1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. vivo ipl 2021 4th match rr vs pbks live cricket score live streaming at hotstar star sports 1 3 hindi ipl live cricket match watch online ipl 2021 live cricket score streaming online kl rahul chris gayle sanju samson kaun jitega aaj ka match avd

VIVO IPL 2021 RR vs PBKS Live Score Streaming : सैमसन का शतक बेकार, पंजाब ने राजस्थान को 4 रन से हराया

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
VIVO IPL 2021 RR vs PBKS Live Score
VIVO IPL 2021 RR vs PBKS Live Score
twitter

IPL 2021 Live Match Score, VIVO IPL 2021 RR vs PBKS Live Cricket Score Streaming Online at Hotstar, Star Sports 1 Hindi IPL Live Cricket Match Watch Online: रोमांच से भरे मुकाबले में पंजाब किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स को 4 रन से हरा दिया. पंजाब के विशाल लक्ष्य 221 रन के जवाब में राजस्थान की टीम 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 217 रन ही बना पायी. राजस्थान की ओर से नये कप्तान संजू सैमसन ने 63 गेंदों में 7 छक्के और 12 चौकों की मदद से 119 रन बनाये. मैच से जुड़ी हर अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ...

email
TwitterFacebookemailemail

पंजाब की ओर से अर्शदीप सिंह ने तीन विकेट लिये

पंजाब की ओर से सबसे सफल गेंदबाज अर्शदीप सिंह रहे उन्होंने 4 ओवर में 35 रन देकर तीन विकेट चटकाये. जबकि मोहम्मद शमी ने 4 ओवर में 33 रन देकर दो विकेट लिये. जबकि रिचर्डसन और मेरेडिथ ने एक-एक विकेट लिये.

email
TwitterFacebookemailemail

राजस्थान की ओर से सैमसन ने जमाये शानदार शतक

राजस्थान की ओर से सैमसन ने शानदार शतक जमाये. उन्होंने 63 गेंदों में 7 छक्के और 12 चौकों की मदद से 119 रन बनाये. इसके अलावा राजस्थान की ओर से बटलर ने 25, शिवम दूबे ने 23, और पराग ने 25 रन की तूफानी पारी खेली.

email
TwitterFacebookemailemail

सैमसन का शतक बेकार, पंजाब ने राजस्थान को 4 रन से हराया

आईपीएल 2021 के चौथे मुकाबले में पंजाब ने राजस्थान को 4 रन से हरा दिया. रोमांचक मुकाबले में राजस्थान की टीम को आखिरी ओवर में 13 रन चाहिए थे. लेकिन राजस्थान की टीम केवल 217 रन ही बना पायी और इस तरह से पंजाब ने मैच अपने नाम कर लिया.

email
TwitterFacebookemailemail

4,6, 4 और सैमसन का तूफानी शतक, राजस्थान जीत के करीब

राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने तूफानी शतक जमाया है. उन्होंने अपना शतक चौके, छक्के और फिर चौका जड़कर पूरा किया. राजस्थान का स्कोर 19वें ओवर में 6 विकेट पर 201 रन है.

email
TwitterFacebookemailemail

शमी ने पराग और सैमसन की घातक जोड़ी को तोड़ा, पराग आउट

मोहम्मद शमी ने पराग और सैमसन की घातक हो रही जोड़ी को तोड़ने में सफल रहे. शमी ने पराग को अपना दूसरा शिकार बनाया. पराग ने 11 गेंदों में 3 छक्के और एक चौके की मदद से 25 रन बनाये.

email
TwitterFacebookemailemail

राजस्थान को चौथा झटका, शिवम दूबे 23 रन बनाकर आउट

राजस्थान को 13वें ओवर में शिवम दूबे के रूप में चौथा झटका लगा है. दूबे को अर्शदीप सिंह ने अपना दूसरा शिकार बनाया. दूबे ने आउट होने से पहले 15 गेंदों में 3 चौके की मदद से 23 रन बनाये. राजस्थान का स्कोर 4 विकेट पर 13 ओवर में 128 रन है.

email
TwitterFacebookemailemail

सैमसन ने डेब्यू कप्तानी में जमाया पहला फिफ्टी, राजस्थान का स्कोर 100 पार

संजू सैमसन ने कप्तानी में डेब्यू करते ही पहला अर्धशतक बना दिया है. सैमसन ने 33 गेंदों में चौका जमाकर अपना अर्धशतक बनाया. उन्होंने अब तक 7 चौके और दो चौके जमाये हैं. राजस्थान का स्कोर इस समय 12 ओवर में तीन विकेट पर 117 रन है.

email
TwitterFacebookemailemail

राजस्थान को तीसरा झटका, बटलर 25 रन बनाकर आउट

राजस्थान को 9वें ओवर में तीसरा झटका लगा है. जोस बटलर को रिचर्डसन ने अपने दूसरे ओवर की तीसरी गेंद पर बोल्ड किया. आउट होने से पहले बटलर ने 5 चौकों की मदद से 13 गेंदों में 25 रन बनाया. बटलर के आउट होने के बाद शिवम दूबे क्रीज पर उतरे हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

जोस बटलर ने रिले मेरेडिथ को एक ओवर में जमाये चार चौके

जोस बटलर ने रिले मेरेडिथ के एक ओवर में लगातार चार चौके जमाये. राजस्थान का स्कोर दो विकेट के नुकसान पर 6 ओवर में 59 रन है. इस समय सैमसन और बटलर क्रीज पर जमे हुए हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

राजस्थान को दूसरा झटका, वोहरा 12 रन बनाकर आउट

राजस्थान को चौथे ओवर की दूसरी गेंद पर राजस्थान को दूसरा झटका लगा है. अर्शदीप सिंह ने मनन वोहरा को कॉट एंड बॉल आउट किया. वोहरा ने एक चौके और एक छक्के की मदद से 8 गेंदों में 12 रन बनाये. वोहरा के आउट होने के बाद बटलर क्रीज पर उतरे हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

राजस्थान की खराब शुरुआत, पहले ही ओवर शमी ने दिया झटका

पंजाब के विशाल स्कोर का पीछा करते हुए मैदान पर उतरी राजस्थान की टीम को पहले ही ओवर में बड़ा झटका लगा. बेन स्टोक्स को मोहम्मद शमी ने अपनी तीसरी गेंद पर कॉट एंड बॉल आउट किया. बेन अपना खाता भी नहीं खो पाये. स्टोक्स के आउट होने के बाद कप्तान सैमसन बल्लेबाजी करने आये हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

राजस्थान ने 8 गेंदबाजों को आजमाया, पंजाब के बल्लेबाजों ने सबकी की धुनाई

राजस्थान ने पंजाब के खिलाफ 8 गेंदबाजों को आजमाया, लेकिन उसके बावजूद पंजाब के बल्लेबाजों से पार नहीं पा सके. राहुल, हुड्डा और गेल ने सभी राजस्थानी गेंदबाजों की जमकर धुनाई की.

email
TwitterFacebookemailemail

चेतन सकारिया ने चटकाये 3 विकेट

राजस्थान की ओर से चेतन सकारिया ने सबसे अधिक 3 विकेट लिये. उन्होंने 4 ओवर में 31 रन देकर पंजाब के तीन खिलाड़ियों को पवेलियन भेजा. जबकि आईपपीएल 2021 के सबसे महंगे खिलाड़ी क्रिस मॉरिस ने 4 ओवर में 41 रन देकर दो विकेट चटकाये. एक विकेट रियान पराग ने लिये.

email
TwitterFacebookemailemail

राहुल, हुड्डा और गेल ने खेली तूफानी पारी

पंजाब की ओर से राहुल ने 50 गेंदों में 91 रन बनाये, जिसमें उन्होंने 5 छक्का और 7 चौके जमाये. जबकि दीपक हुड्डा ने 28 गेंदों में 6 छक्के और 4 चौकों की मदद से 64 रन बनाये. वहीं क्रिस गेल ने 28 गेंदों में 2 छक्के और 4 चौकों की मदद से 40 रन बनाये.

email
TwitterFacebookemailemail

पंजाब ने राजस्थान के दिया 222 रन का विशाल लक्ष्य

केएल राहुल और दीपक हुड्डा के तूफानी अर्धशतकीय पारी के दम पर पंजाब ने 221 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया है. 20 ओवर में पंजाब की टीम ने 6 विकेट खोकर 221 रन बनाया.

email
TwitterFacebookemailemail

पंजाब को चौथा झटका, हुड्डा के बाद पूरन शून्य पर आउट

पंजाब को 18वें ओवर में दो झटका लगा. पहले हुड्डा क्रिस मॉरिस की गेंद पर पराग के हाथों कैच आउट हुए, उसके बाद उसी ओवर में पूरन शून्य पर पवेलियन लौट गये. हुड्डा ने 6 छक्के और 4 चौकों की मदद से 28 गेंदों में 64 रन बनाया.

email
TwitterFacebookemailemail

हुड्डा की विस्फोट पारी, 20 गेंद में जड़ दिया फिफ्टी, बड़े स्कोर की ओर पंजाब

दीपक हुड्डा ने तूफानी पारी खेलते हुए केवल 20 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा कर लिया है. फिफ्टी बनाने में हुड्डा ने 6 लंबे-लंबे छक्के और एक चौका लगाया.

email
TwitterFacebookemailemail

हुड्डा की तूफानी पारी, श्रेयस गोपाल के ओवर में जड़ दिये तीन छक्के

इस समय राहुल के साथ दीपक हुड्डा भी तूफानी बल्लेबाजी कर रहे हैं. हुड्डा ने श्रेयस गोपाल के एक ओवर में तीन छक्का जड़ दिया. 14 ओवर में पंजाब का स्कोर दो विकेट पर 150 रन हो गया है.

email
TwitterFacebookemailemail

हुड्डा और राहुल ने 13वें ओवर में बनाये 20 रन

हुड्डा और राहुल ने 13वें ओवर में 20 रन बनाये. शिवम दूबे को इस ओवर में राहुल और हुड्डा ने एक-एक छक्का जमाया.

email
TwitterFacebookemailemail

केएल राहुल की तूफानी पारी, छक्का जड़ पूरा अपना अर्धशतक

पंजाब के कप्तान केएल राहुल इस समय तूफानी बल्लेबाजी कर रहे हैं. उन्होंने शिवम दुबे की दूसरी गेंद पर छक्का जड़ अपना अर्धशतक पूरा किया. राहुल ने 30 गेंदों में एक छक्का और पांच चौकों की मदद से अपना फिफ्टी पूरा किया. इस समय पंजाब का स्कोर 13 ओवर में दो विकेट पर 130 रन है.

email
TwitterFacebookemailemail

गेल के आउट होने के बाद हुड्डा उतरे क्रीज पर

गेल के आउट होने के बाद चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए दीपक हुड्डा आये हैं. इस बीच पंजाब ने 12 ओवर में दो विकेट पर 110 रन बना लिया है.

email
TwitterFacebookemailemail

पंजाब को बड़ा झटका, क्रिस गेल 40 रन बनाकर आउट

पंजाब की टीम को 10वें ओवर की पांचवीं गेंद पर बड़ा झटका लगा. क्रिस गेल 2 छक्के और 4 चौकों की मदद से 28 गेंदों में 40 रन बनाकर रियान पराग की गेंद पर आउट हुए. पराग ने गेल को स्टोक्स के हाथों कैच कराया. पंजाब का स्कोर 10 ओवर में दो विकेट पर 91 रन है.

email
TwitterFacebookemailemail

गेल और राहुल के बीच दूसरे विकेट के लिए 50 रन की साझेदारी पूरी

गेल और केएल राहुल इस समय तेजी से रन बना रहे हैं. दोनों पूरे फॉर्म में नजर आ रहे हैं. गेल जहां अब तक 4 चौके और दो छक्के लगाया है, वहीं राहुल भी 4 चौके जमाकर बल्लेबाजी कर हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

गेल ने जमाया मैच का पहला झक्का

क्रिस गेल वानखेड़े में अपनी तोबड़तोड़ बल्लेबाजी का नजारा पेश कर रहे हैं. उन्होंने मैच का पहला छक्का बेन स्टोक्स के और पारी के 8वें ओवर की तीसरी गेंद पर जमाया. उससे पहले स्कोक्स का स्वागत राहुल ने चौके से किया.

email
TwitterFacebookemailemail

पंजाब का स्कोर 50 पार, गेल और राहुल क्रीज पर मौजूद

पंजाब को स्कोर इस समय 7 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर 58 रन हो चुका है. गेल और राहुल की जोड़ी अब भी क्रीज पर मौजूद है.

email
TwitterFacebookemailemail

गेल ने जमाया दूसरा चौका, शुरू हुआ वानखेड़े में यूनिवर्स बॉस का तूफान

क्रिस गेल ने मॉरिस के ओवर की पांचवीं गेंद और मिस्ताफिजुर के ओवर में एक-एक चौका लगाया. इसके साथ ही उन्होंने वानखेड़े में अपनी पारी की तूफानी शुरुआत कर दी है.

email
TwitterFacebookemailemail

पंजाब का स्कोर पांच ओवर में एक विकेट पर 39 रन

पंजाब ने पांच ओवर में एक विकेट खोकर 39 रन का स्कोर खड़ा कर लिया है. क्रीज में इस समय गेल और केएल राहुल जमे हुए हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

पंजाब को पहला झटका, मयंक अग्रवाल 14 रन पर आउट

पंजाब की टीम को सकारिया ने अपने दूसरे ओवर की चौथी गेंद पर मयंक अग्रवाल के रूप में पहला झटका दिया. मयंक का कैच सैमसन ने लपका. मयंक ने आउट होने से पहले दो चौकों की मदद से 9 गेंदों में 14 रन बनाया. मयंक के आउट होने के बाद क्रिस गेल मैदान पर उतरे हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

मयंक ने चौके से ही पारी की शुरुआत

पंजाब के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने राजस्थान के चेतन की तीसरी गेंद पर चौका जड़कर पारी की शुरुआत की. मयंक ने चेतन की गेंद को डीप बैकवर्ड पॉइंट में शानदार शॉट लगाकर गेंद को बाउंड्री के पार पहुंचाया.

email
TwitterFacebookemailemail

राहुल-मयंक की जोड़ी क्रीज पर

पंजाब की ओर से केएल राहुल और मयंक अग्रवाल की ओपनिंग जोड़ी मैदान पर उतर चुकी है. पहले ओवर में दोनों ने टीम के लिए 10 रन जोड़े. राजस्थान की ओर से चेतन सकारिया ने गेंदबाजी की शुरुआत की.

email
TwitterFacebookemailemail

शाहरुख खान करेंगे डेब्यू

पंजाब किंग्स की ओर से शाहरुख खान आज आईपीएल में डेब्यू करेंगे. चेन्नई के 6 फिट 6 इंच के शाहरुख खान पंजाब की ओर से आज डेब्यू करेंगे. शाहरुख ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

दोनों टीमों का प्लेइंग इलेवन

पंजाब किंग्स (प्लेइंग इलेवन): केएल राहुल (w / c), मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, निकोलस पूरन, दीपक हुड्डा, शाहरुख खान, रिचर्डसन, मुरुगन अश्विन, रिले मेरेडिथ, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह

राजस्थान रॉयल्स (प्लेइंग इलेवन): जोस बटलर (विकेटकीपर), मनन वोहरा, बेन स्टोक्स, संजू सैमसन (कप्तान), रियान पराग, शिवम दूबे, राहुल तेवतिया, क्रिस मॉरिस, श्रेयस गोपाल, चेतन सकारिया, मुस्ताफिजुर रहमान

email
TwitterFacebookemailemail

पंजाब टीम में ये चार विदेशी खिलाड़ी दिखायेंगे जलवा

पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने बताया कि आज प्लेइंग इलेवन में जिन चार विदेशी खिलाड़ियों को शामिल किया गया है. उनमें मेरेडिथ, रिचर्डसन, गेल और पूरन हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

इन चार विदेशी खिलाड़ी के साथ मैदान पर उतरेगा राजस्थान

टॉस जीतने के बाद राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने बताया कि क्रिस मॉरिस, बेन स्टोक्स, जोस बटलर और मुस्तफिजुर ये चार विदेशी खिलाड़ियों को प्लेइंग 11 में शामिल किया गया है.

email
TwitterFacebookemailemail

राजस्थान ने टॉस जीता, पंजाब की पहले बल्लेबाजी, देंखें प्लेइंग

राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीत लिया है. टॉस जीतकर कप्तान संजू सैमसन ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. पंजाब की टीम आज पहले बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरेगी.

email
TwitterFacebookemailemail

संभावित प्लेइंग इलेवन

पंजाब : केएल राहुल (c, wk), मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, निकोलस पूरन, दीपक हुड्डा, शाहरुख खान, मोइसेस हेनरिक्स, मुरुगन अश्विन, मोहम्मद शमी, रिले मितिथ, रवि बिश्नोई

राजस्थान रॉयल्स : जोस बटलर (wk), बेन स्टोक्स, संजू सैमसन (c), रियान पराग, शिवम दुबे, राहुल तेवतिया, क्रिस मॉरिस, लियाम लिविंगस्टोन, श्रेयस गोपाल, जयदेव उनादकट, कार्तिक त्यागी

email
TwitterFacebookemailemail

कैसा रहेगा मौसम

जब दोनों टीमों के बीच वानखेड़े में मैच खेला जाएगा. उस समय आसमान साफ रहने का अनुमान है. यहां का तापमान 28 से 34 डिग्री के आस-पास रह सकता है.

email
TwitterFacebookemailemail

पिच रिपोर्ट

वानखेड़े में बल्लेबाजों का दबदबा रहा है. यहां जमकर रन बनते रहे हैं. आईपीएल 2021 का दूसरा मैच चेन्नई और दिल्ली के बीच यहीं खेला गया था. जिसमें दोनों पारियों में कुल 378 रन बने थे और केवल 10 विकेट ही गिरे थे. वानखेड़े में तेज गेंदबाजों को ही अधिक विकेट मिलता रहा है. पिछले मैच में तेज गेंदबाजों ने 8 विकेट और स्पिनरों ने केवल दो विकेट चटकाये थे.

email
TwitterFacebookemailemail

नये कप्तान के साथ मैदान पर उतरेगी राजस्थान की टीम

राजस्थान रॉयल्स आज नये कप्तान के साथ मैदान पर उतरेगी. आईपीएल 2021 के इस सीजन में राजस्थान ने संजू सैमसन को अपना कप्तान बनाया है.

email
TwitterFacebookemailemail

पिछली हार का बदला लेने उतरेगा पंजाब

राजस्थान से पिछली बार मिली करारी हार का बदला लेने पंजाब की टीम मैदान पर उतरेगी. राजस्थान और पंजाब के बीच आखिरी बार भिड़ंत 30 अक्टूबर 2020 को आबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में हुआ था. जिसमें राजस्थान की टीम ने पंजाब को 7 विकेट हराया था. उस मुकाबले क्रिस में गेल ने 99 रनों की आतिशी पारी खेली थी. गेल ने उस मैच में 8 छक्के लगाये थे.

email
TwitterFacebookemailemail

आईपीएल में पंजाब पर राजस्थान भारी

आज के मैच में पंजाब के खिलाफ राजस्थान का पलड़ा भारी है. अब तक दोनों टीमों के बीच कुल 21 मुकाबले आईपीएल में हो चुके हैं. जिसमें राजस्थान ने 12 और पंजाब ने 9 मैच में जीत दर्ज की है.

email
TwitterFacebookemailemail

पंजाब के पास गेल और केएल राहुल जैसे बिग हिटर

पंजाब किंग्स के पास केएल राहुल और क्रिस गेल जैसे आक्रामक खिलाड़ी हैं, तो किसी भी टीम का लय बिगाड़ने के लिए काफी हैं. पिछले आईपीएल की सलामी जोड़ी राहुल और मयंक अग्रवाल इस बार भी पंजाब की ओर से ओपनिंग करते नजर आ सकते हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

ऐसा हो सकता है राजस्थान का बैटिंग ऑर्डर

आज के मैच में राजस्थान यशस्वी जायसवाल और जोस बटलर के साथ पारी की शुरुआत करना चाहेगा. तीसरे नंबर पर कप्तान संजू सैमसन उतर सकते हैं. जबकि बेन स्टोक्स मध्यक्रम को मजबूती देंगे.

email
TwitterFacebookemailemail

पंजाब और राजस्थान में भिड़ंत

अब से कुछ देर बाद आईपीएल 2021 के चौथे मुकाबले में पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला होगा. मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें