1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. team india in trouble ruturaj gaikwad out of the first match due to injury suryakumar yadav and deepak chahar ruled out of series avd

India vs Sri Lanka: श्रीलंका सीरीज में मुश्किल में टीम इंडिया, अबतक तीन खिलाड़ी चोटिल होकर बाहर

रुतुराज गायकवाड़ अभ्यास सत्र के दौरान चोटिल हो गये और लखनऊ में श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 मैच से बाहर हो गये. गायकवाड़ को कलाई में चोट लगी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रुतुराज गायकवाड़
रुतुराज गायकवाड़
twitter

India vs Sri Lanka श्रीलंका के खिलाफ घरेजू सीरीज में टीम इंडिया बड़ी मुश्किल में फंसती नजर आ रही है. अबतक तीन खिलाड़ी चोटिल हो चुके हैं. दो खिलाड़ी तो पूरे सीरीज से ही बाहर हो गये, तो एक पहले मैच से बाहर.

रुतुराज गायकवाड़ अभ्यास के दौरान हुए चोटिल

प्रतिभाशाली सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) अभ्यास सत्र के दौरान चोटिल हो गये और लखनऊ में श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 मैच से बाहर हो गये. गायकवाड़ को कलाई में चोट लगी है. रूतुराज ने वेस्टइंडीज के खिलाफ अंतिम टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेला था जिसमें वह सस्ते में आउट हो गये थे.

बीसीसीआई ने गायकवाड़ की चोट पर दिया बयान

भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने कहा, रुतुराज गायकवाड़ ने अपनी दायीं कलाई में दर्द की शिकायत की, जिससे उनकी बल्लेबाजी प्रभावित हो रही थी. वह पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय के लिये चयन के लिये उपलब्ध नहीं थे. बीसीसीआई की चिकित्सा टीम उनकी जांच कर रही है.

सूर्यकुमार और दीपक चाहर चोटिल होकर श्रीलंका के खिलाफ सीरीज से बाहर

सूर्यकुमार यादव और दीपक चाहर पहले ही चोटिल होने के कारण श्रीलंका के खिलाफ शृंखला से बाहर हो गये हैं. सूर्यकुमार की कलाई में फ्रेक्चर है जबकि दीपक चाहर को हैमस्ट्रिंग चोट है.

विराट कोहली और ऋषभ पंत को बीसीसीआई ने दिया ब्रेक

श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज से विराट कोहली और विकेट कीपर ऋषभ पंत को आराम दिया गया है. दोनों को बीसीसीआई ने बायो बबल ब्रेक दिया है. बीसीसीआई ने कोरोना महामारी के कारण जारी बायो बबल से खिलाड़ियों को परेशानी से निजात दिलाने के लिए नियम बनाया है. जिसके तहत खिलाड़ियों को समय-समय पर बायो बबल से ब्रेक दिया जाएगा. जिससे खिलाड़ी मानसिक रूप से स्वस्थ्य महसूस कर सकें.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें