1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. sakshi again shared the picture of mystery friend kabir bahia dhoni is seen behind the wicket avd

साक्षी ने फिर शेयर की मिस्ट्री फ्रेंड कबीर की तसवीर, विकेट के पीछे नजर आ रहे धौनी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
साक्षी ने फिर शेयर की मिस्ट्री फ्रेंड कबीर की तसवीर
साक्षी ने फिर शेयर की मिस्ट्री फ्रेंड कबीर की तसवीर
instagram

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी की पत्नी साक्षी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक बहुत पुरानी तसवीर पोस्ट की है. जिसमें धौनी दो बच्चों के साथ क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं. धौनी विकेट के पीछे दिख रहे हैं. तसवीर किसी पार्टी की लग रही है.

लेकिन बड़ी बात है कि इस तसवीर में जो दो बच्चे नजर आ रहे हैं, उसमें एक बच्चा हमेशा साक्षी के पोस्ट में नजर आता है. उसका नाम Kabir Bahia है. कबीर हमेशा धौनी और साक्षी के साथ तसवीर में नजर आते हैं.

साक्षी भी कई मौकों पर कबीर के साथ अपनी तसवीरें शेयर की है. कबीर को लेकर धौनी के फैन्स के मन में यह सवाल कई बार उठा कि आखिर वह शख्स कौन है और उसका धौनी परिवार से क्या रिश्ता है.

साक्षी ने फिर शेयर की मिस्ट्री फ्रेंड कबीर की तसवीर, विकेट के पीछे नजर आ रहे धौनी
instagram

कबीर साक्षी के साथ कई बार क्रिकेट स्टेडियम में भी नजर आ जाता है. वर्ल्ड कप 2011 के दौरान भी कबीर साक्षी के साथ वीवीआईपी बॉक्स में बैठकर धौनी का मैच देखा था. वर्ल्ड कप जितने के बाद कबीर साक्षी और धौनी के साथ जश्न में भी शामिल था.

दरअसल कबीर साक्षी का मिस्ट्री फ्रेंड है, जो इंग्लैंड का रहने वाला है. कबीर के पिता यूके के जाने-माने टॉप बिजनेसमैन हैं. साक्षी के साथ उसकी गहरी दोस्ती है.

साक्षी ने धौनी के साथ कबीर के बचपन की तसवीर शेयर करते हुए लिखी, आप बड़े क्यों हो गये. साक्षी की पुरानी तसवीर को अबतक 2 लाख से अधिक लोगों ने लाइक कर लिया है. साक्षी ये सवाल भी पूछे जा रहे हैं कि आखिर ये दोनों बच्चे कौन हैं.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें