1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. virat kohli gets crores of rupees for a tweet while star footballer cristiano ronaldo gets more than 6 crores for a instagram post avd

विराट कोहली को एक ट्वीट के मिलते हैं 2.4 करोड़ रुपये ! रोनाल्डो की कमाई जान रह जाएंगे दंग

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
विराट कोहली को एक ट्वीट करने के मिलते हैं करोड़ों रुपये
विराट कोहली को एक ट्वीट करने के मिलते हैं करोड़ों रुपये
twitter

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) दुनिया के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले क्रिकेटर हैं. कोहली दुनिया के सबसे ज्यादा ब्रांड वैल्यू वाले खिलाड़ी हैं. उनकी सलाना कमाई करोड़ों रुपये है. एक रिपोर्ट के अनुसार एक भारतीय साल में जितना कमाई करता है, उतना कोहली केवल 6 घंटे में ही कमा लेते हैं.

बहुत कम ही लोगों को मालूम होगा कि विराट कोहली को ट्वीट करने के भी पैसे मिलते हैं. उनके एक-एक ट्वीट करोड़ों रुपये के होते हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार विराट कोहली को एक ट्वीट करने के 2.4 करोड़ रुपये मिलते हैं. विराट के ट्विटर में 42.5M Followers हैं. जबकि इंस्टाग्राम में 128m followers हैं. विराट कोहली हाल ही में इंस्टाग्राम में सबसे अधिक फॉलोअर्स वाले दुनिया के पहले क्रिकेटर और एशिया के पहले सेलेब्रिटी बने हैं.

रोनाल्डो के आगे कोहली कहीं नहीं टिकते

विराट कोहली भले ही दुनिया के सबसे अधिक कमाई करने वाले क्रिकेटर हैं, लेकिन स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) के कमाई के मामले में कहीं नहीं टिकते. रोनाल्डो हाल ही में इंस्टाग्राम पर 300 मिलियन फॉलोअर्स वाले दुनिया के पहले सेलिब्रिटी बने हैं. जबकि ट्विटर पर रोनाल्डो के 92.3M Followers हैं. अगर विराट कोहली से तुलना की जाए तो रोनाल्डो के सोशल मीडिया पर दोगुने फॉलोअर्स हैं.

आपको शायद मालूम नहीं होगा रोनाल्डो को एक ट्वीट के 6 करोड़ रुपये मिलते हैं. एक रिपोर्ट्स के अनुसार पुर्तगाली फुटबॉलर अगर एक इंस्टाग्राम पोस्ट करते हैं, तो उन्हें 6,57,95,334 रुपये मिलते हैं.

गौरतलब है कि विराट कोहली जहां इस समय इंग्लैंड के साउथम्पटन में न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप मुकाबले में व्यस्त हैं, वहीं रोनाल्डो यूरोपीय फुटबॉल चैंपियनशिप में व्यस्त हैं. हालांकि उनकी टीम को रविवार को जर्मनी के हाथों 4-2 से हार का सामना करना पड़ा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें