1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. vivo ipl 2021 23rd match csk vs srh live cricket score commentary live streaming at hotstar star sports 1 3 hindi ipl live cricket match watch online playing 11 ms dhoni david warner avd

CSK vs SRH : डुप्लेसिस और गायकवाड़ की आंधी में उड़े सनराइजर्स, चेन्नई ने हैदराबाद को 7 विकेट से रौंदा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
चेन्नई ने हैदराबाद को 7 विकेट से रौंदा
चेन्नई ने हैदराबाद को 7 विकेट से रौंदा
pti photo

VIVO IPL 2021 CSK vs SRH Match Highlights : आईपीएल 2021 के 23वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 7 विकेट से हरा दिया और लगातार पांचवीं जीत दर्ज की. चेन्नई ने हैदराबाद के 171 रन को 18 ओवर और 3 गेंदों में 3 विकेट खोकर 173 रन बनाकर हासिल कर लिया. चेन्नई की ओर से डु प्लेसिस और गायकवाड़ ने शानदार अर्धशतक जमाये. इस जीत के साथ ही चेन्नई आईपीएल 2021 के प्वाइंट्स टेबल पर टॉप पर पहुंच गयी है.

email
TwitterFacebookemailemail

सनराइजर्स को हराकर चेन्नई फिर से टॉप पर 

सनराइजर्स को 7 विकेट से हराकर चेन्नई सुपर किंग्स फिर से अंक तालिका में टॉप पर पहुंच गयी है. 6 मैचों में लगातार पांच जीत के बाद चेन्नई के कुल 10 अंक हो गये हैं. चेन्नई का नेट रन रेट सबसे अच्छा है. दूसरे नंबर अब आरसीबी की टीम पहुंच गयी है. आरसीबी के भी 10 अंक हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

हैदराबाद की ओर से वॉर्नर और मनीष पांडे ने भी जमाये अर्धशतक, लेकिन हार गयी टीम

हैदराबाद की ओर से डेविड वॉर्नर और मनीष पांडे ने अर्धशतक जमाये, इसके बावजूद टीम हार गयी. वॉर्नर ने 55 गेंदों में दो छक्के और 3 चौके की मदद से 57 रन बनाये. वहीं मनीष पांडे ने 46 गेंदों में 5 चौके और एक छक्के की मदद से 46 गेंदों में 61 रन बनाये.

email
TwitterFacebookemailemail

हैदराबाद की ओर से राशिद खान एक मात्र सफल गेंदबाज

हैदराबाद की ओर से केवल राशिद खान ने विकेट चटकाये. उन्होंने चेन्नई के सभी तीन बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा. राशिद खान ने 4 ओवर में 36 रन देकर 3 विकेट लिये.

email
TwitterFacebookemailemail

डुप्लेसिस और गायकवाड़ की आंधी में उड़ा सनराइजर्स, चेन्नई ने हैदराबाद को 7 विकेट से रौंदा

आईपीएल 2021 के 23वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 7 विकेट से हरा दिया और लगातार पांचवीं जीत दर्ज की. दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गये मैच में चेन्नई ने हैदराबाद के 171 रन के लक्ष्य को 18 ओवर और 3 गेंदों में 3 विकेट खोकर 173 रन बनाकर हासिल कर लिया. चेन्नई की ओर से डु प्लेसिस और गायकवाड़ ने शानदार अर्धशतक जमाये. चेन्नई की ओर से मोइन ने 15, रैना ने 17 और जडेजा ने 7 रन बनाये. रैना और जडेजा अंत तक आउट नहीं हुए.

email
TwitterFacebookemailemail

चेन्नई को लगातार दो झटका, मोइन-डु प्लेसिस आउट

चेन्नई को 15वें ओवर में राशिद खान ने दो झटका दिया. मोइन अली को उन्होंने 15 रन पर पवेलियन भेजा, उसके बाद डुप्लेसिस को 56 के स्कोर पर आउट किया. मोइन ने 8 गेंदों का सामना किया, जिसमें 3 चौके जमाये. वहीं डुप्लेसिस ने 38 गेंदों में 6 चौके और एक छक्के जमाये.

email
TwitterFacebookemailemail

चेन्नई को पहला झटका, गायकवाड़ 75 रन बनाकर आउट

चेन्नई को 13वें ओवर की आखिरी गेंद पर पहला झटका लगा. सलामी बल्लेबाज रुतुरात गायकवाड़ 44 गेंदों में 12 चौके की मदद से 75 रन बनाकर आउट हुए. गायकवाड़ का विकेट राशिद खान ने लिया. चेन्नई का स्कोर 13 ओवर में एक विकेट पर 129 रन है.

email
TwitterFacebookemailemail

डु प्लेसिस-गायकवाड़ की तूफानी बल्लेबाजी, दोनों के अर्धशतक पूरे

डु प्लेसिस और गायकवाड़ ने तूफानी पारी खेलते हुए अपना-अपना अर्धशतक पूरा कर लिया है. डुप्लेसिस ने 32 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया, जबकि गायकवाड़ ने 35 गेंदों में चौके की मदद से अर्धशतक पूरा किया. चेन्नई का स्कोर इस समय 12 ओवर में बिना कोई विकेट खोये 115 रन है.

email
TwitterFacebookemailemail

चेन्नई की बेहतरीन शुरुआत, गायकवाड़-डुप्लेसिस क्रीज पर जमे

हैदराबाद के 171 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए चेन्नई की टीम ने शानदार शुरुआत की है. 8 ओवर में बिना विकेट खोये सीएसके ने 67 रन बना लिया है. गायकवाड़ और डुप्लेसिस की जोड़ी मैदान पर जमी हुई है.

email
TwitterFacebookemailemail

वॉर्नर-मनीष की तूफानी पारी, हैदराबाद ने चेन्नई को दिया 172 रन का लक्ष्य

आईपीएल 2021 के 23वें मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद की टीम ने 3 विकेट खोकर 171 रन का स्कोर बनाया. वॉर्नर और मनीष पांडे ने तूफानी अर्धशतक जमाया. वॉर्नर ने 57 रन बनाये, जबकि मनीष पांडे ने 61 रन बनाये. वॉर्नर और मनीष पांडे के आउट होने के बाद केन विलियमसन ने विस्फोटक बल्लेबाजी की. उन्होंने 10 गेंदों में 4 चौके और एक छक्के की मदद से नाबाद 26 रन बनाये. केन ने शार्दुल ठाकुर के एक ओवर में 20 रन बनाये, जिसमें एक छक्का और तीन चौके जमाये. केदार जाधव 4 गेंद में एक चौके और एक छक्के की मदद से नाबाद 12 रन बनाये.

email
TwitterFacebookemailemail

लुंगी नगिडी की घातक गेंदबाजी, एक ही ओवर वॉर्नर और मनीष पांडे लौटे पवेलियन

लुंगी नगिडी ने घातक गेंदबाजी करते हुए हैदराबाद को एक ही ओवर में दो झटका दिया. 18वें ओवर की पहली गेंद पर वॉर्नर को जडेजा के हाथों और पांचवीं गेंद पर डुप्लेसिस के हाथों कैच कराया. वॉर्नर 55 गेंदों में 57 रन बनाकर आउट हुए, तो मनीष पांडे 46 गेंदों में 61 रन बनाकर पवेलियन लौटे.

email
TwitterFacebookemailemail

वॉर्नर-मनीष पांडे की विस्फोटक बल्लेबाजी, दोनों ने जमाया फिफ्टी

डेविड वॉर्नर और मनीष पांडे इस समय विस्फोटक बल्लेबाजी कर रहे हैं. दोनों ने अपना-अपना अर्धशतक पूरा कर लिया है. दोनों के बीच अब तक 76 गेंदों में 99 रनों की साझेदारी बन चुकी है. हैदराबाद का स्कोर 16 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर 121 रन है. वॉर्नर 55 और मनीष 53 रन बनाकर खेल रहे हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

मनीष पांडे की तूफानी बल्लेबाजी, 35 गेंदों में पूरा किया अर्धशतक

मनीष पांडे ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए 35 गेंदों में एक छक्का और 4 चौके की मदद से 50 रन बना लिया है. जबकि डेविड वॉर्नर 44 गेंदों में 3 चौके की मदद से 38 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे हैं. हैदराबाद का स्कोर 14 ओवर में 1 विकट पर 101 रन है.

email
TwitterFacebookemailemail

वॉर्नर और मनीष पांडे ने संभाला मोर्चा

वॉर्नर और मनीष पांडे ने मोर्चा संभाल लिया है. दोनों ने संभलकर बल्लेबाजी करते हुए टीम के स्कोर को 100 के करीब पहुंचा दिया है. वॉर्नर 38 और मनीष पांडे 48 रन बनाकर इस समय बल्लेबाजी कर रहे हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

10 ओवर के बाद हैदराबाद का स्कोर 69 रन

10 ओवर के बाद हैदराबाद का स्कोर 1 विकेट में 69 रन है. इस समय वॉर्नर और मनीष पांडे 30-30 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

चेन्नई ने पावर प्ले में सबसे अधिक विकेट चटकाया

आईपीएल 2021 में पावर प्ले में सबसे अधिक विकेट चटकाने वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स बन गयी है. चेन्नई ने पावर प्ले में कुल 14 विकेट चटकाये हैं. जबकि दिल्ली ने 10, आरसीबी ने 9, केकेआर और पंजाब ने 8 विकेट लिये हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

8 ओवर में हैदराबाद को 54 रन, वॉर्नर मनीष ने संभाला मोर्चा

8 ओवर में हैदराबाद को स्कोर एक विकेट पर 54 रन है. इस समय वॉर्नर और मनीष पांडे क्रीज पर जमे हुए हैं. वॉर्नर 27 और मनीष पांडे 17 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

हैदराबाद को पहला झटका, बेयरस्टो 7 रन बनाकर आउट

हैदराबाद को चौथे ओवर की दूसरी गेंद पर पहला झटका लगा. सैम कुरेन ने बेयरस्टो को दीपक चाहर के हाथों कैच आउट कराया. बेयरस्टो ने 5 गेंदों का सामना किया, जिसमें एक चौके की मदद से 7 रन बनाये.

email
TwitterFacebookemailemail

सनराइजर्स की अच्छी शुरुआत, वॉर्नर-बेयरस्टो की जोड़ी मैदान पर

हैदराबाद की शुरुआत अच्छी रही. वॉर्नर और बेयरस्टो की जोड़ी मैदान पर मौजूद है. टीम का स्कोर तीन ओवर की समाप्ति पर 20 रन है. वॉर्नर 11 और बेयरस्टो 7 रन बनाकर खेल रहे हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

हैदराबाद में भी दो बदलाव, मनीष पांडे और संदीप शर्मा की वापसी

सनराइजर्स हैदराबाद में भी दो बदलाव किया गया है. अभिषेक शर्मा और विराट सिंह की जगह मनीष पांडे और संदीप शर्मा को मौका दिया गया है.

email
TwitterFacebookemailemail

मोइन अली और लुंगी की वापसी

चेन्नई की टीम में दो बदलाव हुआ है. टीम में मोइन अली और लुंगी नगिडी की वापसी हुई है. दोनों को ब्रावो और ताहिर की जगह प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है.

email
TwitterFacebookemailemail

चेन्नई सुपर किंग्स (प्लेइंग इलेवन)

रुतुराज गायकवाड़, फाफ डु प्लेसिस, मोइन अली, सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, एमएस धौनी (w / c), रवींद्र जडेजा, सैम कुरेन, शार्दुल ठाकुर, लुंगी नगिडी, दीपक चाहर

email
TwitterFacebookemailemail

सनराइजर्स हैदराबाद (प्लेइंग इलेवन)

डेविड वार्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो (विकेट कीपर), केन विलियमसन, मनीष पांडे, केदार जाधव, विजय शंकर, राशिद खान, जगदीश सुचित, संदीप शर्मा, खलील अहमद, सिद्दार्थ कौल

email
TwitterFacebookemailemail

हैदराबाद ने टॉस जीता, पहले बल्लेबाजी करने का फैसला

चेन्नई के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीत लिया है. टॉस जीतकर हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है.

email
TwitterFacebookemailemail

चेन्नई के खिलाफ केन विलियमसन का रिकॉर्ड बेहतरीन

चेन्नई के खिलाफ केन विलियमसन का रिकॉर्ड बेहतरीन रहा है. विलियमसन ने 8 पारियों में 43 के औसत से कुल 301 रन बनाये हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

अंबाती रायुडू का भी प्रदर्शन हैदराबाद के खिलाफ बेहतरीन

चेन्नई के बल्लेबाज अंबाती रायुडू का प्रदर्शन भी हैदराबाद के खिलाफ बेहतरीन रहा है. रायुडू ने 15 पारियों में 45.09 के औसत से कुल 496 रन बनाये हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

हैदराबाद के खिलाफ धौनी और रैना का बल्ला खूब चला

हैदराबाद के खिलाफ सुरेश रैना और धौनी का प्रदर्शन शानदार रहा है. रैना ने 415 रन बनाये हैं, तो धौनी ने 399 रन बनाये हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

हैदराबाद की संभावित अंतिम एकादश

डेविड वार्नर, जॉनी बेयरस्टो, केन विलियमसन, विराट सिंह / मनीष पांडे, विजय शंकर, अभिषेक शर्मा, केदार जाधव / अब्दुल समद, राशिद खान, जगदीश सुचित, खलील अहमद / भुवनेश्वर कुमार, सिद्दार्थ कौल

email
TwitterFacebookemailemail

चेन्नई की संभावित प्लेइंग XI

रुतुराज गायकवाड़, फाफ डु प्लेसिस, मोइन अली / ड्वेन ब्रावो, सुरेश रैना, रॉबिन उथप्पा / अंबाती रायुडू, रवींद्र जडेजा, एमएस धौनी, सैम कुरेन, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, इमरान ताहिर

email
TwitterFacebookemailemail

आईपीएल में चेन्नई और हैदराबाद की आखिरी भिड़ंत में धौनी की टीम ने मारी थी बाजी

आईपीएल में दोनों टीमों के बीच आखिरी मुकाबले में धौनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने बाजी मारी थी. दुबई में खेले गये मुकाबले में चेन्नई की टीम ने हैदराबाद को 20 रन से हराया था. उस मुकाबले में चेन्नई ने 6 विकेट खोकर 167 रन बनाये थे, जिसके जवाब में हैदराबाद की टीम 20 ओवर में 6 विकेट खोकर केवल 147 रन ही बना पायी.

email
TwitterFacebookemailemail

हैदराबाद पर चेन्नई का पलड़ा भारी

आज के मुकाबले में हैदराबाद पर चेन्नई का पलड़ा भारी नजर आ रहा है. आईपीएल में अब तक दोनों टीमों के बीच कुल 14 मुकाबले हुए हैं. जिसमें चेन्नई की टीम ने 10 मैच में जीत दर्ज की है. जबकि हैदराबाद की टीम केवल 4 मैचों में ही जीत दर्ज कर पायी है.

email
TwitterFacebookemailemail

अब से कुछ देर बाद चेन्नई और हैदराबाद के बीच मुकाबला

अब से कुछ देर बाद चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच भिड़ंत होगी. चेन्नई चार मैच जीतकर विजयी रथ पर सवार है, तो हैदराबाद को टूर्नामेंट में वापसी का अब भी इंतजार है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें