग वास्तव में पीएम मोदी के इस कदम की सराहना करते हैं और हम भारत से अधिक निकट हैं. बता दें कि भारत ने मार्च की शुरूआत में जमैका को 50 हजार कोरोना वैक्सीन की खुराख भेजवाया था.

वहीं जमैका के प्रधानमंत्री एंड्रयू होल्नेस ने कहा था, "मुझे यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि कल दोपहर को, हमें भारत सरकार द्वारा दी गई एस्ट्राजेनेका वैक्सीन की 50,000 खुराक की पहली खेप मिली. उन्होंने कहा कि हम भारत सरकार के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करते हैं और भारत के लोगों को इसके लिए धन्यावाद देते हैं. 8 मार्च को, मेड इन इंडिया वैक्सीन, वैक्सीन मैत्री पहल के तहत जमैका पहुंची थी.

पिछले हफ्ते वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स, रिची रिचर्डसन, जिमी एडम्स और रामनरेश सरवन ने वैक्सीन के लिए कैरेबियाई देशों की मदद करने के लिए पीएम मोदी को धन्यवाद दिया था. बता दें कि भारत वैक्सीन मैत्री के तहत अपने मित्र देशों के कोरोना टीके की खुराख भेज रही है. भारत ने इस मिशन के तहत कई देशों की मदद कर चुकी है.

Posted by : Rajat Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें